बेटी नितारा के बर्थडे पर अक्षय कुमार ने लिखा इमोशनल पोस्ट, मां ट्विंकल ने भी किया बर्थडे विश

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना की बेटी नितारा कुमार के 8वें बर्थडे पर उनके पिता ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। तो चलिए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

बेटी नितारा के बर्थडे पर अक्षय कुमार ने लिखा इमोशनल पोस्ट, मां ट्विंकल ने भी किया बर्थडे विश

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की बेटी नितारा कुमार (Nitara Kumar) आज यानी 26 सितंबर 2020 को अपना 8वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर उन्हें कई लोग बर्थडे विश कर रहे हैं। वहीं, उनके पिता अक्षय ने बेटी को जन्मदिन विश करते हुए एक खास फोटो शेयर की है और साथ ही उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा है।

Akshay Kumar's Daughter, Nitara Directs Daddy To Give Different Expressions In This Cute Video

दरअसल, अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी नितारा संग एक तस्वीर शेयर की है। शेयर की गई फोटो में अक्षय ने बेटी को अपनी बाहों में पकड़ रखा है और वो जमीन पर लेटे हुए हैं। इस तस्वीर में पिता-बेटी के बीच का प्यार साफ देखा जा सकता है। (ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने शेयर की डिनर की तस्वीरें, माता-पिता संग बिताए पलों को ऐसे किया याद)

इस फोटो के जरिए अक्षय ने बेटी नितारा को जन्मदिन विश किया है और एक इमोशनल नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा कि, '2020 के बीते समय की ओर हर कोई मुड़कर देखना चाहेगा। मैं इस पल की कामना करता हूं कि अपने बच्चों के साथ इतना समय बिताने का ये मौका हमेशा के लिए मेरी यादों में रहेगा। 2020 में ये बात मेरे लिए सिल्वर लाइनिंग में से एक है। मेरी राजकुमारी को 8वां जन्मदिन मुबारक हो। जितना मैं जानता हूं, उससे कहीं ज्यादा तुमसे प्यार करता हूं।'

मां ने भी किया बेटी को बर्थडे विश

जहां एक तरफ पिता अक्षय ने बेटी के बर्थडे पर एक फोटो शेयर करते हुए इमोशनल नोट लिखा है, तो वहीं इस खास मौके पर मां ट्विंकल खन्ना ने खुलासा किया कि उन्होंने जन्मदिन पर बेटी को अपनी एक नई किताब गिफ्ट की और उनसे इसकी समीक्षा करने के लिए कहा है। ट्विंकल खन्ना ने लिखा है, 'मेरी छोटी 8 साल की हो गई! बच्चों के लिए लिखी किताब- 'व्हेन आई ग्रो अप आई वॉन्ट टू बी' की पहली कॉपी को उसको (नितारा) समीक्षा के लिए दिया है। मुझे नहीं पता कि बड़ी हो जाने पर वो क्या चाहती है। मुझे इतना पता है कि वो बहुत तेजी से बड़ी हो रही है।' 

बेटे को ऐसे किया था बर्थडे विश

अक्षय कुमार के बेटे आरव कुमार ने 15 सितंबर 2020 को अपना 18वां जन्मदिन मनाया था। इस खास मौके पर आरव के माता-पिता ने सोशल मीडिया पर उनके लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया था। अक्षय ने अपने बेटे को गोद में लिए हुए एक पुरानी तस्वीर शेयर कर लिखा था, "विश्वास नहीं हो रहा है कि आज मेरे बेटे का 18वां जन्मदिन है। तुम्हें अपने जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं। तुम बड़े हो या छोटे मैं तुम्हें अपनी बाहों में तब तक उठा कर रखूंगा, जब तक मैं तुम्हारी बाहों में बैठने लायक अवस्था में नहीं आ जाता। अब तुम मुझसे ज्यादा लम्बे हो गए हो, मुझसे ज्यादा अच्छे दिखते हो, तुम्हारा दिल मुझसे दस गुना ज्यादा बड़ा है। इस दुनिया को तुमसे हमेशा फायदा मिलेगा। मेरा प्यार और शुभकामाएं हमेशा तुम्हारे साथ हैं, तुम्हारा पिता।" (ये भी पढ़ें: जैस्मिन भसीन से फैंस ने पूछा कौन है आपका बॉयफ्रेंड? एक्ट्रेस ने कहा- 'नाम के साथ फोटो...')

बेटे आरव के जन्मदिन पर ट्विंकल खन्ना ने शेयर की थी भावुक पोस्ट

वहीं, अक्षय के अलावा उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने भी बेटे के जन्मदिन पर फैमिली फोटो के साथ एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर उनको जन्मदिन की बधाई दी थी। ट्विंकल ने लिखा था, "हैप्पी बर्थडे आरव, "18वां जन्मदिन मुबारक हो। यहां पर मैं तुम्हें बताने जा रही हूं जो मैंने लिखा था- इन सालों में तुम भी उतने ही मेरे टीचर रहे हो, जितना मैं तुम्हारे लिए रही हूं। मैंने तुमसे आशावादी होना, दयालुता और कई हैरान कर देने वाली बातें सीखीं, मैंने तुम्हें मैथ पढ़ाई है, कुछ सलीके सिखाए हैं और सिखाया है कि जब कमरे से निकलो तो बिजली बंद कर दो।" (ये भी पढ़ें: सुनील गावस्कर के कमेंट पर विरुष्का के फैंस हुए आग बबूला, की कमेंट्री पैनल से हटाने की मांग)

ट्विंकल ने आगे लिखा था, "लेकिन तुम्हें बढ़ते हुए और कई बार तुमसे सुनकर ये महसूस किया है कि तुम किस तरह खुद पर निर्भर होना चाहते हो, मुझे लगने लगा है कि जब तुम मेरा घर छोड़ोगे और मेरे दुनिया से बाहर निकलकर अपनी दुनिया में जाओगे तो मेरी लाइट्स अपने आप बंद हो जाएंगी और मेरी दुनिया अंधेरे से भर जाएगी।" अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने साल 2001 में शादी की थी। इन दोनों की दो संतान हैं, जिनमें आरव कुमार बड़े बेटे और नितारा कुमार बेटी है।

फिलहाल, अक्षय और उनकी पत्नी ट्विंकला खन्ना अपनी बेटी के इस दिन को खास बनाने में जुटे हुए हैं। हम भी नितारा को उनके जन्मदिन पर ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिड इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.