लॉकडाउन के बीच गौरी खान बेटे आर्यन संग न्यूयॉर्क जाते हुए हुईं स्पॉट, लोगों ने किया ट्रोल

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान की वाइफ गौरी खान और बेटे आर्यन खान को एयरपोर्ट पर न्यूयॉर्क जाते हुए स्पॉट किया गया है, जिसका वीडियो सामने आया है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

लॉकडाउन के बीच गौरी खान बेटे आर्यन संग न्यूयॉर्क जाते हुए हुईं स्पॉट, लोगों ने किया ट्रोल

मुंबई में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की रफ़्तार तेज होने के चलते महाराष्ट्र सरकार ने शहर में कंप्लीट लॉकडाउन लगा दिया है। राज्य सरकार ने लॉकडाउन के लिए कुछ स्टैण्डर्ड प्रोटोकॉल भी जारी किये हैं। इससे पहले, जनता कर्फ्यू के दौरान बी-टाउन के कई सेलेब्स शहर छोड़कर वेकेशन मनाने विदेश जाते हुए स्पॉट किये गए, जिनमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, सारा अली खान, जान्हवी कपूर समेत तमाम स्टार्स का नाम शामिल है। अब शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) की वाइफ गौरी खान (Gauri Khan) और उनके बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ गया है। दोनों मां-बेटे एयरपोर्ट पर न्यूयॉर्क के लिए निकलते हुए स्पॉट किये गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

पहले ये जान लीजिए कि, शाहरुख खान गौरी से बेइंतहा प्यार तो करते ही हैं, लेकिन गौरी भी शाहरुख़ से कुछ कम प्यार नहीं करतीं। शाहरुख और गौरी की प्रेम कहानी सच्चे प्यार की मिसाल है। शाहरुख और गौरी, दोनों दिल्ली के रहने वाले थे और इसी शहर से साल 1988 में दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत हुई थी। अलग-अलग धर्म होने की वजह से दोनों को अपनी शादी में बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। आखिरकार, सभी मुश्किलों को पार करते हुए कपल ने 25 अक्टूबर 1991 को शादी रचाई थी। दोनों के अब तीन बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम खान हैं। तीन बच्चों के पेरेंट्स होने के बावजूद दोनों एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करना नहीं भूलते हैं। (ये भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा को सता रही पति निक जोनस की याद, फोटो शेयर कर लिखा- 'मिस यू, माय लव')

अब आपको दिखाते हैं वो वीडियो। दरअसल, मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। इस वीडियो में गौरी ने लवली प्रिंटेड ब्लैक ड्रेस पहनी हुई है और उसे ब्लैक ब्लेजर से स्टाइल किया है। इस दौरान उन्होंने अपने साथ एक बैग भी कैरी किया हुआ है। वहीं, आर्यन ब्लैक टी शर्ट के साथ ट्राउजर और ब्लू डेनिम जैकेट पहने हुए देखे जा सकते हैं। स्टार किड ने अपना स्पोर्टी लुक व्हाइट शूज के साथ कंप्लीट किया है। मां-बेटे की इस जोड़ी ने आउटिंग के लिए अपना लुक कैजुअल और स्टाइलिश रखा है। जानकारी के लिए बता दें कि गौरी की बेटी सुहाना खान मौजूदा समय में न्यूयॉर्क में हैं। वो न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से फिल्म स्टडीज के कोर्स की पढ़ाई कर रही हैं।

इस वीडियो के सामने आते ही लोगों ने लॉकडाउन के बीच आर्यन और गौरी को ट्रैवल करने के चलते ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने दोनों को ‘बेशर्म’ बताया, वहीं दूसरे यूजर ने कहा, “क्या हम आम आदमी पागल हैं जो घर पर बैठकर प्रोटोकॉल को फॉलो कर रहे हैं।” यहां देखें कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स। (ये भी पढ़ें: करिश्मा कपूर की पिता रणधीर-मां बबीता संग सामने आई अनदेखी फोटो, पिता को खाना खिलाती दिखीं एक्ट्रेस)

इससे पहले, गौरी ने ‘द पीकॉक मैग्जीन’ को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, “मेरे बच्चे आर्यन और सुहाना अपने स्कूल और कॉलेज के साथ काफी सॉर्टेड हैं। लिटिल अबराम को समय लगता है लेकिन शाहरुख़ और मैं हम दोनों के पास उसके लिए काफी टाइम रहता है, इसलिए हम बतौर पेरेंट्स अपनी ड्यूटी शेयर कर लेते हैं। इससे मुझे काम पर जाने का और जिस चीज से मुझे प्यार है और जिसके लिए मैं पैशनेट हूं, वो करने का काफी टाइम मिल जाता है। ये काफी स्मूथली चल रहा है।”

वहीं, गौरी खान ने 'एनडीटीवी' के साथ एक इंटरव्यू में बताया था कि, पूरे लॉकडाउन के वक्त शाहरुख ने खुद ही घर पर खाना बनाया था। बकौल गौरी, 'लॉकडाउन के दिनों में हम घर पर ही थे। माहौल ऐसा था कि हम किसी भी तरह से कोई बाहर का 'फूड' ऑर्डर नहीं करना चाहते थे। ऐसे में हमने 'घर का खाना' प्रेफर किया, जिसे शाहरुख बनाया करते थे। पूरे लॉकडाउन के दौरान उन्होंने घर पर ही खाना बनाया। उन्हें खाना बनाना पसंद है और मुझे खाना पसंद है।' (ये भी पढ़ें: देव आनंद की पत्नी कल्पना कार्तिक संग अनदेखी तस्वीर आई सामने, बेहद खूबसूरत दिख रहा कपल)

फिलहाल, लोग गौरी और आर्यन को लॉकडाउन के बीच बाहर जाने के लिए जमकर ट्रोल कर रहे हैं। तो आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.