रितेश देखमुख ने शेयर कीं थ्रोबैक तस्वीरें, अपने दादा जी के साथ पोज देते दिखे एक्टर के दोनों बेटे

बॉलीवुड एक्टर रितेश देखमुख ने सोशल मीडिया पर कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्टर ने अपनी जिंदगी की खूबसूरत जर्नी को दिखाया है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

रितेश देखमुख ने शेयर कीं थ्रोबैक तस्वीरें, अपने दादा जी के साथ पोज देते दिखे एक्टर के दोनों बेटे

हमारी जिंदगी में तस्वीरों का एक अहम रोल होता है। इनके जरिए हर व्यक्ति अपने अच्छे पलों को याद करता है, जिन्हें वह हमेशा अपने साथ रखना चाहता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर अपनी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, जिसके साथ कई मजेदार किस्से भी जुड़े होते हैं। हाल ही में, बॉलीवुड एक्टर रितेश देखमुख (Riteish Deshmukh) ने सोशल मीडिया पर कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने अपना बचपन दिखाने के साथ-साथ अपने बच्चों की तस्वीरों को भी शामिल किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

ritesh deshmukh

पहले ये जान लीजिए कि, रितेश देशमुख ने जेनेलिया डिसूजा से साल 2012 में शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। ये दोनों की पहली फिल्म थी। यहीं से दोनों की दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद रितेश और जेनेलिया ने लगभग 10 साल तक एक-दूसरे के डेट किया और फिर साल 2012 में दोनों ने फिल्म ‘तेरे नाल लव हो गया’ के बाद शादी कर ली थी। आज के समय में दोनों अपनी मैरिड लाइफ में काफी ज्यादा खुश हैं। इस कपल के दो बेटे रियान और राहिल हैं, जिनकी तस्वीरें अक्सर दोनों सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। (ये भी पढ़ें: 'द कपिल शर्मा शो' फेम सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की शादी की डेट आई सामने, खुद दी जानकारी)

ritesh deshmukh family

आइए अब आपको एक्टर का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, रितेश देशमुख ने 18 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने अपने परिवार के साथ अपनी खूबसूरत जर्नी दिखाई है। पहली तस्वीर रितेश के बचपन की है। इस फोटो में नन्हे रितेश देखमुख के साथ उनकी मां वैशाली देशमुख, चाचा दिलीप राय देशमुख और चाची के अलावा उनके दोनों भाई अमित देशमुख व धीरज देशमुख नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में रितेश अपने चाचा दिलीप देशमुख और चाची के अलावा पत्नी जेनेलिया और दोनों बच्चे रियान व राहिल के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में ये प्यारी फैमिली एक सुंदर जगह पर कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही है। तीसरी तस्वीर दादा और दोनों पोते की है। फोटो में देखा जा सकता है कि, रितेश देखमुख के दोनों बेटे रियान और राहिल एक कुर्सी पर ही पर बैठे हुए हैं और उनके पीछे दिलीप देशमुख खड़े हैं। रितेश देशमुख द्वारा शेयर की गई तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: अपने पति शलभ दांग पर गर्व महसूस करती हैं काम्या पंजाबी, शेयर किया खास पोस्ट)

family

ritesh deshmukh wife

ritesh deshmukh kid

इन तस्वीरों के साथ रितेश देशमुख ने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है। एक्टर ने लिखा है, ‘यादें हमेशा के लिए, मेरी मां, मेरे भाई अमित भइया, मेरे काका दिलीप देशमुख और काकी-1982/ अब तीस साल बाद- मुझे खुशी है कि, मेरे बच्चे रियान और राहिल अपने आजूबा के साथ समय बिताते हैं।’ (ये भी पढ़ें: रूमर्ड BF केएल राहुल के बर्थडे पर अथिया शेट्टी ने शेयर कीं अजीब मिरर सेल्फी, दी जन्मदिन की बधाई)

caption

इससे पहले, 'मदर्स डे' के मौके पर रितेश देखमुख ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें एक्टर अपनी मां वैशाली के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, रितेश देखमुख को कोई व्यक्ति गिफ्ट दे रहा है और वह कैमरे की ओर देखकर स्माइल कर रहे हैं। इस दौरान एक्टर की मां वैशाली अपने बेटे को प्यार से निहार रही हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर स्माइल भी है। लुक की बात करें तो, रितेश व्हाइट कलर की शर्ट और ब्लैक कोट में काफी मासूम लग रहे हैं। इस दौरान उनके माथे पर बिंदियां लगी हुई है। तो वहीं, एक्टर की मां वैशाली ब्लू साड़ी में काफी सुंदर लग रही हैं। रितेश द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को फैंस ने खूब पसंद किया था।

ritesh deshmukh mother

रितेश देशमुख का करियर

रितेश देशमुख एक पॉलिटिकल फैमिली से ताल्लुक रखते हैं। उनके पिता विलासराव देशमुख महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे और रितेश के दोनों भाई अमित देशमुख और धीरज देशमुख भी राजनीति में सक्रिय हैं। लेकिन रितेश देशमुख ने राजनीति से हटकर अपना करियर बॉलीवुड की दुनिया में बनाया है। उन्होंने अपना करियर फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से शुरू किया था, जिसमें उनके साथ जेनेलिया डिसूजा नजर आई थीं, जो अब उनकी पत्नी हैं। रितेश देशमुख ने कई हिट फिल्में दी हैं, जिसमें ‘क्या कूल हैं हम’, ‘मालामाल वीकली’, ‘अपना सपना मनी मनी’, ‘हे बेबी’, ‘धमाल’, ‘हाउसफुल’, ‘हाउसफुल 2’ समेत कई फिल्में शामिल हैं। रितेश बॉलीवुड में अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए काफी ज्यादा मशहूर हैं। हालांकि, फैंस ने रितेश को निगेटिव किरदार में भी काफी ज्यादा पसंद किया है। वह फिल्म ‘एक विलेन’ और ‘मरजावां’ में नकारात्मक किरदार में नजर आए थे और उनकी एक्टिंग देख फैंस हैरान रह गए थे।

ritesh deshmukh carrier

फिलहाल, रितेश देखमुश सोशल मीडिया के एक्टिव यूजर हैं और वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली की तस्वीरों के साथ-साथ अपने मजेदार वीडियोज भी शेयर करते रहते हैं। तो आपको एक्टर द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.