गौहर खान को सासू मां से ईद पर मिला खूबसूरत गिफ्ट, फोटो दिखाकर एक्ट्रेस ने कहा- 'मुझे पसंद आया'

बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान को अपनी सासू मां फरजाना दरबार से एक खूबसूरत गिफ्ट मिला है, जिसकी एक झलक एक्ट्रेस ने शेयर की है। आइए देखते हैं वो पोस्ट।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

गौहर खान को सासू मां से ईद पर मिला खूबसूरत गिफ्ट, फोटो दिखाकर एक्ट्रेस ने कहा- 'मुझे पसंद आया'

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) आज यानी 14 मई 2021 को अपनी फैमिली के साथ ईद का त्योहार सेलिब्रेट कर रही हैं। गौहर खान के लिए इस बार ईद इसलिए स्पेशल है, क्योंकि ससुराल में उनकी पहली ईद है। गौहर के पहली ईद पर उनकी सासू मां फरजाना दरबार ने एक प्यारा गिफ्ट दिया है, जिसकी झलक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर दिखाई है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

पहले गौहर खान और जैद दरबार की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। गौहर और जैद की पहली मुलाकात एक ग्रॉसरी शॉप में हुई थी। खबरों के मुताबिक, जैद को गौहर पहली मुलाकात में ही पसंद आ गई थीं। जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई और धीरे-धीरे प्यार भी हो गया। गौहर और जैद के बीच लगभग 12 साल का अंतर है, लेकिन इस अंतर को भूलते हुए दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था। दोनों ने 25 दिसंबर 2020 को ग्रैंड वेडिंग की थी। तभी से दोनों अपनी मैरिड लाइफ काफी एंजॉय कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- सारा अली खान ने फोटो शेयर कर दी ईद की मुबारकबाद, भाई इब्राहिम को गले लगाते दिखीं एक्ट्रेस)

अब आइए आपको दिखाते हैं गौहर को मिला वो गिफ्ट। दरअसल, जैद दरबार की मां फरजाना दरबार ने अपनी बहू गौहर खान को एक खूबसूरत सूट दिया है, जिसे पहनकर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सासू मां के द्वारा गिफ्ट किए हुए सूट में गौहर पोज दे रही हैं। लुक की बात करें तो, गौहर ने व्हाइट कलर का सूट पहना है, जिसके कुर्ते में कलरफुल फ्लॉवर्स बने हैं। इस सूट के साथ उन्होंने ग्रीन कलर का दुपट्टा लिया है, जो उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है। इन तस्वीरों में गौहर काफी स्टनिंग लग रही हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए गौहर खान अपनी सासू मां को इस सूट के लिए थैंक यू भी कहा। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘थैंक यू मॉम। बहुत अच्छी लगी ये ड्रेस। मेरा रमादान गिफ्ट। @Farzana लव यू। भारत में सभी को चांद मुबारक।’ इन तस्वीरों पर उनकी ननद अनम दरबार ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘खूबसूरत भाभी।’ इससे साफ है कि, गौहर अपनी सासू मां और ननद के काफी करीब हैं।

(ये भी पढ़ें- ट्विंकल खन्ना के जन्म की अनदेखी तस्वीर आई सामने, पिता राजेश खन्ना की गोद में दिखीं नन्ही परी)

सास फरजाना के बर्थडे पर गौहर खान ने किया था विश

गौहर खान ने अपनी सासू मां फरजाना के बर्थडे पर खास अंदाज में बधाइयां दी थीं। 14 जनवरी 2021 को गौहर खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दो फोटोज शेयर की थीं, जिसमें वो अपनी सासू मां के साथ खूबसूरत बॉन्ड शेयर करती हुई नजर आ रही हैं। पहली फोटो में गौहर अपनी सासू मां को हग करते हुए कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। इस दौरान गौहर जहां येलो आउटफिट में दिख रही हैं, वहीं फरजाना ब्लू साड़ी में काफी स्टनिंग लग रही हैं। दूसरी फोटो में, सास और बहू ग्रीन आउटफिट में ट्विनिंग करती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए गौहर ने अपनी सासू मां को बर्थडे विश किया था।

(ये भी पढ़ें- माता-पिता के कोरोना पॉजिटिव होने पर टूट गई थीं माही विज, एक्ट्रेस ने शेयर किया एक्सपीरियंस)

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि गौहर खान अपनी सासू मां के साथ बेहद खूबसूरत बॉन्ड शेयर करती हैं। तो आपको फरजाना के द्वारा गौहर को दिया गया सूट कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- गौहर खान)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.