गौतम किचलू ने काजल अग्रवाल को रोमांटिक अंदाज में विश किया बर्थडे, बताया प्यार का मतलब

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल आज यानी 19 जून 2021 को अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर गौतम किचलू ने अपनी लविंग वाइफ काजल को रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

गौतम किचलू ने काजल अग्रवाल को रोमांटिक अंदाज में विश किया बर्थडे, बताया प्यार का मतलब

साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। शादी के बाद से ही काजल अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहती हैं। वह अक्सर अपने पति व बिजनेसमैन गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) संग रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। आज यानी 19 जून 2021 को काजल अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर फिल्मी दुनिया से जुड़े कलाकार से लेकर फैंस तक सभी लोग एक्ट्रेस को बर्थडे विश कर रहे हैं। गौतम किचलू ने भी अपनी लविंग वाइफ काजल को रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश करते हुए एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने एक प्यारा नोट भी लिखा है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

Gautam Kitchlu and Kajal Aggarwal

पहले आप ये जान लीजिए कि, काजल और गौतम एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे, जहां से दोनों के बीच दोस्ती हुई और इसके बाद दोनों धीरे-धीरे एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। काजल और गौतम ने एक-दूसरे को 3 साल तक डेट किया, लेकिन वे 7 साल से एक-दूसरे को जानते थे। कोरोना महामारी के बीच दोनों को एक-दूसरे को और समझने का मौका मिला। इसके बाद दोनों ने 30 अक्टूबर 2020 को धूमधाम से मुंबई में शादी रचा ली। वहीं, अब दोनों अपनी लाइफ को एक साथ एंजॉय कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: तो ऐसे मिले थे काजल अग्रवाल और गौतम किचलू, शादी के बाद पहली बार एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी लव स्टोरी) 

Gautam Kitchlu and Kajal Aggarwal love story

आइए अब आपको गौतम किचलू का वो पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, गौतम किचलू ने 19 जून 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने अपनी वाइफ काजल को रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया है। इस वीडियो को गौतम ने अपनी और काजल की 30 तस्वीरों को जोड़कर बनाया है, जिसमें कपल की अब तक की खूबसूरत जर्नी को दिखाया गया है। वीडियो की पहली तस्वीर पर लिखा है, ’30 तस्वीरें, जो 300,000 से ज्यादा हैप्पी मैमोरीज का योग हैं।’ वहीं, इस वीडियो की आखिरी तस्वीर पर लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे काजल।’ गौतम द्वारा शेयर किया गया ये इस वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

(ये भी पढ़ें: तेजी से बढ़ रही हैं मीरा राजपूत की बेटी मीशा, एक झलक शेयर कर कहा- 'बेबी 'M' अब बच्ची नहीं है')

इस वीडियो के साथ गौतम किचलू ने एक प्यारा कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने काजल के लिए अपने प्यार का इजहार किया है। गौतम ने लिखा है, ‘प्यार शायद पॉपकॉर्न शेयर करने जैसा है या अपना समय देना, ताकि आप हमारा समय एंजॉय कर सको। ये ऐसा है, जैसे लंबे सफर में एक-दूसरे का सहारा बनना या टीवी पर एक ही शो देखने के लिए तैयार होना है। प्यार का मतलब सूर्योदय साथ में देखना है, जबकि आपका मन दोपहर तक सोने का हो। हमारे-तुम्हारे बीच का प्यार है, आइसक्रीम के लिए एक्साइटेड होना, जब तुम्हें गर्म कॉफी पीने का मन हो। प्यार है मेरे द्वारा ऐसे पोस्ट लिखकर अपनी फीलिंग्स व्यक्त करना, जो मैं ज्यादा करता नहीं। नोट: मैं पिछली फिल्म या आइसक्रीम या सनराइज के बारे में शिकायत नहीं कर रहा हूं। #loveisbeautiful।'

(ये भी पढ़ें: युविका चौधरी ने पति प्रिंस नरूला संग शेयर कीं रोमांटिक तस्वीरें, कहा- 'मेरे लिए आप परफेक्ट हैं')

gautam kitchlu post

गौतम किचलू का ये पोस्ट उनकी लविंग वाइफ काजल अग्रवाल को बेहद पसंद आया है। इसी वजह से एक्ट्रेस ने इस पोस्ट के कमेंट सेशन में अपनी दिल की बात लिखी है। काजल ने लिखा है, ‘धन्यवाद पति। हाहा मुझे इस तरह की सार्वजनिक घोषणाएं पसंद हैं। घर पर थोड़ी देर में मिलते हैं।’

kajal aggarwal birthday

फिलहाल, हम भी काजल अग्रवाल को उनके जन्मदिन पर ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो गौतम किचलू का ये पोस्ट आपको कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.