गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन के साथ लूडो खेलते दिखे अली गोनी, एक्टर की बहन ने शेयर किया वीडियो

एक्टर अली गोनी की बहन इल्हाम गोनी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अली अपनी गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन के साथ लूडो खेल रहे हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन के साथ लूडो खेलते दिखे अली गोनी, एक्टर की बहन ने शेयर किया वीडियो

‘बिग बॉस 14’ फेम एक्टर अली गोनी (Aly Goni) और उनकी लेडीलव व एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अब टीवी इंडस्ट्री के ‘पॉवर कपल’ बन चुके हैं। दोनों ने जब से नेशनल टीवी पर अपना प्यार कबूला है, तभी से दोनों अपनी क्यूट केमिस्ट्री की वजह से छाए रहते हैं। ‘बिग बॉस’ के घर से बाहर आने के बाद से ही जैस्मिन और अली एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं, जिसकी झलक कपल सोशल मीडिया पर दिखाता रहता है। वहीं, अब कोरोना वायरस की वजह से मुंबई में लगे वीकेंड लाकडाउन में भी अली गोनी और जैस्मिन भसीन एक साथ वक्त बिताते हुए नजर आए। हाल ही में, अली गोनी की बहन इल्हाम गोनी (Ilham Goni) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें 'वीकेंड लॉकडाउन' की वजह से अली और जैस्मिन घर में गेम खेलते नजर आ रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

jasmin

पहले हम अली गोनी और जैस्मिन भसीन की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। अली गोनी और जैस्मिन भसीन की दोस्ती रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सेट से शुरू हुई थी। हालांकि, उन दिनों से ही दोनों के अफेयर के रूमर्स काफी ज्यादा हेडलाइंस में बने हुए थे, लेकिन दोनों ने खुद को एक-दूसरे का बेस्ट फ्रेंड बताया था। इसके बाद दोनों रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में नजर आए थे। शो में भी अली गोनी और जैस्मिन एक-दूसरे को बेस्ट फ्रेंड कहते थे, लेकिन दोनों की केमिस्ट्री को कोई भी नजरअंदाज नहीं कर पा रहा था। इस बीच जब जैस्मिन शो से एविक्ट हुईं, तब दोनों को एक-दूसरे के लिए प्यार का एहसास हुआ और अब दोनों अपनी डेटिंग फेज को काफी एंजॉय कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: रितेश देखमुख ने शेयर कीं थ्रोबैक तस्वीरें, अपने दादा जी के साथ पोज देते दिखे एक्टर के दोनों बेटे)

aly goni

आइए अब आपको दिखाते हैं कपल का वो वीडियो। दरअसल, अली गोनी की बहन इल्हाम गोनी ने 18 अप्रैल 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें अली गोनी और जैस्मिन भसीन एक गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि, अली गोनी अपने परिवार के साथ लूडो खेल रहे हैं। इस दौरान जैस्मिन भसीन भी वहां मौजूद हैं। अली गोनी और जैस्मिन आमने-सामने बैठे हुए हैं और अली बड़े ध्यान से गेम में अपना सारा दिमाग लगा रहे हैं, वहीं जैस्मिन मस्ती भरे मूड में हैं। जैस्मिन कैमरे की ओर देखकर मुंह चिढ़ाती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में टोनी कक्कड़ का पॉपुलर सॉन्ग ‘तेरा सूट’ बज रहा है, जिसमें अली और जैस्मिन नजर आए थे। लुक की बात करें तो, अली गोनी ने व्हाइट टी-शर्ट और व्हाइट शॉट्स कैरी किया है। वहीं, जैस्मिन कैजुअल लुक में काफी क्यूट लग रही हैं। इल्हाम गोनी द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। (ये भी पढ़ें: रिद्धिमा कपूर ने भाई रणबीर के बचपन की क्यूट तस्वीर की शेयर, मां नीतू के कंधे पर बैठे दिखे एक्टर)

इससे पहले इल्हाम गोनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें अली गोनी अपनी क्यूट गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन व परिवार के लोगों के साथ मिलकर इफ्तार की तैयारी कर रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, अली गोनी मिक्सी में मिल्क शेक बना रहे हैं और जैस्मिन भी साइड में खड़ी होकर गैस पर कुछ पका रही हैं। इसी दौरान अली का ध्यान कैमरे की ओर जाता है, जिस वजह से अली गोनी फनी अंदाज में किचन में मौजूद सभी लोगों को निर्देश देना शुरू कर देते हैं। अली को ऐसा करते देख जैस्मिन अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं और वह हंसने लगती हैं। इल्हाम द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो फैंस को काफी ज्यादा पसंद आया था। (ये भी पढ़ें: कुणाल खेमू ने बेटी इनाया के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो, लाडली को गोद में लिए दिखे एक्टर)

इस वीडियो को शेयर करते हुए अली गोनी की बहन इल्हाम ने एक मजेदार कैप्शन भी दिया था। इल्हाम ने लिखा था, ‘इफ्तार की तैयारी हो रही है। देखो, अली आदेश दे रहा है और जैस्मिन इसे वापस दे रही हैं। जेहानजेब के 2 रुपए काटो एक्टिंग के। आप प्यारे लोगों का घर में स्वागत है।’

llham

फिलहाल, अली गोनी और जैस्मिन भसीन अपना सारा समय एक साथ बिता रहे हैं। तो आपको इल्हाम गोनी द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.