करीना कपूर की सेकेंड डिलीवरी के बीच पटौदी पैलेस में लाए जा रहे गिफ्ट्स, फैंस पूछ रहे लड़का या लड़की?

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की दूसरी डिलीवरी के बीच पटौदी पैलेस में गिफ्ट्स का आना-जाना शुरू हो गया है, जिसकी एक झलक सोशल मीडिया पर सामने आई है। आइए देखते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

करीना कपूर की सेकेंड डिलीवरी के बीच पटौदी पैलेस में लाए जा रहे गिफ्ट्स, फैंस पूछ रहे लड़का या लड़की?

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) पर मौजूदा समय में ज्यादातर सभी लोगों की निगाहें टिकी हुई हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि बेबो एक नन्ही सी जान को इस दुनिया में जल्द ही ला सकती हैं। एक्ट्रेस अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज में हैं और किसी भी पल पटौदी या कपूर खानदान फैंस को सैफ-करीना के पेरेंट्स बनने की गुड न्यूज सुना सकता है। यही नहीं, अब तो एक्ट्रेस के घर बेबी के लिए गिफ्ट्स भी आने लगे हैं, जिसकी एक झलक सोशल मीडिया पर सामने आई है।

पहले ये जान लीजिए कि, बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। कपल ने अपने एक साथ 12 अगस्त 2020 को दिए स्टेटमेंट में कहा था कि, "हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकामनाएं और सहयोग का बहुत शुक्रिया।" (ये भी पढ़ें: दीया मिर्जा ने ‘कन्यादान’ और ‘विदाई’ को कहा ‘ना’, इसलिए महिला पुजारी से पढ़वाए अपनी शादी के मंत्र)

अब करीना की प्रेग्नेंसी के 9 महीने पूरे हो चुके हैं और एक्ट्रेस की डिलीवरी किसी भी पल हो सकती है। इस बीच एक्ट्रेस के घर गिफ्ट्स का आना शुरू हो गया है। इसका एक वीडियो विरल भयानी के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो में कुछ वर्कर्स ब्लू पैकिंग में गिफ्ट्स लाते नजर आ रहे हैं। बड़े गिफ्ट बॉक्स, फ्लॉवर्स, बेबी प्रोडक्ट्स से लेकर गुडीज तक काफी कुछ सामान पटौदी पैलेस में लाया जा रहा है।

इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस कपल से सवाल पूछ रहे हैं कि ये बेबी गर्ल है या बेबी बॉय। यहां देखें फैंस के कमेंट्स के कुछ स्क्रीनशॉट्स।

इससे पहले एक्ट्रेस की डिलीवरी को लेकर कई तरह के रूमर्स उड़ रहे थे। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि करीना को हॉस्पिटल में एडमिट कर लिया गया है जल्द ही उनकी डिलीवरी हो सकती है। हालांकि, करीना के लेटेस्ट पोस्ट इन सभी रूमर्स को ख़ारिज करते हुए नजर आए। एक्ट्रेस ने खुद कुछ गिफ्ट्स की झलक अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है, जो बताती है कि बेबो अभी अपने घर पर ही हैं। (ये भी पढ़ें: शादी से पहले एक्ट्रेस निधि दत्ता की ब्राइडल शावर की रखी गई पार्टी, शामिल हुईं आलिया-सारा की मदर्स)

कुछ रिपोर्ट्स ये भी बताती हैं कि करीना की डिलीवरी वैलेंटाइन वीकेंड में होनी थी, लेकिन पिछले हफ्ते डॉक्टर से मिलने के बाद एक्ट्रेस के चेहरे पर उस दौरान दिख रही स्माइल ने ये साफ़ कर दिया था कि सब कुछ नॉर्मल है। इससे पहले, करीना के पेरेंट्स बबीता और रणधीर 17 फरवरी 2021 को बांद्रा के माउंट मैरी चर्च में स्पॉट किए गए थे। वहीं, एक्ट्रेस की बहन करिश्मा के साथ मां बबीता और करीना के सौतेले बेटे इब्राहिम अली खान भी उनको देखने हाल ही में गए थे।

सैफ ने बताई थी डिलीवरी डेट

‘फिल्मफेयर’ से बातचीत के दौरान सैफ ने खुलासा किया था कि करीना की डिलीवरी डेट फरवरी के पहले हफ्ते में है और वो दोनों ही इसको लेकर काफी चिल हैं। उन्होंने आगे बताया कि पिछले कुछ महीनों में वे दोनों इतने शांत हो गए हैं कि ऐसा लग रहा है ये न्यूज हम दोनों ने अपने अंदर समाई ही नहीं है। सैफ ने कहा था कि वो उसे थोड़ा भयावह मानते हैं, लेकिन यह घर के आसपास चलने वाले छोटे बच्चों के उत्साह के आगे कुछ नहीं है। (ये भी पढ़ें: क्या करीना के दूसरे बेबी की भी डिलीवरी कराएंगे ये डॉक्टर? इसके पीछे है एक दिलचस्प वजह)

सैफ ने कहा था, “मुझे नहीं पता ये सब इतना शांत है। मुझे नहीं लगता हम इसे अभी इतना सीरियसली ले रहे हैं। अचानक से ये व्यक्ति मेरे पास चल कर आएगा और ‘हाय’ बोलेगा और मैं तब सोचूंगा कि ये कहां और कब हुआ? हां, हम इस चीज को लेकर थोड़े कैजुअल हैं, लेकिन काफी एक्साइटेड भी हैं। सच बताऊं तो ये थोड़ा भयावह है…ये काफी बड़ी जिम्मेदारी है, लेकिन ये अच्छा भी है…हमारे पास छोटे बच्चे होने वाले हैं, जो घर के चारों तरफ दौड़ेंगे। मैं वास्तव में इसके लिए तैयार हूं।”

फ़िलहाल, ये बात तो साफ़ है कि करीना और सैफ के घर बेबी के आगमन की तैयारियां शुरू हो गई हैं। तो क्या आप भी कपल के बेबी की झलक पाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.