हर्ष लिंबाचिया ने भारती सिंह के साथ शेयर की फोटो, यूजर्स ने कहा- 'शेमलेस कपल', हर्ष ने दिया जवाब

हर्ष लिंबाचिया ने पत्नी भारती के साथ इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसके बाद कुछ यूजर्स ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर दिया। इसके बाद हर्ष ने भी उन्हें करारा जवाब दिया। आइये जानते है पूरा मामला।

img

By Deepali Srivastava Last Updated:

हर्ष लिंबाचिया ने भारती सिंह के साथ शेयर की फोटो, यूजर्स ने कहा- 'शेमलेस कपल', हर्ष ने दिया जवाब

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और राइटर हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiya) की जोड़ी फैंस की फेवरिट जोड़ियों में से एक है। हर्ष और भारती ने सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी रचाई थी और अब कपल अक्सर टीवी सेट पर साथ में दिखाई देते हैं। भारती सिंह की कॉमेडी का तो हर कोई कायल है ही लेकिन हर्ष भी कम मजाकिया नहीं हैं। जब भी हर्ष और भारती सेट पर एक साथ होते हैं, तो फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पाते। अपनी लव स्टोरी और शादी से चर्चा में रहें भारती-हर्ष इन दिनों विवादों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बीच पति हर्ष ने अपनी पत्नी भारती के साथ इंस्टाग्राम पर 30 नवंबर 2020 को कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसके बाद कुछ यूजर्स ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर दिया। आइये आपको आपको बताते हैं कि आखिर पसंदीदा कपल को ट्रोलिंग का शिकार क्यों होना पड़ा?

हम आपको ट्रोलिंग के बारे में बताएं उससे पहले आप ये जान लीजिए कि आखिर हर्ष और भारती सिंह को ट्रोल करने की वजह क्या है? दरअसल, पिछले दिनों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने हर्ष और भारती के घर और प्रोडक्शन हाउस पर छापेमारी की थी। एजेंसी ने 86.5 ग्राम ड्रग्स बरामद किया था और उसके बाद एनसीबी ने भारती को गिरफ्तार कर लिया था। हर्ष से चली एक लंबी पूछताछ के बाद उन्हें भी हिरासत में ले लिया गया था। दोनों को मुंबई की एक अदालत ने 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था लेकिन इसके तुरंत बाद भारती और हर्ष ने अपनी जमानत के लिए अर्जी लगा दी थी। जिससे कपल को जमानत मिल गई थी। (ये भी पढ़ें: हिना खान बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल और फैमिली संग छुट्टियां मनाने पहुंचीं मालदीव, देखें फोटोज)

सबकुछ ठीक होने के बाद भारती अपने काम पर लौटीं और हर्ष ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से 30 नवंबर को उनके साथ तीन फोटोज़ शेयर की। कपल की तीनों ही तस्वीरें अलग-अलग सेट की हैं और इसके कैप्शन में हर्ष ने लिखा, 'अगर हम साथ हैं तो और कुछ भी मायने नहीं रखता।' इसके बाद कुछ फैंस ने तो कपल की काफी तारीफ की और उन्हें शुभकामनाएं भी दीं, लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल भी करना शुरू कर दिया। (इसे भी पढ़ें: क्या आपने देखी हेमा मालिनी के साथ बेटी ईशा के बचपन की क्यूट तस्वीरें)

शेयर की गई फोटो में हर्ष और भारती एक-दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं और पिछले दिनों कपल का नाम ड्रग्स मामले में सामने आया था, जिसे लेकर लोगों ने उन पर निशाना साधा। यूजर्स की ट्रोलिंग का शिकार हुए हर्ष ने भी सभी को उनके ही अंदाज में जवाब दिया। एक यूजर ने कपल को ट्रोल करते हुए कहा, 'भारती आप कौन सा माल फूंकती हैं?' इस पर हर्ष ने कहा,'जो तुझे नहीं मिलता और जो तू खरीद नहीं सकता।' तो वहीं अन्य एक यूजर ने पोस्ट पर लिखा, 'क्यूट लेकिन शेमलेस कपल।' इस पर हर्ष ने जवाब देते हुए लिखा, 'धन्यवाद, लेकिन तुम सिर्फ शेमलेस हो क्यूट नहीं।' एक यूजर ने कपल को गंजेड़ी कहते हुए उन्हें अन-फॉलो करने की बात भी कही। (ये भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन की कबड्डी टीम के नाम में छिपा है पिता-पत्नी और बेटी से जुड़ा राज, एक्टर ने बताई हकीकत)

 

 

आजकल सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोलिंग का तो जैसे ट्रेंड ही सेट कर दिया है। आए दिन हर सेलेब्स को ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। हर्ष और भारती की बात करें तो उन्हें चाहने वाले बहुत हैं और लोग उनकी जोड़ी को अभी भी पसंद करते हैं।

इस क्यूट कपल की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प है

कपल की लव स्टोरी भी कम दिलचस्प नहीं है, भारती कॉमेडियन हैं तो हर्ष लेखक हैं। दोनों की मुलाकात साल 2007 में कॉमेडी सर्कस के सेट पर हुई थी और यहीं से दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। 9 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद हर्ष और भारती ने साल 2017 में गोवा में शादी रचाई। भारती 33 साल की हैं और हर्ष की उम्र 30 साल है, दोनों के बीच 3 साल का फर्क है लेकिन दोनों अक्सर सोशल मीडिया और रिएलिटी शो के सेट पर अपने प्यार का इज़हार भी किया है।

फिलहाल, इन दिनों भारती और हर्ष को मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है। हम यहीं आशा करते हैं कि दोनों की खूबसूरत जोड़ी यूं ही सही सलामत बनी रहे। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.