'आई एम कलाम' फेम एक्टर हर्ष मायर ने रचाई शादी, सामने आई शादी की पहली तस्वीर

हाल ही में, फेमस एक्टर हर्ष मायर ने अपनी शादी की पहली तस्वीर शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'आई एम कलाम' फेम एक्टर हर्ष मायर ने रचाई शादी, सामने आई शादी की पहली तस्वीर

'आई एम कलाम' जैसी फिल्म के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीत चुके एक्टर हर्ष मायर (Harsh Mayar) ने 25 नवंबर 2022 को शादी कर ली है। शादी के तुरंत बाद एक्टर ने अपनी एक वेडिंग फोटो शेयर कर फैंस को इसकी जानकारी दी है। इस तस्वीर में न्यूली मैरिड कपल को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। 

harsh mayar

हर्ष मायर ने 8 साल की उम्र में 5-6 स्टेज शोज में काम करके अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। बाद में उन्होंने फिल्म 'आई एम कलाम' में काम किया, जो उनके अब तक के करियर में मील का पत्थर साबित हुई है। 5 अगस्त 2011 को रिलीज़ हुई इस फिल्म ने कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार जीते थे और हर्ष मायर को प्रतिभाशाली बाल कलाकार के रूप में अपार प्रसिद्धि दिलाई थी।

harsh mayar

'जलपरी: द डेजर्ट मरमेड', 'चारफुटिया छोकरे' और 'हिचकी' जैसी कई फिल्मों में काम करने वाले हर्ष मायर अब बेहद खुश हैं, क्योंकि वह 25 नवंबर 2022 को अपने जीवन के प्यार के साथ विवाह बंधन में बंध गए हैं। अपनी शादी के तुरंत बाद हर्ष मायर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपनी दुल्हन सुकन्या राजन के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो में वह ब्लश पिंक बंदगला सूट में मैचिंग दोशाला के साथ डैपर लग रहे थे। दूसरी ओर, उनकी दुल्हन ने उन्हें गोल्डन ज्वेलरी के साथ एक हैवी एंब्रॉयडरी वाले लहंगे में मैच किया था। इस तस्वीर में कपल की प्यारी केमिस्ट्री साफ देखी जा सकती है। इसे शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, "हमारा साथ हमेशा के लिए है: जस्ट मैरिड! 25.11.2022।"

harsh mayar

बता दें कि पिछले कुछ समय से हर्ष और सुकन्या एक सीरियस रिलेशनशिप में थे। दोनों सोशल मीडिया यूजर्स होने के नाते अपने जीवन के खास पलों की खूबसूरत झलकियां फैंस के साझा करते रहते हैं। 21 नवंबर 2022 को हर्ष ने अपने इंस्टा हैंडल से सुकन्या के साथ एक जॉइंट पोस्ट में तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की थी, जिनमें हम उनके हाथों पर मैचिंग टैटू देख सकते हैं और यह वास्तव में कपल गोल्स को दिखाता है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, "हमारे कैनवास पर अधिक स्याही। मिलन टैटू के रूप में जैसा हम चाहते थे, उसके बारे में कोई दूसरा विचार नहीं था।"

फिलहाल, हम भी हर्ष मायर को जिंदगी की नई शुरुआत के लिए ढेरों बधाइयां देते हैं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.