Hrithik Roshan Birthday: ऋतिक रोशन को एक्स वाइफ सुजैन खान ने किया ऐसे विश, शेयर किया स्पेशल पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का आज अपना 46वां जन्मदिन मना रहे है। इस खास दिन पर उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) ने उनका एक प्यारा सा वीडियो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी बधाई दी हैं।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

Hrithik Roshan Birthday: ऋतिक रोशन को एक्स वाइफ सुजैन खान ने किया ऐसे विश, शेयर किया स्पेशल पोस्ट

नहीं है हमारा हाल, कुछ तुम्हारे हाल से अलग। बस फर्क है इतना कि तुम याद करते हो,और हम भूल नही पाते हैं। प्यार में नोकझोंक, हसीं-मजाक सब लाजमी हैं। ऐसे में अगर कोई एक दूसरे से गुस्सा भी हो जाए तो सामने वाला उसको मानने के लिए हर संभव प्रयास करता हैं लेकिन कभी-कभी गलतियां इतनी बड़ी हो जाती हैं कि उनको भुला पाना थोड़ा मुश्किल है। आजकल कुछ इसी कश्मकश में हमारा सिनेमाई जगत भी हैं जहां बेइंतहा प्यार भी हुआ लेकिन एक गलती की वजह से उस रिश्ते में दरार आ गई। दूरियों का खामियाज़ा कुछ यूं भुगतना पड़ा कि फिर वो दोनों कभी एक न हो सके। अब ऐसे में हम यहां बात कर लें सलमान खान-संगीता बिजलानी की या फिर ऋतिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान की। जिन्हें अक्सर एक-दूसरे के लिए फिक्र करते हुए देखा जाता हैं।

फिल्म 'कहो ना प्यार है' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का आज 46वां जन्मदिन है। ग्रीक गॉड के नाम से जाने वाले ऋतिक रोशन अपनी तस्वीरों, फिटनेस-वर्कआउट की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। इतना ही नहीं ऋतिक रोशन की कई ऐसी फिल्में भी हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर धुंआदार प्रदर्शन किया है। पिछला साल भी ऋतिक रोशन के लिए काफी अच्छा रहा और उनकी दोनों फिल्मों वॉर, सुपर-30 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया। वहीं एक्टर के जन्मदिन के मौके पर ढेर सारी बधाइयां देने वालों की सुबह से लंबी कतार लगी हुई हैं। ऐसे में मौका जब इतना खास हो तो उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) कहां पीछे रहने वाली थी। सुजैन खान ने इस दौरान उनका एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके साथ दोनों बच्चे रिहान और रिदान नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: शादी में अड़चन! दो साल बाद ही अमृता पुरी की शादी में आ गई तलाक लेने की नौबत, क्या है असल वजह)

ऋतिक रोशन को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई देते हुए सुजैन खान ने बड़े ही स्पेशल तरीके से एक्स हसबैंड ऋतिक को बर्थडे विश किया है। सुजैन खान द्वारा शेयर की गई इस पोस्ट को देखकर ये कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि उन्होंने ऋतिक का बर्थडे हमेशा के लिए बहुत यादगार बना दिया। दरअसल, सुजैन ने ऋतिक की उनके दोनों बेटों संग कई क्यूट और स्पेशल तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज शेयर करते हुए सुजैन ने लिखा- हैप्पी बर्थडे ऋतिक रोशन...आप बेहद अद्भुत इंसान हैं। सबसे पहले तो आप सुजैन खान द्वारा शेयर की गईं ये तस्वीरें देखिए।

बता दें कि हाल ही में सुजैन खान और ऋतिक रोशन अपने बच्चों और पूरे परिवार संग छुट्टियों पर गए हुए थे। खास बात तो यह है कि इस छुट्टी पर ऋतिक रोशन के साथ-साथ परिवार के बाकी सदस्य भी बिल्कुल हॉलिडे मूड में नजर आ रहे थे। वैकेशन से जुड़ी कुछ तस्वीरें सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की थी, जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हुई। वैकेशन सुजैन खान और ऋतिक रोशन की कमाल की बॉन्डिंग देखने के बाद दोनों के फैंस समेत हम भी दोनों को फिर से एक साथ देखने के लिए बेताब हैं और ऐसे में ईश्वर से यही कामना करते हैं कि दोनों एक बार फिर साथ आने पर विचार करें। (ये भी पढ़ें: जब पापा सैफ अली खान के लुक को देखकर तैमूर अली खान ने किया ये कमेंट, कहा- सरदार जी-सरदार जी)

बता दें कि तलाक के बाद भी ऋतिक रोशन और सुजैन खान काफी अच्छे दोस्त हैं। सुजैन खान ने हर मुश्किल घड़ी में ऋतिक रोशन और उनके परिवार का साथ दिया हैं। यही नहीं कंगना रनौत संग विवाद पर भी सुजैन-ऋतिक के लिए हर वक्त खड़ी रही। वहीं ऋतिक भी सुजैन के परिवार संग मिलते-जुलते रहते हैं। दोनों अपने बेटों के लिए साथ लंच, डिनर और वेकेशन पर जाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। न्यू ईयर पर शेयर की गई तस्वीरें इस बात का जीता-जगता सबूत है। 

बात करें ऋतिक रोशन और सुजैन खान की लव स्टोरी तो ये सारा मामला उस वक्त का है जब ऋतिक बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे थे। ऋतिक मुंबई के ट्रैफिक सिग्नल पर थे जहां उनकी नजर सुजैन खान पर पड़ी। सुजैन को देखते ही ऋतिक ने अपना दिल उन्हें दे दिया था। ऋतिक ने किसी तरह सुजैन से जान-पहचान बनाई और छोटी-छोटी मुलाकात के बाद दोनों की मुलाकातें काफी बड़ी हो गईं। ऋतिक ने एक लंबे रिलेशन के बाद सुजैन को मुंबई के बीच पर प्रपोज किया। सुजैन ने भी ऋतिक का प्रपोजल एक्सेप्ट करने में देर नहीं की और साल 2000 में ही बेंगलुरु के एक लग्जरियस स्पा में दोनों ने परिवार और कुछ चुनिनंदा दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली। लेकिन ये शादी ज्यादा दिन नहीं टिक पाई। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऋतिक और सुजैन के बीच दूरियां शादी के 13 साल बाद यानी साल 2013 में आनी शुरु हो गई थी। (ये भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ के लिए बेटे आदित्य का रिश्ता लेकर पहुंचे उदित नारायण, देखिए सिंगर ने दिया क्या जवाब)

जिस तेजी से ये रिलेशन शुरू हुआ था उतनी ही तेजी से अपने आखिरी अंजाम तक भी पहुंच गया। सुजैन अपने ससुर राकेश रोशन के 64वें बर्थडे पार्टी से बीच में अचानक चली गई थीं। जिसके बाद से दोनों के रिश्ते की खटास सभी को दिखाई देने लगी। फिर शादी के 13 साल पूरे होने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था। कहा जाता है कि उस समय सुजैन खान का अफेयर बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल के साथ चल रहा था। अर्जुन और उनकी पत्नी मेहर जेसिया के तलाक की वजह भी सुजैन खान को माने जाने लगा। 

(फोटो-सुजैन खान इंस्टाग्राम)

खैर, हम भी ऐसे मोके पर ये कैसी बातें लेकर बैठ गए। वैसे बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम बॉय ऋितिक रोशन को हमारी तरफ से भी हैप्पी बर्थडे। आपको ऋितिक रोशन और सुजैन खान की जोड़ी कैसी लगती हैं हमें कमेंट करके जरूर बताए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है जरूर दें। 

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.