Gauahar Khan ने डिलीवरी के 10 दिनों में घटाया 10 किलो वजन, पोस्टपार्टम ट्रांसफॉर्मेशन से किया हैरान

नई मां गौहर खान ने डिलीवरी के 10 दिनों के भीतर 10 किलो वजन कम किया और अपने ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को हैरान कर दिया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Gauahar Khan ने डिलीवरी के 10 दिनों में घटाया 10 किलो वजन, पोस्टपार्टम ट्रांसफॉर्मेशन से किया हैरान

पॉपुलर एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) और उनके पति जैद दरबार ने 10 मई 2023 को पहली बार पैरेंटहुड को स्वीकार किया था। जब से कपल के जीवन में बच्चे का आगमन हुआ है, उनकी लाइफ बदल गई है। अब उनकी जिंदगी उनके लाडले के ही इर्द-गिर्द घूम रही है। हालांकि, अपने बच्चे को जन्म देने के 10 दिनों के भीतर गौहर ने अपने वेट लॉस और ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को हैरान कर दिया है।

गौहर खान ने डिलीवरी के बाद 10 किलो कम किया वजन 

24 मई 2023 को गौहर खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर खुद की एक मिरर सेल्फी साझा की और अपनी न्यू मॉम ग्लो को भी फ्लॉन्ट किया। अभिनेत्री क्रीम कलर के नाइट सूट में काफी सुंदर लग रही थीं। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था। हालांकि, यह उनका स्टनिंग ट्रांसफॉर्मेशन था, जिसने सभी के होश उड़ा दिए।

gauhar

तस्वीर को साझा करते हुए गौहर ने एक नोट लिखा और खुलासा किया कि डिलीवरी के 10 दिनों के भीतर उन्होंने 10 किलो वजन कम कर लिया है। उन्होंने लिखा है, "डिलीवरी के बाद 10 दिनों में 10 किलो वजन कम किया! अल्हम्दुलिल्लाह 6 और कम करने के लिए तैयार! #newmomlife।"

जब गौहर खान ने शेयर की अपने बेबी बॉय के साथ पहली तस्वीर

गौहर खान की डिलीवरी के बाद से ही उनके फैंस की बेटे की पहली तस्वीर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। 16 मई 2023 को नई मां ने अपने बच्चे के साथ एक तस्वीर पोस्ट करके फैंस को खुश कर दिया था। इसमें गौहर को एक सोफे पर बैठे हुए देखा गया, जबकि उनका बेबी अपनी मां के कंधे पर सिर रखकर शांति से सो रहा था। उन्होंने एक नोट लिखा था, जिससे पता चला था कि उनके पास अपने बेटे के साथ अपनी पहली तस्वीर के लिए तैयार होने के लिए एनर्जी नहीं बची थी।

gauhar

गौहर खान का मैटरनिटी फैशन

गौहर खान ने प्रेग्नेंसी जर्नी के दौरान शानदार आउटफिट में अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ा है। उदाहरण के लिए, 19 मार्च 2023 को गौहर ने 'आइकॉनिक गोल्ड अवॉर्ड्स' में शिरकत की थी और दिवा ने इस कार्यक्रम के लिए ब्लैक कलर का गाउन चुना था। एक एम्बेलिश्ड ओवरकोट के साथ अपने आउटफिट को स्टाइल करते हुए उस समय की होने वाली मां ने अपनी अपनी प्रेग्नेंसी ग्लो को बढ़ा दिया था। उन्होंने अपने लुक को डायमंड स्टड इयररिंग्स, स्मोकी आईज, न्यूड लिप्स, ब्लश्ड चीक्स और बन हेयरडू से कंप्लीट किया था।

gauhar

गौहर खान ने अपनी 'गोद भराई' में पति जैद संग किया था डांस, वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, गौहर खान के पोस्टपार्टम वेट लॉस के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.