पटौदी के राजकुमार इब्राहिम अली खान ने शेयर की इस खूबसूरत लड़की की तस्वीर,​ लिखा- 'I Miss You'

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर किया है जिससे ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि इब्राहिम ने अपने लव लाइफ की शुरूआत कर दी है, यहां देखें फोटोज।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

पटौदी के राजकुमार इब्राहिम अली खान ने शेयर की इस खूबसूरत लड़की की तस्वीर,​ लिखा- 'I Miss You'

बॉलीवुड अभिनेता और पटौदी के नवाब यानी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इब्राहिम ने अभी तक अपना बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है, लेकिन इससे पहले ही वह इंटरनेट सनसनी बने हुए हैं। वह अपने पढ़ाई की लाइफ से लेकर वह अपने फैमिली के साथ वह आए दिन अच्छा बांड शेयर करते हैं।19 साल के इब्राहिम ने अपने फैंस को लेटेस्ट फोटोज के साथ अपडेट कराते रहते हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर किया है जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि पटौदी के राजकुमार ने अपने लव लाइफ की शुरूआत कर दी है, ऐसा उनके फैंस अंदाजा लगा रहे हैं।

इब्राहिम द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में, हम उन्हें एक सुंदर युवती के साथ खेलते हुए देख सकते हैं। इस फोटो में इब्राहिम एक नीले टीशर्ट में हैं तो वहीं लड़की सफेद टीशर्ट में है। स्टोरी में युवती का नाम लोटी स्टीवंस बताया गया है। दोनों एक विशाल मछली टैंक के सामने पोज दे रहे हैं। इस स्टोरी की खास बात ये है कि इसको शेयर करते हुए इब्राहिम ने कैप्शन में एक दुखी डॉगी की तस्वीर के नीचे लिखा है "मुझे तुम्हारी याद आती है।" उन्होंने एक स्टिकर भी साझा किया, जिसमें लिखा था, "होमसिक फीलिंग।" (ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा के शो में हेमा मालिनी का खुलासा, ईशा देओल के जन्म पर बुक कर दिया था पूरा अस्पताल)

आखिर क्या हैं इन फोटो के मायने

तो क्या इस फोटो का मतलब है कि इब्राहिम अली खान के लाइफ में इस लड़की का विशेष स्थान है, या दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं? खैर, इस फोटो को छोड़ो हमने लोटी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाकर देखा तो दोनों के बीच की कुछ केमिस्टी समझ में आई। दरअसल, लोटी ने अपने इंस्टाग्राम पर इब्राहिम के साथ एक कई तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वे एक दूसरे के साथ बहुत खुश नजर आ रहे थे। इन फोटोज का मतलब तो बहुत कुछ हो सकता है, लेकिन अभी तक ​कुछ स्पष्ट नहीं हुआ है।

नीचे दी गई तस्वीरों पर एक नज़र डालें:

इतना ही नहीं इब्राहिम ने 12 दिसंबर 2018 को भी लोटी के साथ एक फोटो शेयर किया था। इस फोटो में लोटी इब्राहिम के कंधे पर हाथ रखे हुए नजर आ रही हैं।

एक पोस्ट में पापा को क​हा था 'बूढ़ा'

बताते चलें कि कुछ दिन पहले इब्राहिम ने पापा सैफ के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी और उस तस्वीर में जो उन्होंने कैप्शन लिखा था वह खूब सुर्ख़ियों में रहा था। दरअसल इब्राहिम इस तस्वीर में सैफ के साथ थे और उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था 'मैं और ओल्ड मैन।' ​

हालांकि सैफ अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इब्राहिम के पोस्ट पर रिएक्ट किया। सैफ ने कहा- 'ये बहुत मजाकिया था। बड़ा होना मुझे परेशान नहीं करता है। सही बात ये है कि मैं इब्राहिम का बूढ़ा आदमी हूं। लेकिन मैं फिट रहने और अपने सबसे अच्छे दिखने के लिए हमेशा तत्पर रहता हूं। मैं बूढ़े आदमी जैसा बिल्कुल भी नहीं लग रहा हूं। (ये भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ से फ्लर्ट कर रहे थे आसिम रियाज तो हिमांशी खुराना ने गुस्से में किया कुछ ऐसा, देखें VIDEO)

बता दें कि हाल ही में उन्होंने पहला प्रोफेशनल फोटोशूट कराया है, जो खूब वायरल हो रहा है। उनके फोटोशूट पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और उन्हें पापा सैफ अली खान की फोटोकॉपी बता रहे हैं। इब्राहिम अली खान इस फोटोशूट में अलग-अलग अवतार में नजर आ रहे हैं। फोटोशूट की पहली तस्वीर में वो जहां सफेद नेकलेस टीशर्ट पहने हुए हैं तो वहीं दूसरी फोटो में वो ब्लैक हु़डी में नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस सोनम कपूर के बेबी बंप की तस्वीरें हो रहीं वायरल, क्या जल्द नाना बनेंगे अनिल कपूर)

इब्राहिम अली खान फिलहाल क्रिकेट खेल को ज्यादा महत्व दे रहे हैं। हालांकि, अपने करियर को लेकर उन्होंने अभी कोई खुलासा नहीं किया है। बता दें कि इब्राहिम अली खान ने धीरू भाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल ने अपनी पढ़ाई की है। हालांकि, उनके करियर को लेकर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता कि बॉलीवुड में एंट्री करेंगे या फिर किसी और फील्ड में जाना पसंद करेंगे।

आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इब्राहिम अली खान, लोटी स्टीवंस)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.