हरमन बावेजा की मंगेतर साशा रामचंदानी से शादी की डेट हुई कंफर्म! इस दिन बनेंगे पति-पत्नी

बॉलीवुड एक्टर हरमन बावेजा की मंगेतर साशा रामचंदानी से शादी की तारीख पक्की हो गई है। आइए आपको बताते हैं कपल की शादी से जुड़ी अहम डीटेल्स।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

हरमन बावेजा की मंगेतर साशा रामचंदानी से शादी की डेट हुई कंफर्म! इस दिन बनेंगे पति-पत्नी

जहां साल 2020 काफी लोगों के लिए मुश्किल भरा रहा, वहीं 2021 कई मायनों में काफी एक्साइटिंग नजर आ रहा है। अब तो भारत में जानलेवा कोरोना वायरस की वैक्सीन भी लगनी शुरू हो गई है, जिसके बाद बॉलीवुड सेलेब्रिटीज निडर होकर अपनी शादी की प्लानिंग करते दिखाई दे रहे हैं। इस साल वरुण धवन और नताशा दलाल के बाद अब एक्टर हरमन बावेजा (Harman Baweja) की शादी की डेट सामने आ गई है।

पहले ये जान लीजिए कि हरमन ने 2020 के दिसंबर में न्यूट्रीशन हेल्थ कोच साशा रामचंदानी से चंडीगढ़ में सगाई की थी। इसकी न्यूज हरमन की बहन ने कपल की एडोरेबल तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को दी थी। उन्होंने दोनों को सगाई की बधाई देते हुए साशा का अपनी फैमिली में खुले दिल से वेलकम किया था। इस तस्वीर में साशा ने एक लाइट ब्राउन कलर का सूट पहना हुआ है, जिसमें रेशम की कढ़ाई की हुई नजर आ रही है। वहीं हरमन ने लाइट पिंक कलर का कुर्ता पहनकर उसके ऊपर जैकेट डाली हुई है। अब ये कपल अपने रिलेशनशिप को अगले पड़ाव पर ले जाने के लिए तैयार है। (ये भी पढ़ें: क्या तापसी पन्नू बॉयफ्रेंड माथियास संग लेने वाली हैं सात फेरे? एक्ट्रेस ने इस सवाल पर दिया ये जवाब)

‘पिंकविला’ के सूत्रों के मुताबिक, हरमन बावेजा और साशा रामचंदानी की शादी की तारीख पक्की हो चुकी है। ये दोनों लव बर्ड्स 21 मार्च को कोलकाता में सात फेरे लेंगे। ये जानकारी हरमन के पिता हैरी बावेजा ने पहले ही अपने क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली को दे दी है। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि इंडस्ट्री के काफी कम लोग ही वेडिंग में शरीक होंगे। शादी की तारीख कंफर्म होने के बाद होने वाले दूल्हा-दुल्हन के घर इस स्पेशल डे के लिए तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

बावेजा के नजदीकी सूत्र ने बताया है कि ये वेडिंग बहुत ही प्राइवेट होगी और दोनों अपनी शादी में बेहद कम मेहमानों को शामिल करेंगे। एक्टर की फैमिली ने तो 50 से 70 मेहमानों की लिस्ट फाइनल भी कर ली है। इसके साथ ही उनके परिवारवालों की मुंबई में शादी के बाद रिसेप्शन होस्ट करने की कोई प्लानिंग नहीं है। (ये भी पढ़ें: पिता के निधन से टूट चुके हैं हार्दिक पांड्या, सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर लिखा भावुक पोस्ट)

इससे पहले, सगाई के अलावा हरमन की बहन रोवेना बावेजा ने कपल की रोका सेरेमनी की भी तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी।

कौन हैं साशा रामचंदानी ?

साशा रामचंदानी एक न्यूट्रीशन हेल्थ कोच हैं। वो ‘Better Balanced Self’ (बेटर बैलेंस्ड सेल्फ) नाम से एक इंस्टाग्राम पेज चलाती हैं। साशा, एक्ट्रेस सागरिका घाटगे की दोस्त भी हैं, जिन्होंने इस कपल को जिंदगी की नई शुरुआत के लिए बधाइयां भी दी थीं। वैसे हरमन और साशा ने अपना रिश्ता लोगों की नजरों से दूर रखा। यहां तक कि उन्होंने सगाई भी बेहद करीबी लोगों की उपस्थिति में ही की। (ये भी पढ़ें: रोमांटिक अंदाज में अक्षय और ट्विंकल ने एक-दूसरे को विश की मैरिज एनिवर्सरी, लिखा इमोशनल नोट)

हरमन बावेजा का करियर

वहीं अगर बात करें हरमन बावेजा की, तो वो डायरेक्टर हैरी बावेजा के बेटे हैं। हरमन ने साल 2008 में अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘लव स्टोरी 2050’ से किया था। इस फिल्म में उनके अपोजिट एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा थीं। इसके बाद साल 2009 में उनकी फिल्म ‘विक्ट्री’ बड़े पर्दे पर आई। इसके बाद हरमन ने प्रियंका के साथ एक और फिल्म ‘व्हाट्स योर राशि’ में काम किया, जिसको डायरेक्टर आशुतोष गोवरिकर ने डायरेक्ट किया था। हरमन आखिरी बार साल 2016 में फिल्म ‘चार साहबजादे: राइज ऑफ़ बंदा सिंह बहादुर’ में दिखाई दिए थे।   

फिलहाल, हरमन और साशा की शादी की तारीख की पुष्टि अभी दोनों में से किसी ने भी खुद नहीं की है। तो आपको दोनों की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम) 
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.