Esha Deol ने पिता Dharmendra संग साड़ी में बचपन की अनसीन फोटो की शेयर, क्यूट एक्सप्रेशन ने जीता दिल

हाल ही में, एक्ट्रेस ईशा देओल ने अपने पिता धर्मेंद्र के साथ एक अनदेखी पुरानी तस्वीर साझा की है। इसमें वह साड़ी पहने हुए बेहद क्यूट लग रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Esha Deol ने पिता Dharmendra संग साड़ी में बचपन की अनसीन फोटो की शेयर, क्यूट एक्सप्रेशन ने जीता दिल

बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा देओल (Esha Deol) दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की लाडली बेटी हैं। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि ईशा को अपने पिता से बेहद लगाव है और वह उन पर अपना प्यार बरसाने का कोई मौका नहीं छोड़तीं। एक्ट्रेस एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर हैं और उनका इंस्टा हैंडल किसी खजाने से कम नहीं है। एक बार फिर ईशा ने अपनी दुर्लभ पुरानी तस्वीर के साथ अपने फैंस को खुश कर दिया है।

पिता धर्मेंद्र संग बचपन की अनदेखी तस्वीर में पिंक साड़ी पहने नजर आईं ईशा देओल 

10 अगस्त 2023 को ईशा देओल ने अपने पिता धर्मेंद्र के साथ अपनी बचपन की एक दुर्लभ तस्वीर साझा की। तस्वीर में ईशा को पिंक कलर की साड़ी पहने हुए एक सोफे पर बैठे दिखाया गया है, जबकि उनके पिता उनके पीछे लेटे हुए हैं। हालांकि, ईशा के एक्सप्रेशन ने हमारा ध्यान खींचा, क्योंकि उन्होंने एक अजीब तरह का फेस बनाया था। 

esha deol

तस्वीर के साथ अभिनेत्री ने एक नोट भी लिखा, जिसे इस प्रकार पढ़ा जा सकता है, "कभी समझ नहीं आया कि मैं तस्वीरों में एक बच्चे के रूप में सीधा चेहरा क्यों नहीं रख पाती। मुझे लगता है कि यह मेरे अंदर की नौटंकी को समझाता है। 80 के दशक में अपने प्यारे पापा के साथ उनके एक आउटडोर शूट पर।"

जब ईशा देओल ने पिता धर्मेंद्र के बारे में की थी बात

जब हेमा मालिनी और उनकी बेटियां ईशा देओल व अहाना देओल सिमी गरेवाल के टॉक शो 'Rendezvous With Simi Garewal' में शामिल हुई थीं, तो अनुभवी अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि उनके पति धर्मेंद्र को पसंद है कि उनकी बेटियां हमेशा ट्रेडिशनल आउटफिट पहनें।

esha deol

ईशा ने यह भी याद किया था कि कैसे वह धीरे-धीरे धर्मेंद्र को फिल्मों में शामिल होने के अपने फैसले को स्वीकार करने के लिए मनाती थीं, क्योंकि वह नाराज हो जाते थे। प्यारी बेटी ने अपने पिता धर्मेंद्र के पक्ष का भी खुलासा किया था और बताया था कि वह हमेशा उन्हें घर पर बैठने के लिए कहते थे। ईशा ने खुलासा किया था कि वह अपनी मां की वजह से खेल आदि के लिए बाहर जा सकीं।

ईशा देओल और भरत तख्तानी का रिश्ता

पर्सनल लाइफ की बात करें, तो ईशा देओल ने 29 जून 2012 को इस्कॉन मंदिर में 'अपने जीवन के प्यार' भरत तख्तानी से शादी की थी। इसके बाद, अक्टूबर 2017 में कपल ने अपनी बड़ी बेटी राध्या तख्तानी का स्वागत किया। आखिरकार, जून 2019 में ईशा और भरत अपनी दूसरी बेटी मिराया तख्तानी के जन्म के साथ फिर से माता-पिता बने। तब से चार लोगों की फैमिली अपनी हैप्पी फैमिली लाइफ को एंजॉय कर रही है।

esha deol

ईशा देओल की बेटियों के नाम का महत्व

'मुंबई मिरर' को दिए एक इंटरव्यू में ईशा देओल ने अपनी बेटियों राध्या और मिराया के नाम का मतलब बताया था। ईशा ने कहा था कि उन्हें राध्या और मिराया की आवाज़ एक साथ पसंद है और उन्होंने कहा था कि दोनों लड़कियों के नाम में कुछ समानता है। उन्होंने अपनी बेटियों के नाम के पीछे के महत्व को साझा किया था और कहा था कि जब भगवान कृष्ण राधा की पूजा करते हैं, तो उन्हें राध्या कहा जाता है, जबकि मिराया का अर्थ 'भगवान कृष्ण की भक्त' है।

esha deol

Esha Deol की पैरेंटिंग स्टाइल मां Hema Malini से है बिल्कुल अलग, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हम थ्रोबैक तस्वीर में ईशा देओल की क्यूटनेस से हैरान हैं। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.