कपिल शर्मा के शो में हेमा मालिनी का खुलासा, ईशा देओल के जन्म पर बुक कर दिया था पूरा अस्पताल

टेलीविजन जगत के चर्चित कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में इस बार मां- हेमा मालिनी (Hema Malini) और बेटी ईशा देओल (Isha Deol) की जोड़ी नजर आई। शो में हेमा मालिनी कई दिलचस्प राज भी खोले।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कपिल शर्मा के शो में हेमा मालिनी का खुलासा, ईशा देओल के जन्म पर बुक कर दिया था पूरा अस्पताल

टेलीविजन जगत के चर्चित कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आते हैं। जहां कपिल उनके साथ ढेर सारी मस्ती करते हैं। इस कड़ी में कपिल के शो में इस बार मां- हेमा मालिनी (Hema Malini) और बेटी ईशा देओल (Isha Deol) की जोड़ी पहुंची है। जहां कपिल उनके साथ हंसी के फुहारे छोड़ते नजर आए, इतना ही नहीं शो में हेमा मालिनी कई दिलचस्प राज भी खोले। बता दें कि ईशा देओल अपनी किताब 'अम्मा मिआ' के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में आई हैं। जहां वह किताब के साथ अपनी मां से मिली सलाह के बारे में बात करती हैं।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक हेमा मालिनी शो में बताया कि धर्मेंद्र ने ईशा और अहाना के जन्म के समय पूरा अस्पताल बुक कर दिया था ताकि कोई फैन उन्हें परेशान ना कर सके। इसके साथ ही हेमा मालिनी ने बताया कि उनकी मां ने उनका किचन में जाना बैन कर दिया था क्योंकि वो चाहती थी किं हेमा अपने डांसिंग करियर पर फोकस कर सके। ईशा और अहाना के जन्म के बाद ही मैंने खाना बनाना सीखा। (ये भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ से फ्लर्ट कर रहे थे आसिम रियाज तो हिमांशी खुराना ने गुस्से में किया कुछ ऐसा, देखें VIDEO)

ईशा देओल ने बताया उन्हें अपनी मां की तरह आदत है कि वह ज्यादा देर बात नहीं कर सकतीं। हेमा मालिनी ने एक किस्सा सुनाया। उन्होंने कहा- एक बार मैं धर्मेंद्र जी से बात करते हुए सो गई थीं। हेमा मालिनी ने बताया मैं रातभर शूट करके आई थी और थकी हुई थी। धर्मेंद्र जी से बात करते मैं कब सो गई पता नहीं चला। आगे हेमा मालिनी ने कहा- प्यार भरी बातें एक समय तक ठीक लगती हैं। उसके बाद आप बोर होने लगते हैं।

हेमा मालिनी ने किया खुलासा- किसने दिया ‘ड्रीम गर्ल’ नाम

इस दौरान हेमा मालिनी ने ‘ड्रीम गर्ल’ कहे जाने के पीछे की वजह का खुलासा किया। हेमा मालिनी ने बताया कि उनकी पहली फिल्म ‘सपनों का सौदागर’ थी जिसके प्रोड्यूसर बी अनंतस्वामी थे। वे एक अच्छे अधिवक्ता भी थे। उनका न्यू कमर को इंट्रोड्यूस करने का अपना ही स्टाइल था। उन्होंने उस वक्त मुझे इंट्रोड्यूस करते हुए कहा था कि 'दैट इज ड्रीम गर्ल कमिंग टू द टाउन'। तब मैंने कहा कि मेरी फिल्म रिलीज होने वाली है और ये मेरा नाम ही नहीं ले रहे। बाद में उन्होंने कहा कि यही तुम्हारा आगे का नाम होने वाला है। बाद में ऐसा ही हुआ। इतना ही नहीं हेमा मालिनी ने खुलासा किया है कि उनके पति धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी एशा फिल्मों में काम करे। धर्मेंद्र को एशा का डांस करना भी बिलकुल पसंद नहीं था। हेमा के इस खुलासे को सुनकर लोग हैरान रह गए। (ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस सोनम कपूर के बेबी बंप की तस्वीरें हो रहीं वायरल, क्या जल्द नाना बनेंगे अनिल कपूर)

ध्यान रहे कि लगभग चार दशक के करियर में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। हेमा मालिनी को फिल्मों में उल्लेखनीय योगदान के लिए 1999 में फिल्मफेयर केे लाइफटाइम अचीवमेंट सम्मान से भी सम्मानित किया गया है। हेमा मालिनी वर्तमान में यूपी के मथुरा से भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा की सांसद हैं। (ये भी पढ़ें: शाहरुख खान और गौरी खान का दुबई में है 18 करोड़ का विला 'जन्नत', खासियत जान उड़ जाएंगे होश)

गौरतलब है कि एशा ने साल 2002 में फिल्म कोई मेरे दिल से पूछे से फिल्मों में अपना डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने न तुम जानो न हम, क्या दिल ने कहा, कुछ तो है, चुरा लिया है तुमने, एलओसी और धूम जैसी फिल्मों में काम किया। वो आखिरी बार साल 2018 में एक शॉर्ट फिल्म में नजर आई थीं। एशा अपने माता-पिता की तरह फिल्मों में कामयाब नहीं हो पाई और 2012 में उन्होंने शादी कर ली। 

तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्रामट्विटर)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.