इब्राहिम अली खान भिखारियों को पैसे नहीं देने पर हुए ट्रोल, यूजर ने कहा- 'क्या फायदा इस रईसी का'

हाल ही में, अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम को अपने दोस्तों के साथ एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान भिखारियों को पैसे नहीं देने पर उन्हें ट्रोल किया गया। आइए इस बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

इब्राहिम अली खान भिखारियों को पैसे नहीं देने पर हुए ट्रोल, यूजर ने कहा- 'क्या फायदा इस रईसी का'

अभिनेता सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) टिनसेल टाउन में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले सेलेब किड में से एक हैं। अपने पिता सैफ की तरह दिखने के अलावा इब्राहिम अपने जमीन से जुड़े रहने के स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। हमने हमेशा इब्राहिम अली खान और उनकी बहन सारा अली खान को उनकी विनम्र परवरिश से सभी का दिल जीतते देखा है। हालांकि, इब्राहिम इन दिनों श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के साथ अपने कथित प्रेम प्रसंग के लिए भी सुर्खियां बटोर रहे है और दोनों चर्चा का विषय बन गए हैं।

palak tiwari and ibrahim ali khan

(ये भी पढ़ें- एयरपोर्ट लुक के लिए ट्रोल हुईं आलिया भट्ट, नेटिजन्स बोले- 'दीपिका पादुकोण की कॉपी')

जो नहीं जानते, उन्हें बता दें कि, 21 जनवरी 2022 को इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी को मुंबई के एक प्रसिद्ध फूड जॉइंट से निकलते हुए देखा गया था। हालांकि, जब उन्हें कार के अंदर एक साथ देखा गया, तो पलक अपने हाथों से अपना चेहरा छिपाती हुई दिखाई दी थीं और इब्राहिम ने पैपराज़ी की ओर शरमा कर देखा था। जैसे ही उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किए गए, नेटिज़न्स ने उनके रिश्ते की स्थिति पर सवाल उठाना शुरू कर दिया था। नेटिज़न्स ने पलक और इब्राहिम को टिनसेल टाउन में नया लवबर्ड घोषित कर दिया था।

Palak Tiwari And Ibrahim Ali Khan

Palak Tiwari And Ibrahim Ali Khan

एक बार फिर इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी को एक रेस्टोरेंट में अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते देखा गया। जैसे ही इब्राहिम अपनी कार की ओर बढ़े, उन्हें कुछ भिखारियों ने घेर लिया, जो उनसे कुछ पैसे मांगने लगे। हालांकि, उन्होंने उनके अनुरोध पर कोई ध्यान नहीं दिया और मुस्कुराते रहे। इब्राहिम को भिखारियों की अनदेखी करते हुए देखा गया और उन्होंने अपनी कार का दरवाजा बंद कर लिया।

इब्राहिम के हावभाव ने कई नेटिज़न्स को नाराज कर दिया और उन्होंने भिखारियों की अनदेखी करने और उन्हें कोई पैसा नहीं देने के लिए स्टार किड को ट्रोल करना शुरू कर दिया। वे कमेंट में इब्राहिम को उनके अशिष्ट व्यवहार के लिए ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने लिखा, "एक भूखे को खाना नहीं खिला सकते, क्या फायदा ऐसे पैसे का।" एक अन्य कमेंट में लिखा, "पता नहीं क्यों लोग इन सेलेब्रिटीज के फैन हैं..वे इतने अमीर हैं, लेकिन 10 रुपए नहीं दिए..दुखद।" इस बीच एक यूजर ने लिखा, 'क्या करोगे पैसे का, ऊपर लेके जाएंगे? थोड़ा दान करो गरीब को।'

ibrahim khan trolled

ibrahim khan trolled

ibrahim khan trolled

ibrahim

(ये भी पढ़ें- तैमूर अली खान की ट्रोलिंग पर कुणाल खेमू और बुआ सबा ने जताई नाराजगी)

इससे पहले, बॉलीवुड बबल के साथ एक स्पष्ट बातचीत में पलक तिवारी ने पुष्टि की थी कि, इब्राहिम उनके दोस्त हैं और उनके बीच कुछ भी नहीं चल रहा है। उन्होंने यह भी बताया था कि, जब लोग उनके साथ उनका नाम जोड़ते हैं, तो उसे कैसा महसूस होता है और उन्होंने साझा किया था कि, इसने उन्हें 'असहज' महसूस कराया था और वह चौंक गई थीं। उन्होंने कहा था, "मेरा मतलब है कि, यह मेरे लिए बहुत नया है, इसलिए मैं हैरान थी। मैं ऐसी थी, ओह लोग इतना ध्यान रखते हैं? ऐसा नहीं है कि, मुझे अन्य लोगों के साथ नहीं देखा गया है, मुझे लगता है कि यह मेरे लिए नया था और मैं थोड़ा अचंभित था और इसने मुझे थोड़ा असहज कर दिया था, लेकिन तब मुझे एहसास हुआ कि, यह मैं जो करना चाहती हूं, उसका हिस्सा और पार्सल है और यदि ऐसा है, तो ऐसा इसलिए हो, क्योंकि मैं वास्तव में काम करना चाहती हूं और मेरे रास्ते में जो भी आएगा, मैं उसे एक्सेप्ट कर लूंगी, लेकिन मैं यह काम करूंगी।"

palak tiwari and ibrahim ali khan

(ये भी पढ़ें- महेश बाबू के 'बॉलीवुड मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकता' वाले बयान से हुआ विवाद, एक्टर हुए ट्रोल)

फिलहाल, इब्राहिम अली खान को असभ्य होने के लिए ट्रोल किए जाने के बारे में आपके क्या विचार हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.