क्या शोएब मलिक से अलग हो गई हैं सानिया मिर्जा, टेनिस स्टार ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

हाल ही में, टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके बाद से ऐसी खबरें आने लगी हैं कि कपल के बीच कुछ ठीक नहीं है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

क्या शोएब मलिक से अलग हो गई हैं सानिया मिर्जा, टेनिस स्टार ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और उनके पति व पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, दोनों के रिश्ते में खटास आने की खबरें सामने आई हैं। जी हां, शादी के 12 साल बाद अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि दोनों जल्द ही तलाक ले सकते हैं। इन अफवाहों के बीच सानिया मिर्जा का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर अब इन अफवाहों को लोग सच समझ रहे हैं। 

sania

दरअसल, सानिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है, ''टूटे हुए दिल कहां जाते हैं?, अल्लाह को खोजने के लिए।'' सानिया द्वारा शेयर की गई इन दो लाइनों ने फैंस को हैरान कर दिया है। इस पोस्ट को देखने के बाद अब लोगों को लग रहा है कि सच में सानिया और उनके शौहर शोएब मलिक के बीच कुछ ठीक नहीं है।

sania

हालांकि, अब तक दोनों के बीच की दरार की असली वजह सामने नहीं आई है और न ही दोनों में से किसी ने इस खबर की पुष्टि की है, लेकिन पाकिस्तान की कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो शोएब मलिक ने अपने एक टीवी शो के दौरान सानिया के साथ कथित रूप से चीट किया था। साथ ही यह भी पता चला है कि पिछले कुछ समय से कपल अलग रह रहा है।  

sania

इससे पहले, सानिया मिर्जा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में 30 साल की उम्र में मां बनने के फैसले और इस पर नेटिजंस द्वारा हुई ट्रोलिंग के बारे में खुलकर बात की थी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

sania

बता दें कि साल 2010 में सानिया और शोएब की शादी हुई थी। कपल को एक 4 साल का बेटा है, जिसका नाम इजहान है। कुछ दिन पहले ही सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने अपने बेटे इजहान मिर्जा का जन्मदिन मनाया था। अपने बेटे के जन्मदिन की तस्वीर शोएब मलिक ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की थी, लेकिन सानिया ने अपने सोशल मीडिया पर बेटे की कोई भी तस्वीरें शेयर नहीं की थी। उसी समय से दोनों के रिश्तों में खटास की खबरें तेज हो गई थी।

sania

खैर, सच क्या है यह तो जल्द सामने आ जाएगा। फिलहाल, आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य साझा करें।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.