बॉयफ्रेंड आसिम रियाज से अभी शादी करने के मूड में नहीं है हिमांशी खुराना! कहा 'ये बड़ा कमिटमेंट है'

टीवी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने बॉयफ्रेंड आसिम रियाज से शादी को लेकर हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बात की है। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

बॉयफ्रेंड आसिम रियाज से अभी शादी करने के मूड में नहीं है हिमांशी खुराना! कहा 'ये बड़ा कमिटमेंट है'

‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss) फेम कपल हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम रियाज (Asim Riaz) की मुलाकात इसी रियलिटी शो में हुई थी और यहीं दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। दोनों को TV इंडस्ट्री की सबसे गुड लुकिंग जोड़ी में से एक कहा जाता है। हर रिलेशनशिप की तरह, इस कपल ने भी जिंदगी में कई उतार-चढ़ावों का सामना किया है। हाल ही में, जब हिमांशी से आसिम के साथ वेडिंग प्लान्स को लेकर पूछा गया, तो एक्ट्रेस ने शादी को एक बड़ा कमिटमेंट बताया और कहा कि वो इसमें जल्दबाजी नहीं करना चाहते।

पहले तो ये जान लीजिए कि, टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 13' में बतौर कंटेस्टेंट पहुंचे आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना का प्यार शो के बीच में ही परवान चढ़ने लगा था। शो में अपनी लेडीलव के लिए हार्ट शेप का पराठा बनाने से लेकर घुटनों के बल हिमांशी को प्रपोज करने तक, दोनों के रोमांस ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। पहले तो पंजाबी एक्ट्रेस ने शो में आसिम का प्यार ठुकरा दिया था, लेकिन शो के बाद दोनों के डेटिंग की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया था जिसके बाद दोनों ने अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल कर दिया था। तब से लेकर आज तक दोनों का एक-दूसरे के लिए लगातार प्यार बढ़ता जा रहा है। (ये भी पढ़ें: 'इंडियन आइडल 12' के सेट पर छलका रेखा की अधूरी मोहब्बत का दर्द, बोलीं- 'मुझसे पूछिए इसका हाल')

Asim and Himanshi

अब आपको बताते हैं हिमांशी के इंटरव्यू के बारे में। दरअसल, ‘ईटाइम्स टीवी’ से बात करते हुए हिमांशी ने कहा, “आसिम ने अभी पूरी तरह से काम करना शुरू किया है और ये उसका बढ़ने और अच्छा करने का टाइम। तो मौजूदा समय में हम लोग शादी करने के बारे में नहीं सोच रहे हैं। मैं भी पूरे समय काम कर रही हूं और मेरे पास कुछ अमेजिंग ऑफर्स हैं। शादी करने का ये मतलब है कि हमें एक-दूसरे को टाइम भी देना पड़ेगा। अभी हम अलग इंडस्ट्रीज में काम कर रहे हैं और हमारा माइंडसेट भी अलग है।”

Himanshi Khurana and Asim Riaz

एक्ट्रेस ने कहा, “वो मुंबई में है और हमारी परवरिश, धर्म सब अलग है। हम जल्दबाजी और चीजों को उलझाना नहीं चाहते। शादी एक बड़ा कमिटमेंट है। हम जल्दबाजी में शादी करके बाद में अपनी शादी का दूसरों के लिए मजाक नहीं बनाना चाहते। हम उसके लिए प्रिपेयर होना चाहते हैं और सही समय पर इसे करना चाहते हैं। ये एक मैच्योर फैसला होगा।” (ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस शोमा आनंद के पति तारिक शाह का हुआ निधन, कई फिल्मों में कर चुके हैं काम)

हिमांशी ने आसिम के साथ अपनी लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के बारे में भी बात की और कहा, “वास्तव में लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप को मैनेज करना ज्यादा मुश्किल नहीं है। हम दोनों सेम प्रोफेशन से हैं तो एक अंडरस्टैंडिंग है। हम दोनों काम कर रहे हैं और जब भी हमें बीच में टाइम मिलता है हम फ्लाइट लेकर एक-दूसरे से मिल लेते हैं।”

पंजाबी एक्ट्रेस ने इस चैट शो के दौरान ये भी बताया कि कभी-कभी वो आसिम और अपनी मां के बीच के बॉन्ड को देखकर जलन महसूस करती हैं। हिमांशी ने बताया, “मुझे कभी-कभी जलन महसूस होती है क्योंकि मेरी मां मुझे मैसेज करना भूल जाती हैं, लेकिन आसिम से वो डेली बात करती हैं। आसिम की भांजी मुझे काफी पसंद करती है और मुझे वॉइस नोट्स भेजती है। उसे मेरी स्टाइल पसंद है और वो मुझे लहंगे और गाउन के बारे में बात करने के लिए मुझे मैसेज भेजती है। वो हमेशा मेरे टच में रहती है।” (ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय बचपन में दिखती थीं बेटी आराध्या की हूबहू कॉपी, देखें एक्ट्रेस की स्कूल वाली फोटो)

फिलहाल, ऐसा लग रहा है कि हिमांशी और आसिम का अभी शादी करने का कोई मूड नहीं है। तो आपकी एक्ट्रेस के इस इंटरव्यू पर क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.