हार्दिक पांड्या के बेटे अगस्त्य 10,000 रुपए की टी-शर्ट में आए नजर, लग रहे बेहद क्यूट   

हाल ही में, क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के बेटे अगस्त्य पांड्या 10,000 रुपए की टी-शर्ट पहने नजर आए हैं। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

हार्दिक पांड्या के बेटे अगस्त्य 10,000 रुपए की टी-शर्ट में आए नजर, लग रहे बेहद क्यूट   

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी वाइफ व एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच (Natsha Stankovic) अपने बेबी बॉय अगस्त्य पांड्या (Agastya Pandya) के साथ अपनी पैरेंटहुड जर्नी का हर एक पल कैमरे में कैद कर रहे हैं। अपने डैडी हार्दिक संग क्रिकेट टूर पर जाने से लेकर मां नताशा संग कैजुअल आउटिंग्स तक, अगस्त्य पहले से ही एक स्टार बन चुके हैं और सेलेब बेबीज में सबसे ज्यादा प्यार किये जाने वाले बच्चों में से एक हैं। हाल ही में, नताशा ने अपने बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनके लाडले के आउटफिट के प्राइस ने हमारा ध्यान अपनी ओर खींच लिया। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

hardik pandya with family

पहले ये जान लीजिए कि, वो 30 जुलाई 2020 का दिन था, जब हार्दिक और नताशा को अपने लिटिल प्रिंस का आशीर्वाद मिला था। इस दिन हार्दिक ने अपने बेटे की पहली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, “हमें एक बेबी बॉय का आशीर्वाद मिला है।” इसके दो दिन बाद क्रिकेटर ने हॉस्पिटल में अपने लाडले को बाहों में लिए हुए एक फोटो भी शेयर की थी। इसे उन्होंने ‘ईश्वर का आशीर्वाद’ कैप्शन दिया था।

(ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के अलीबाग में हॉलिडे होम का काम शुरू! इंटीरियर डिजाइनर संग सामने आई फोटो)

hardik pandya son agastya

hardik pandya son agastya

अब आपको दिखाते हैं नताशा का वो पोस्ट। दरअसल, 29 सितंबर 2021 को नताशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से बेटे अगस्त्य और पति हार्दिक के साथ अपनी एक आउटिंग की तस्वीर शेयर की है। अपने स्टाइलिश एटायर्स में ये तीनों स्टनिंग लग रहे थे, लेकिन वो बेबी अगस्त्य थे, जिन्होंने अपनी क्यूटनेस से सारी लाइमलाइट चुरा ली। ‘बरबेरी’ ब्रैंड की टी-शर्ट पहने हुए अगस्त्य अपने स्टार पेरेंट्स को तगड़ा कॉम्पटीशन दे रहे थे। हालांकि, उनकी कैजुअल टी-शर्ट की कीमत ने हमें हैरान कर दिया। अगस्त्य की ‘बरबेरी किड्स कथबर्ट’ की लॉन्ग स्लीव टी-शर्ट 144 डॉलर की है। भारतीय करेंसी के मुताबिक़, जिसकी कीमत 10,697 रुपए है।

hardik pandya with family

agastya pandya shirt price

इससे पहले, हार्दिक पांड्या ने अबू धाबी में अपने फैमिली टाइम की कुछ खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की थीं। दुबई के ‘St. Regis Saadiyat Island’ में खींची गई इन तस्वीरों में हार्दिक के साथ नताशा और अगस्त्य नजर आ रहे थे। इन तीन लोगों की फैमिली को समुद्र तट पर सनसेट के साथ एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है। इन फोटोज के कैप्शन में क्रिकेटर ने लिखा था, “मेरे बेबीज’ और इसके साथ रेड हार्ट की इमोजी भी बनाई थी।

(ये भी पढ़ें: मुमताज ने 50 लाख रुपए की रियलिटी शो के मेकर्स से की डिमांड! धर्मेंद्र संग वायरल हुई थीं फोटोज)

hardik pandya with son agastya

hardik pandya with family

hardik pandya with son agastya

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच अपने लिटिल मंचकिन अगस्त्य के बारे में फैंस को अपडेट करने का मौका कभी मिस नहीं करते हैं। कुछ महीनों पहले, बिंदास मां नताशा ने अपने बेबी बॉय के कमरे की एक झलक साझा की थी। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अगस्त्य के कार की थीम पर बने हुए रूम की झलक दिखाई थी। अगस्त्य के कमरे की दीवारें डिज्नी फिल्म फ्रेंचाइजी की फिल्म ‘कार्स’ की तस्वीरों से कवर थीं। रूम में कपल के लाडले का पालना भी रखा हुआ नजर आ रहा था।

hardik pandya son agastya room

hardik pandya son agastya room

फिलहाल, आपको अगस्त्य की टी-शर्ट कैसी लगी? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.