पहली बार अपने पति के लिए ये टीवी स्टार्स रखेंगी करवा चौथ का व्रत, सभी ने लॉकडाउन में लिए थे फेरे

टीवी इंडस्ट्री में इस साल कई एक्ट्रेस अपना पहला करवाचौथ व्रत रखने वाली हैं। इन सभी ने लॉकडाउन में ही शादी की थी। तो आइए आपको बताएं इस बार किन एक्ट्रेसेज का पहला करवाचौथ होगा।

img

By Ritu Singh Last Updated:

पहली बार अपने पति के लिए ये टीवी स्टार्स रखेंगी करवा चौथ का व्रत, सभी ने लॉकडाउन में लिए थे फेरे

टीवी पर आने वाले तमाम सीरियल्स में हर त्योहार को मनाया जाता है, लेकिन एक त्योहार बहुत खास तरीके से मनाया जाता है और वह है करवाचौथ। टीवी और फिल्मों में ये त्योहार ग्लैमराइज्ड रूप ले चुका है और यही कारण है कि अब उन घरों में भी यह त्योहार मनता है, जहां इसका चलन नहीं था। टीवी पर आने वाला शायद ही कोई ऐसा सीरियल होगा, जिसमें करवाचौथ का सीन न होता हो। खास बात ये है कि टीवी इंडस्ट्री की बहुत सी एक्ट्रेसेज ऐसी हैं, जो सीरियल में मैरिड होती हैं और करवाचौथ का व्रत कर अपने पति की लंबी आयु की कामना करती हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह अनमैरिड होती हैं। आज आपको यहां कुछ ऐसी ही एक्ट्रेसेज से मिलाने जा रहे हैं, जिन्हें शायद आपने टीवी पर करवाचौथ मनाते जरूर देखा होगा लेकिन रियल लाइफ में इस साल वह अपना पहला करवाचौथ मनाएंगी। तो चलिए आपको मिलाएं कि वे कौन सी एक्ट्रेसेज हैं जिनके लिए इस साल करवाचौथ खास होने जा रहा है।

मनीष रायसिंह और संगीता चौहान

टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' के एक्टर मनीष रायसिंह (Manish Rai Singh)ने 30 जून को अपनी लेडी लव संगीता चौहान (Sangeeta Chauhan) के साथ शादी की थी। कपल ने लॉकडाउन में ही गुरुद्वारे में शादी की थी। इनका अफेयर हमेशा से ही चर्चाओं में रहा था। ऐसे में संगीता का ये पहला करवाचौथ होगा। देखना ये है कि ये कपल अपने पहले करवाचौथ को क्या रंग देता है।

पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा

टेलीविजन के दो लवबर्ड पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) और कुणाल वर्मा (Kunal Verma) ने भी अपनी शादी लॉकडाउन के दौरान ही की थी। अप्रैल में इस कपल ने शादी का प्लान किया था लेकिन कोरोना के कारण इन्होंने शादी टाली दी थी और बाद में कोर्ट मैरिज कर लिया। पूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की सूचना अपने फैंस को दी थी। खास बात ये है ये कपल अपनी शादी के लिए खर्च के रुपये को दान कर दिया था। शादी तो बहुत सादगी से इस कपल ने की लेकिन अब इस प्यार के पर्व यानी करवाचौथ को कैसे मनाता है, इसे देखना है। (इसे भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ और प्रियंका चोपड़ा की शादी में सेम टू सेम नजर आईं ये चीजें, देखें ब्राइडल लुक)

रूही चतुर्वेदी और शिवेंद्र ओम साईनियोल

सीरियल 'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस रूही चतुर्वेदी (Ruhi Chaturvedi) ने पिछले साल 2 दिसंबर को एक्टर शिवेंद्र ओम साईनियोल (Shivendra Om Sainiyol) के साथ राजस्थान में शादी की थी। शादी तो जरूर पिछले साल इनकी हुई थी, लेकिन इस बार करवाचौथ इस कपल का पहला होगा। लंबे समय के बाद रुही को एक बार फिर असल में दुल्हन के रूप में देखने का मौका उनके फैंस को करवाचौथ पर मिल सकता है। (इसे भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ की शादी की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, देखें क्या गजब कहर ढा रहा है कपल)

बलराज स्याल और दीप्ति तुली

'खतरों के खिलाड़ी 10' और 'मुझसे शादी करोगे' में नज़र आए कॉमीडियन और एक्टर बलराज स्याल ने हाल में बॉलीवुड सिंगर दीप्ति तुली से शादी की है। कोरोना महामारी के बीच हुई इनकी शादी में बहुत कम मेहमान शामिल हुए थे। बलराज ने 7 अगस्त को जालंधर में दीप्ति के साथ शादी के सात फेरे लिए थे और इस बार इनका ये पहला करवाचौथ होगा।

आशुतोष कौशिक और अर्पिता

'बिग बॉस 2' और 'एमटीवी रोडीज 5' के विनर रहे आशुतोष कौशिक (Ashutosh Kaushik) ने भी लॉकडाउन में शादी की थी। आशुतोष ने अलीगढ़ की रहने वाली अर्पिता (Arpita) से 26 अप्रैल को नोएडा में अपने घर की छत पर ही सात फेरे लिए थे। खास बात ये है कि इस कपल ने भी शादी पर खर्च होने वाले रुपये कोरोना से जंग लड़ने वालों की मदद के लिए दान कर दिए थे। उनकी शादी में न तो धूमधाम थी और न ही बैंड बाजा। शादी के वीडियो आशुतोष ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किए थे। इस कपल के लिए भी ये पहला करवाचौथ खास होने वाला है।

अंकित शाह और आशिमा

टीवी सीरिलय 'दिल तो हैप्पी है जी' के एक्टर अंकित शाह (Ankit Shah) 30 जून को आशिमा नायर (Ashima Nair) के साथ शादी के बंधन में बंधे थे और उनकी ये शादी बहुत की खास लोगों की बीच हुई थी। अब देखना ये है कि इनका करवाचौथ कैसे मनता है। उम्मीद है शादी की रंगत का असर पहले करवाचौथ में भी नजर आएगा।(इसे भी पढ़ें:30 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधेंगी काजल अग्रवाल, फैमिली के साथ कर रहीं जमकर मस्ती)

तो टीवी के इन सितारों का पहला करवाचौथ इनके लिए खास होने वाला है, लेकिन कौन कैसे इस त्योहार को मनाता है, यह देखना खास होगा। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें बताएं और कोई सुझाव हो तो वह भी अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.