अनिता हस्सनंदनी की प्रेग्नेंसी को लेकर यूजर ने किया ट्रोल, तो पति रोहित रेड्डी ने लगाई फटकार

हाल ही में टीवी एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी (Anita Hassanandani) की प्रेग्नेंसी को लेकर एक यूजर ने उन्हें ट्रोल किया, जिस पर अनिता के पति रोहित ने उसकी जमकर क्लास लगाई। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

अनिता हस्सनंदनी की प्रेग्नेंसी को लेकर यूजर ने किया ट्रोल, तो पति रोहित रेड्डी ने लगाई फटकार

फेमस शो 'ये है मोहब्बतें' से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस अनिता हस्सनंदनी (Anita Hassanandani) और उनके पति रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल्स में से एक हैं। सोशल मीडिया पर इनकी फैन फॉलोइंग अच्छी खासी है, जिसके चलते इन्हें कभी-कभी ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ता है। जहां एक्ट्रेस इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खबरों में बनी हुई हैं, और फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं, तो वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं, जो अपनी हर​कतों से ​कभी बाज नहीं आ रहे। हाल ही में एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर एक यूजर ने उन्हें ट्रोल किया, जिस पर अनिता के पति रोहित ने उसकी जमकर फटकार लगाई। 
 
पहले तो ये जान लीजिए कि, अनिता की शादी 14 अक्टूबर 2013 को बिजनेसमैन रोहित रेड्डी से हुई थी। दोनों की शादी को करीब सात साल पूरे हो गए हैं। शादी के सात साल बाद अनिता के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं। अभी 10 अक्टूबर 2020 को ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को कंफर्म किया है। अपने पहले बच्चे के लिए अनिता और उनके पति रोहित रेड्डी बेहद उत्साहित हैं। (ये भी पढ़ें: सारा अली खान-कार्तिक आर्यन के रिश्ते पर जाने क्या थी अमृता सिंह और सैफ अली खान की राय)

दरअसल, एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर जैसे ही सामने आई, वैसे ही सोशल मीडिया के जरिए उनके फैंस ने उन्हें बधाईयां देना शुरू कर दिया। इसी क्रम में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने भी अनिता और रोहित की फोटो शेयर कर उन्हें बधाई दी। इस बीच एक यूजर ने एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। विरल के इसी पोस्ट पर यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'अब क्या फायदा जब आप 50 साल की होंगी, तब आपका बच्चा 11 साल का होगा। उसे अपनी दादी के साथ चलने में शर्म नहीं आएगी?' (ये भी पढ़ें: जहीर खान के घर जल्द गूंजेगी किलकारी? प्रेग्नेंट हैं पत्नी सागरिका घाटगे: रिपोर्ट)

इस पर जवाब देते हुए रोहित रेड्डी ने लिखा, 'इतना सही हिसाब लगाने के लिए आप तालियों के पात्र हैं। लेकिन, जिस बात पर आपने गौर नहीं किया, वो ये है कि 20 साल पहले हमने अपने पैर घिसकर करियर पर ध्यान लगाया और अपने बच्चे का भविष्य सुरक्षित रखने की तैयारी की। इस हिसाब से उसे 50 साल की उम्र में भी चिंता करने की आवश्कता नहीं होगी।'

अनिता के पति रोहित के इस जवाब के बाद कई फैंस ने उस यूजर को फटकार लगाई।

सामने आई प्रेग्नेंसी ग्लो की तस्वीर

11 अक्टूबर 2020 को अनिता के पति रोहित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पत्नी के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिसमें अभिनेत्री कुर्ती में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिख रही हैं। इस दौरान उन्होंने आसमानी रंग की फ्लोरल कुर्ती पहनी है। वहीं, रोहित ने व्हाइट शर्ट के साथ ब्लू डेनिम जींस कैरी किया है। इस फोटो में अनिता का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। तो वहीं उनके चहरे पर दिख रहे प्रेग्नेंसी ग्लो को तो इग्नोर किया ही नहीं जा सकता। तस्वीर में प्रेग्नेंसी ग्लो उनकी खूबसूरती को चार चांद लगा रही है। इसे शेयर करते हुए रोहित ने लिखा था, 'यहां कोई वीडियो इफेक्ट नहीं! यह रियल बेबी बंप है!' इस तस्वीर पर फैंस ने जमकर अपना प्यार लुटाया। (ये भी पढे़ं: सिंगर आदित्य नारायण गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग बहुत जल्द करेंगे शादी, जानें कौन हैं ये)

जोर-शोर से हो रही बेबी के आगमन की तैयारी 

इसके पहले अनिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में कपल अपने घर आने वाले नन्हें मेहमान को लेकर की जा रही तैयारियों के बारे में बात कर रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अनिता ने कैप्शन में लिखा था, 'नई यात्रा की शुरुआत...। माता-पिता बनने की यात्रा हमारे लिए हमेशा से खास है। एक माता-पिता के रूप में, हम अपने बच्चे के लिए बहुत अच्छा करना चाहते हैं। बच्चे के आगमन की तैयारी पर इस वक्त पूरा ध्यान है।' (ये भी पढे़ं: करीना व करिश्मा में कौन है सबसे ज्यादा शरारती? पिता रणधीर कपूर ने किया खुलासा)

फिलहाल, ये कपल अपने आने वाले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। हम भी इस कपल के घर में आने वाले नन्हें मेहमान के लिए एडवांस में बधाई देते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Images Courtesy: Anita and Rohit)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.