ऋतिक रोशन अपने बच्चों के साथ उठा रहे ट्रैकिंग का लुत्फ, एक्स-वाइफ के भाई जायेद भी आए नजर

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्टर अपनी एक्स वाइफ सुजैन खान के भाई जायेद खान संग नजर आ रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

ऋतिक रोशन अपने बच्चों के साथ उठा रहे ट्रैकिंग का लुत्फ, एक्स-वाइफ के भाई जायेद भी आए नजर

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपने काम को लेकर जितना सुर्खियों में रहते हैं, उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से लाइमलाइट बटोरते रहते हैं। वह अक्सर अपनी एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) के साथ स्पॉट किए जाते हैं। सुजैन और ऋतिक रोशन के बीच तलाक होने के बाद भी एक अच्छा रिश्ता है, जिसे देख फैंस अक्सर उन दोनों की तारीफ करते हैं। वहीं, अब ऋतिक रोशन ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह अपने परिवार के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके साथ एक्स वाइफ सुजैन खान के भाई जायेद खान (Zayad Khan) का परिवार भी मौजूद हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, सुजैन खान और ऋतिक रोशन बॉलीवुड के बेस्ट कपल की लिस्ट में शुमार थे, लेकिन ये लव बर्ड्स 2013 में तलाक लेकर अलग हो गए थे। दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था। फिलहाल, इसके पीछे की वजह का उन्होंने अभी तक जिक्र नहीं किया है। हालांकि, तलाक के बावजूद भी दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है, और अपने बच्चों के लिए अक्सर वे एक-दूसरे से मिलते देखे जाते हैं। साथ ही, वह फैमिली वेकेशन पर भी जाते हैं। सुजैन अपने बच्चों के साथ लॉकडाउन में ऋतिक के घर भी रहने के लिए गई थीं। इससे दोनों के बीच का बॉन्ड साफ नजर आता है। (ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत की गोवा ट्रिप की तस्वीरों पर फ्लर्टिंग करते नजर आए शाहिद कपूर, किया ये रोमांटिक कमेंट)

आइए अब आपको दिखाते हैं वो तस्वीर। दरअसल, ऋतिक रोशन ने 26 जनवरी 2021 यानी गणतंत्र दिवस के मौके पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है। ये फोटो एक ट्रैकिंग ट्रिप की है, यहां पर ऋतिक अपने पूरे परिवार के साथ गए। इस दौरान उनके साथ एक्स वाइफ सुजैन खान के भाई जायेद खान का परिवार भी नजर आया है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि ऋतिक के साथ उनके दोनों बेटे हृदान व रेहान और जायेद खान का परिवार मौजूद है। सभी लोग जंगल और पहाड़ों के मजे लेते दिखाई दे रहे हैं। फोटो में सभी के चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल है और हर कोई अलग-अलग अंदाज में पोज देता हुआ नजर आ रहा है। इतना ही नहीं, सभी के चेहरे पर ट्रैकिंग का उत्साह भी साफ नजर आ रहा है। ऋतिक रोशन और उनके परिवार की इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: करिश्मा कपूर ने शेयर की फैमिली फोटो, बहन करीना को याद करते हुए एक्ट्रेस ने लिखी ये बात)

इस तस्वीर को शेयर करते हुए ऋतिक रोशन ने कैप्शन में लिखा है, 'ऊबड़-खाबड़ जगहों पर चलने से कुछ होता है। मुझे नहीं पता कि यह क्या है, लेकिन इससे मेरा दिल मुस्कुराता है।' (ये भी पढ़ें: वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल ने अपनी शादी में पहना था पुराना हार! देखें फोटोज)

इससे पहले सुजैन खान ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने एक्स-हसबैंड को बड़े प्यार से बर्थडे विश किया था। इस वीडियो को सुजैन ने ऋतिक और उनके बेटों की कई वेकेशन ट्रिप्स की फोटोज से मिलाकर बनाया था। वीडियो के साथ ही उन्होंने एक ब्यूटीफुल कैप्शन भी लिखा था। सुजैन ने लिखा था, ‘हैप्पी हैप्पी बर्थडे रे, आपको आगे लाइफ के सबसे अच्छे और सबसे खूबसूरत हिस्सों की कामना करती हूं...2021 आपके लिए अच्छा रहे #bestdadintheworld #love #prosperity #joy #bigsmiles #manylaughoutlouds।’ इस कैप्शन में सुजैन ने बैलून और स्टार के इमोजी भी बनाए थे।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो ऋतिक रोशन ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' का ऐलान किया था। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। ये पहली बार होगा, जब ऋतिक और दीपिका एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे। दीपिका ने भी इस फिल्म का टीजर शेयर किया था। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, 'सपने वाकई में सच होते हैं।' बता दें कि, यह फिल्म सितंबर 2022 में रिलीज होगी।

इस बात में कोई शक नहीं है कि ऋतिक रोशन अपने परिवार से बेहद प्यार करते हैं। तो आपको ऋतिक द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।   

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.