सुजैन खान ने फोटो शेयर कर लिखा- '...मैं एक लड़का हूं' तो एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन ने किया ये कमेंट

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने अपनी एक्स-वाइफ सुजैन खान की एक पोस्ट पर कमेंट किया है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सुजैन खान ने फोटो शेयर कर लिखा- '...मैं एक लड़का हूं' तो एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन ने किया ये कमेंट

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्सर देखा जाता है कि लव मैरिज के बाद भी कई शादियां टूट चुकी हैं और उनका तलाक भी हो चुका है। लेकिन इंडस्ट्री में कई ऐसे भी लोग हैं, जो अलग होने के बाद एक अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे का हमेशा साथ देते हैं। इनमें बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी पत्नी सुजैन खान (Sussanne Khan) भी शामिल हैं। दोनों अक्सर अपने बच्चों के लिए एक-दूसरे के साथ देखे जाते हैं। यही नहीं दोनों फ्रेश माइंड से एक-दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट भी करते हुए देखे जाते हैं। जैसा कि हाल ही में देखने को मिला। तो आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

पहले तो ये जान लीजिए कि, ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2000 में शादी रचाई थी। दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते थे, लेकिन उस वक्त दोनों के बीच प्यार जैसा कुछ नहीं था। हालांकि, ऋतिक रोशन ने जब सुजैन खान को ट्रैफिक सिग्नल पर देखा था, तब वह अपनी लेडीलव पर दिल हार बैठे थे। शादी के बाद दोनों ऋहान और ऋदान के माता-पिता बने। शादी के 14 साल बाद सुजैन खान और ऋतिक रोशन ने आपसी रजामंदी से तलाक ले लिया था। दोनों तलाक के बाद भी अपने बच्चों की वजह से मिलते हैं और एक फ्रेंड के तौर पर एक-दूसरे के साथ खड़े रहते हैं। (ये भी पढ़ें- अनिल कपूर ने वाइफ सुनीता के बर्थडे पर शेयर किया खास पोस्ट, तो बेटी सोनम ने बताया मां का असली मतलब)

अब आइए आपको बताते हैं उस पोस्ट के बारे में, जिस पर ऋतिक रोशन ने कमेंट किया है। दरअसल, 24 मार्च 2021 को सुजैन खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो पोस्ट की। इस फोटो में एक्ट्रेस मिरर सेल्फी क्लिक कर रही हैं। फोटो दो तस्वीरों को मिलाकर बनाया गया है। तस्वीर में सुजैन ब्लैक जीन्स के साथ व्हाइट शर्ट और व्हाइट शूज पहने हुए हैं। 

Suzzain Khan

सोशल मीडिया पर शेयर की गई इस फोटो से ज्यादा लोगों का ध्यान कैप्शन ने अपनी ओर खींचा। इसे शेयर करने के साथ सुजैन ने कैप्शन में लिखा, 'कभी कभी मैं सोचती हूं मैं एक लड़का हूं, वेडनेसडे मूड।' एक्ट्रेस की इस फोटो पर कई फिल्मी सितारों ने कमेंट करके सुजैन की तारीफ की। वहीं इन सब के बीच सुजैन की फोटो पर एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'हाहाहा नाइस पिक।' ऋतिक रोशन का ये प्यारा कमेंट फैंस को काफी पसंद आ रहा है। (ये भी पढ़ें- बहन करिश्मा कपूर से मिलने 50,000 की टीशर्ट पहनकर पहुंचीं करीना कपूर, देखें फोटो)

Hritik Roshan

सुजैन ने ऋतिक रोशन को विश किया था बर्थडे

ऐसा नहीं है कि ऋतिक रोशन ने पहली बार सुजैन की पोस्ट पर कमेंट किया है। इसके पहले भी कई बार वो उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए पजर आए हैं। वहीं, ऋतिक रोशन के 47वें जन्मदिन के मौके पर एक्टर की एक्स-वाइफ सुजैन खान ने सोशल मीडिया पर उन्हें स्पेशल तरीके से विश किया था। सुजैन ने एक स्लाइड शो वीडियो बनाया था, जिसमें ऋतिक की उनके दोनों बेटों ऋहान और रिदान के साथ अनदेखी तस्वीरें थीं। वीडियो के साथ ही उन्होंने लिखा था, “हैप्पी हैप्पी बर्थडे रे, आपको आगे लाइफ के सबसे अच्छे और सबसे खूबसूरत हिस्सों की कामना करती हूं...2021 आपके लिए अच्छा रहे #bestdadintheworld #love #prosperity #joy #bigsmiles #manylaughoutlouds।” 

सुजैन खान अली गोनी के भाई अर्सलान को कर रही हैं डेट?

ऋतिक रोशन से तलाक के करीब 7 साल बाद लगता है कि सुजैन खान ने अब मूव ऑन करने का मन बना लिया है। पिछले दिनों खबर आई थी कि सुजैन खान ‘बिग बॉस 14’ फेम एक्टर अली गोनी (Aly Goni) के भाई अर्सलान गोनी (Arslan Goni) को डेट कर रही हैं। ‘पिंकविला’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुजैन खान अली गोनी के भाई व एक्टर अर्सलान गोनी के साथ रिलेशनशिप में हैं। हालांकि, उनकी अभी तक इस पर कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं आई है। (ये भी पढ़ें- अली गोनी ने 70 हजार का 'Louis Vuitton' का जूता GF जैस्मिन को किया गिफ्ट, एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो)

फिलहाल, ऋतिक रोशन और सुजैन खान तलाक के बाद भी अच्छा रिश्ता शेयर करते हैं। तो इन दोनों के रिश्ते पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.