फराह ने बताया- ऐश्वर्या राय ने शादी से पहले क्यों फ्लॉन्ट किया था 'सिंदूर', शेयर की पुरानी तस्वीर

प्रोड्यूसर फराह खान ने अपने गृह प्रवेश से एक अनदेखी पुरानी तस्वीर पोस्ट की और खुलासा किया कि, आखिर शादी से पहले ऐश्वर्या राय ने ‘सिंदूर’ क्यों लगाया था। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

फराह ने बताया- ऐश्वर्या राय ने शादी से पहले क्यों फ्लॉन्ट किया था 'सिंदूर', शेयर की पुरानी तस्वीर

फिल्म निर्माता-निर्देशक फराह खान (Farah Khan) भारतीय सिनेमा के प्रमुख चेहरों में से एक हैं। वह सिर्फ एक निर्माता या निर्देशक नहीं बल्कि एक डांसर और कोरियोग्राफर भी हैं। उन्होंने 100 से अधिक गानों को कोरियोग्राफ किया है और इसके लिए उन्होंने 6 फिल्मफेयर और एक राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी जीता है।

Farah Khan

फराह खान की निजी जिंदगी की बात करें तो, उन्होंने 9 दिसंबर 2004 को फिल्म निर्माता शिरीष कुंदर से शादी की थी और उनकी शादी की घोषणा कई लोगों के लिए आश्चर्य की बात थी, क्योंकि फराह और शिरीष के रिश्ते के बारे में किसी को पता नहीं था। 2008 में फराह और शिरीष ने आईवीएफ के माध्यम से तीन बच्चों का स्वागत किया था, जिनके नाम दिवा कुंदर, अन्या कुंदर और जार कुंदर हैं।

(ये भी पढ़ें- सोहेल खान पत्नी सीमा सचदेव से लेने वाले हैं तलाक, फैमिली कोर्ट में दी अर्जी)

Farah Khan with kids

फराह खान सोशल मीडिया पर थ्रोबैक झलकियां शेयर करती रहती हैं। इसी कड़ी में प्रोड्यूसर ने 13 मई 2022 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने गृह प्रवेश की पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके साथ उनके भाई साजिद खान, फरहान अख्तर, उनके क्लोज फ्रेंड करण जौहर, एक्ट्रेसेस रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राय दिखाई दे रहे हैं। ये तस्वीर साल 2001 की है, जिसमें ऐश्वर्या राय को मांग में सिंदूर लगाए देखा जा सकता है।

Farhan, Sajid, Karan, Rani, Aishwarya

फोटो शेयर करते हुए फराह खान ने ऐश्वर्या राय के सिंदूर लगाए जाने की वजह बताई है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “"#flashbackfriday… गृह प्रवेश 2001, पहला घर मैंने खरीदा… नोट- @aishwaryaraibachchan_arb सीधे ‘देवदास’ के शूट से यहां आई थीं, इसलिए सिंदूर लगा हुआ था और गैर डिजाइनर कपड़ों में @karanjohar की दुर्लभ तस्वीर। @faroutakhtar @aslisajidkhan #ranimukherjee।” ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

कुछ महीने पहले हमें फराह खान और शिरीष कुंदर की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें मिली थीं। तस्वीरों में बॉलीवुड के कुछ प्रसिद्ध सेलिब्रिटीज को दिखाया गया था। 17 साल पहले की उनकी ये तस्वीर बेहद खूबसूरत थी। तस्वीरों में शाहरुख खान-गौरी खान, रानी मुखर्जी, प्रियंका चोपड़ा, ऋतिक रोशन-सुजैन खान से लेकर अर्जुन कपूर तक, को देखा जा सकता है।

Farah Khan marriage photo

Farah Khan marriage photo

Farah Khan marriage photo

Farah Khan marriage photo

(ये भी पढ़ें- सनी लियोनी का 41वां बर्थडे: पति डेनियल ने एक्ट्रेस की तस्वीरें शेयर कर लिखा रोमांटिक नोट)

फिलहाल, आपको फराह खान द्वारा शेयर की गई फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.