जेनेलिया डिसूजा ने ससुर विलासराव देशमुख की 10वीं पुण्यतिथि पर लिखा भावुक नोट

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम विलासराव देशमुख की 10वीं पुण्यतिथि पर उनकी बहू व एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख ने अपने ससुर की याद में एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जेनेलिया डिसूजा ने ससुर विलासराव देशमुख की 10वीं पुण्यतिथि पर लिखा भावुक नोट

अभिनेता रितेश देशमुख के पिता व पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख (Vilasrao Deshmukh) की 10वीं डेथ एनिवर्सरी पर देशमुख परिवार उन्हें याद कर रहा है। हाल ही में, विलासराव की बहू व रितेश देशमुख की पत्नी जेनेलिया डिसूजा ने उनकी याद में एक नोट शेयर किया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

genelia

दरअसल, 14 अगस्त 2022 को अपने ससुर विलासराव की 10वीं पुण्यतिथि के मौके पर जेनेलिया देशमुख ने अपने बच्चों रियान और राहेल की अपने दादा संग खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में दोनों बच्चे अपने दादा के फोटो के पास बैठे हैं और दूसरी में वह उन्हें नमन कर रहे हैं।

genelia

genelia

(ये भी पढ़ें- कार्तिक-सारा के रिश्ते का खुलासा करने पर बोले करण जौहर, कहा- 'सभी ने इन्हें साथ देखा है')

इसे शेयर करते हुए जेनेलिया ने कैप्शन में लिखा है, ''प्यारे पापा! रियान और राहिल ने आज मुझसे पूछा- आई, अगर हम अजोबा से एक सवाल पूछें, तो क्या वह जवाब देंगे। मेरा उत्तर था, निःसंदेह, यदि तू उनकी सुनेगा, तो वह उत्तर देंगे। मैंने ईमानदारी से इन सभी वर्षों को आपसे बात करते हुए और हर उत्तर को वापस पाया है। मुझे पता है कि, आप हमारे सबसे कठिन समय में हमारे साथ रहे हैं और हमारे अच्छे समय में हमारे साथ हंसे हैं। मुझे पता है कि, आप हमारे हर संदेह का जवाब देते हैं और मुझे ये सच में पता है कि, अब जो मैं आपको लिख रही हूं, वह आपने पढ़ लिया है। मुझे पता है कि, यह आपका हमसे वादा है कि, आप हमेशा रहेंगे, अगर हम आपको सुनने के लिए अपने कान खुले रखें, हमारी आंखें आपको देखने के लिए खुली हैं और हमारा दिल आपको अनुभव करने के लिए खुला है। हम आपको याद करते हैं पप्पा।''

genelia

26 मई 2022 को रितेश देशमुख ने विलासराव देशमुख की 77वीं जयंती पर अपने इंस्टा हैंडल से अपने पिता की याद में एक पोस्ट शेयर किया था। शेयर की गई फोटोज में से एक में रितेश के दोनों बेटे अपने दादा की तस्वीर के आगे हाथ जोड़े दिख रहे थे। इन तस्वीरों के साथ रितेश ने एक भावुक कर देने वाला नोट भी लिखा था। उन्होंने लिखा था, ''मैं आपको कसकर गले लगाना चाहता हूं, जन्मदिन की शुभकामनाएं देना चाहता हूं, आपके पैर छूना और धन्य होना चाहता हूं। मैं आपको हंसते हुए देखना चाहता हूं, मैं चाहता हूं आप मेरी पीठ थपथपाएं। मैं आपका हाथ पकड़ना चाहता हूं, आपके साथ चलना चाहता हूं, आपके पैर दबाना चाहता हूं। मैं आपको खेलते हुए देखना चाहता हूं, एक चुटकुला साझा करना चाहता हूं। हैप्पी बर्थडे पापा, मुझे आपकी बहुत याद आती है।''

ritesh

(ये भी पढ़ें- मीरा राजपूत ने शेयर कीं राखी सेलिब्रेशन की तस्वीरें, मीशा-जैन ने कैमरे के आगे दिया पोज)

फिलहाल, जेनेलिया द्वारा किया गया पोस्ट आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.