बेइंतहा प्यार होने के बाद भी हिना खान - रॉकी जायसवाल क्यों नहीं कर रहे हैं शादी, क्या ये है इसकी वजह

हिना खान (Hina Khan) और रॉकी जायसवाल (Rocky Jaiswal) एक दूसरे से काफी प्यार करते है, इसके बावजूद जानिए क्यों दोनों अभी तक शादी के बंधन में नहीं बंधे।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

बेइंतहा प्यार होने के बाद भी हिना खान - रॉकी जायसवाल क्यों नहीं कर रहे हैं शादी, क्या ये है इसकी वजह

टीवी के चर्चित कपलों में से एक हिना खान (Hina Khan) और रॉकी जायसवाल (Rocky Jaiswal) की जोड़ी है। ये रिश्ता के कहलाता है के सेट से शुरु हुआ दोनों का प्यार वक्त के साथ-साथ गहरा होता जा रहा है। दोनों के रिश्ते को कई साल हो पूरे हो चुके हैं। चाहे दुख हो या फिर सुख, दोनों ने हर मुश्किल परिस्थिति में एक दूसरे का साथ बखूबी दिया  है। ऐसे में जब भी हम इस कपल को देखते है तो हमारे दिमाग में एक ही चीज आती है कि आखिरकार ये कपल कब शादी के करने वाला है? वैसे खुद इस सवाल का जवाब कुछ वक्त पहले एक्ट्रेस हिना खान देती हुई नजर आईं थी। 

हिना खान का एक्टिंग करियर बेहद ही शानदार तरीके से आगे बढ़ रहा है। ये रिश्ता क्या कहलाता है, खतरों के खिलाड़ी, बिग बॉस 11 जैसे कई टीवी शो करने के बाद अब एक्ट्रेस बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। हिना खान ने अपने इस सफर में कई उतार-चढ़ाव को काफी करीबी से देखा है। हिना खान की जिंदगी में भी कई परेशानी आई, लेकिन रॉकी हमेशा उनके साथ खड़े रहे। ऐसे में आइए हम जानते है कि एक-दूसरे से प्यार करने के बाद भी दोनों शादी क्यों नहीं कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: घर में हिट रही असीम रियाज-हिमांशी खुराना की जोड़ी, देते नजर आए परफेक्ट फ्रेंडशिप गोल

ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर हुआ प्यार

हिना खान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत स्टार प्लस के धारावाहिक टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता से की थी। उस वक्त रॉकी जायसवाल इस शो के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर थे। इस शो के सेट पर ही दोनों को प्यार हुआ था। रॉकी जायसवाल ने बताया था कि हिना खान का पूरे लगन के साथ काम करना ही उन्हें पसंद आया था। करीब आठ साल बाद एक्ट्रेस ने इस शो को छोड़ दिया था। इसके बाद एक्ट्रेस फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आईं थीं। बतौर शो का हिस्सा रहते हुए हिना खान ने अपने सोशल मीडिया एक पोस्ट के जरिए घर की याद आने वाली बात कही थी। उनका पोस्ट देखने के बाद रॉकी बिना देरी किए शो के सेट पर पहुंच गए। जिसके बाद दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगे।


 

 

इसके बाद हिना खान बिग बॉस 11 में नजर आईं थीं। शो के एक एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट के घरवालों को बुलाया गया था। उस दौरान जब बिग बॉस के घर में जब रॉकी जायसवाल ने एंट्री की, तो उन्हें देखने के बाद हिना खान काफी खुश हो गई। इसके बाद बेहद ही रोमांटिक अंदाज में रॉकी जायसवाल ने हिना को नेशनल टीवी पर प्रपोज किया। उस वक्त रॉकी जायसवाल ने हिना की आंखों में आंखे डालकर कहा था कि हमने बहुत सारा वक्त साथ बिताया है, लेकिन मैंने आपके बिना जो वक्त देखा है, उससे बुरा कोई वक्त नहीं हो सकता है। प्लीज बिग बॉस जैसे ही खत्म हो, आप अपना सारा वक्त मेरी जिंदगी के लिए दो। मैं आपसे प्यार करता हूं।

ये भी पढ़ें: अरहान खान से पहले इन टीवी स्टार्स पर आया था रश्मि देसाई का दिल, जानिए कैसे अधूरा रह गया उनका प्यार

शादी को लेकर हिना का ये है कहना

वैसे हिना खान और रॉकी जायसवाल के परिवार को उनके प्यार से कोई एतराज नहीं है। हिना खान और रॉकी जायसवाल एक साथ हर त्योहार सेलिब्रेट करते हुए भी नजर आते हैं चाहे वो दिवाली हो या फिर ईद। हिना खान और रॉकी जायसवाल एक दूसरे के साथ वक्त बिताने के लिए छुट्टियों पर भी जाते हैं। बीच में दोनों की शादी की खबरें जोरों पर थी, लेकिन हिना खान ने उन सभी अफवाहों पर ब्रेक लगा दिया था। एक्ट्रेस का कहना था कि ऐसा कुछ भी नहीं है। अगर ऐसा कुछ भी होता है, तो वो 3 साल से पहले नहीं होगा। मुझे समझ में नहीं आता है कि बिना मेरा नाम शामिल करें खबरें क्यों नहीं चल पाती है। यह सब बकवास है। ” इससे तो ये साफ होता है कि हिना खान और रॉकी जायसवाल फिलहाल अभी शादी के मूड में नहीं हैं और एक-दूसरे के साथ और वक्त बिताना चाहते हैं।

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.