अनिता हस्सनंदनी की शादी को पूरे हुए 7 साल, एक्ट्रेस ने लिखा- '7 साल हाथ में हाथ'

टीवी एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी (Anita Hassanandani) की शादी को 7 साल पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर कपल ने कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। तो चलिए देखते हैं फोटो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

अनिता हस्सनंदनी की शादी को पूरे हुए 7 साल, एक्ट्रेस ने लिखा- '7 साल हाथ में हाथ'

टीवी एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी (Anita Hassanandani) 14 अक्टूबर 2013 को बिजनेसमैन रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) के संग शादी के पवित्र बंधन में बंधी थी। आज यानी 14 अक्टूबर 2020 को कपल की शादी को 7 साल पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर कपल को उनके फैंस से लेकर सेलब्स तक हर कोई बधाई संदेश भेज रहा है। इन सबके बीच रोहित व उनकी पत्नी अनिता ने सोशल मीडिया पर कुछ खास फोटोज शेयर की हैं।  

Anita Hassanandani and Rohit Reddy

दरअसल, 14 अक्टूबर 2020 को रोहित ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अनिता संग एक बेहद ही रोमांटिक फोटो शेयर की है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि कैसे ये कपल एक-दूसरे की आंखों में आंखें डालकर खोया हुआ है। इसके साथ रोहित ने लिखा है, 'हैप्पी एनिवर्सरी सोलमेट।' इसके अलावा रोहित ने अपने मिनी वेकेशन की कई फोटोज इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर की हैं, जिन्हें आप नीचे देख सकते हैं।  

Anita Hassanandani and Rohit Reddy

View

View

View

कपल के फैंस इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं, और खबर लिखे जाने तक इसे हजारों लोग लाइक कर चुके हैं। (ये भी पढ़ें: मोहिना कुमारी व सुयश रावत की शादी को पूरा हुआ एक साल, पहली एनिवर्सरी पर कपल ने शेयर की रोमांटिक फोटो)

14 अक्टूबर 2020 को अनिता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी ने अपनी शादी के 7 साल पूरे किए हैं, और इस पल को सेलिब्रेट करने के लिए, इस जोड़े ने एक मिनी-वेकेशन प्लान किया। वहीं, अनिता ने अपनी सुबह की सैर से जुड़ी एक पोस्ट अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की। इसके साथ उन्होंने लिखा, '7 साल हाथ में हाथ।'

Anita Hassanandani and Rohit Reddy

अनिता के चेहरे पर दिख रहा है प्रेंग्नेंसी ग्लो

अनिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति संग अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस के चेहरे पर प्रेंग्नेंसी ग्लो साफ देखा जा सकता है। इन फोटोज में अनिता पोल्का-डॉटेड ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं, इसके साथ उन्होंने नेकपीस और ब्रेसलेट पहना हुआ है जो उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रहा है। वहीं, दूसरी तरफ रोहित का कैजुअल लुक काफी प्यारा लग रहा है। (ये भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड रॉकी को आ रही है हिना खान की याद, फोटो शेयर कर लिखी ये दर्दभरी शायरी)

Anita Hassanandani

Anita Hassanandani

Anita Hassanandani

Anita Hassanandani and Rohit Reddy

Anita Hassanandani and Rohit Reddy

शादी के 7 साल बाद कपल के घर नन्हे मेहमान का आगमन होने वाला है। ऐसे में 39 साल की उम्र में मां बनने को लेकर अनिता ने अपनी राय बताई थी। हाल ही में 'ई टाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में इस पर बात करते हुए अनिता ने कहा था, 'मेरे दिमाग में उम्र को लेकर कभी कोई बात नहीं आई। कई लोगों ने मुझसे कहा कि ये बहुत ही मुश्किल होगा, लेकिन जैसे ही मैंने नैचुरल तरीके से कन्सीव किया तो मुझे एहसास हुआ कि उम्र तो बस एक नंबर है। आपको बस मेंटली और फिजिकली फिट होना चाहिए। बाकी जो नसीब में लिखा होता है, वो तो होकर ही रहता है। आज मैं और रोहित मेंटली और फाइनेंशियली रूप से सेटल हैं, इसलिए हम बच्चे के लिए तैयार हो गए।'

Anita Hassanandani and Rohit Reddy

अनिता ने आगे कहा था, 'फिलहाल कोरोना वायरस की सिचुएशन काफी सीरियस है, लेकिन भगवान ने अगर आपके लिए कुछ प्लान किया है तो सब अच्छा ही होगा। बस आप शांत रहें, और सब आसानी से हो जाता है।' (ये भी पढ़ें: मां को याद कर भावुक हुए सोनू सूद, पोस्ट पढ़कर आपकी आंखे भी हो जाएंगी नम)

Anita Hassanandani

बेबी के लिए काफी एक्साइटेड है कपल

11 अक्टूबर 2020 अनिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में कपल अपने घर आने वाले नन्हें मेहमान को लेकर की जा रही तैयारियों के बारे में बात कर रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अनिता ने कैप्शन में लिखा था, 'नई यात्रा की शुरुआत...। माता-पिता बनने की यात्रा हमारे लिए हमेशा से खास है। एक माता-पिता के रूप में, हम अपने बच्चे के लिए बहुत अच्छा करना चाहते हैं। बच्चे के आगमन की तैयारी पर इस वक्त पूरा ध्यान है।'

Anita Hassanandani

जान लीजिए क्या होगा बच्चे का नाम

बीते दिनों 'मुंबई मिरर' के साथ एक इंटरव्यू में कपल ने अपने आने वाले बच्चे के नाम का खुलासा किया। अनिता के प्रेग्नेंट होने की पुष्टि जून के महीने के आसपास हुई थी, जब उनके ससुर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, और कुछ दिनों बाद उनका निधन हो गया था। रोहित का मानना ​​है कि उनके पिता उनके बच्चे के रूप में लौट रहे हैं। अनिता ने कहा, 'प्रेग्नेंसी के कुछ दिनों बाद ही उनका निधन हो गया था। अब रोहित का मानना ​​है कि उनके पिता हमारे बच्चे के रूप में लौट रहे हैं। इसलिए अगर हमारे घर बेटे का जन्म होता है तो हम उसका नाम 'रवि' रखेंगे।'

Anita Hassanandani and Rohit Reddy

फिलहाल, ये कपल अपने आने वाले बेबी के लिए काफी एक्साइटेड है। हम भी इनके आने वाले बच्चे के लिए कपल को एडवांस में ढेर सारी बधाई देते हैं। तो आपको कपल द्वारा शेयर की गई फोटोज कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Images Courtesy: Anita and Rohit)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.