'इमली' फेम मेघा चक्रवर्ती टीवी एक्टर साहिल फुल को कर रही हैं डेट? जानें क्या है सच्चाई

टीवी जगत से ऐसी खबरें आ रही हैं कि 'इमली' फेम एक्ट्रेस मेघा चक्रवर्ती और अभिनेता साहिल फुल रिलेशनशिप में हैं। आइए आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'इमली' फेम मेघा चक्रवर्ती टीवी एक्टर साहिल फुल को कर रही हैं डेट? जानें क्या है सच्चाई

टीवी एक्ट्रेस मेघा चक्रवर्ती (Megha Chakraborty) इन दिनों 'स्टार प्लस' के शो 'इमली' में लीड रोल में नजर आ रही हैं। इस किरदार ने उन्हें घर-घर में मशहूर कर दिया है, उनके काम को काफी पसंद भी किया जाता है। इस बीच खबर है कि वह अपने करीबी दोस्त व फेमस टीवी एक्टर साहिल फुल (Sahil Phull) के साथ रिलेशन में हैं। 

megha chkraborty

पहले ये जान लीजिए कि साहिल फुल एक फेमस टीवी एक्टर हैं। वह 'पिया रंगरेज़', 'कांटेलाल एंड संस', 'उतरन' और 'हैवान: द मॉन्स्टर' जैसे कई पॉपुलर टीवी शोज में नजर आ चुके हैं। साहिल और मेघा ने 'कांटेलाल एंड संस' में साथ काम किया है, तभी से दोनों अच्छे दोस्त हैं।

megha chkraborty

मेघा अक्सर अपने करीबी दोस्त साहिल फुल के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। साहिल के बर्थडे पर पिछले महीने मेघा और साहिल ने अपने बिजी शूटिंग शेड्यूल से एक छोटा ब्रेक भी लिया था और बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए गोवा गए थे। मेघा ने साहिल के साथ समुद्र तट पर उनके बर्थडे सेलिब्रेशन से एक रोमांटिक वीडियो भी शेयर किया था। 

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

(ये भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी ने दिवाली बैश में पहनी 37,500 रुपए की मैरून साड़ी, हैवी ज्वेलरी में दिखीं अप्सरा)

मेघा और साहिल के फैंस दोनों को प्यार से 'मेहिल' कहकर बुलाते हैं। ऐसी अफवाहें हैं कि ये दोनों अच्छे दोस्त से कहीं ज्यादा हैं। 'टेलिचक्कर' की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त नहीं हैं, बल्कि दोस्त से बढ़कर हैं। खैर, अभी इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है और न ही दोनों ने इस बारे में कोई बयान दिया है।

megha-sahil

वर्क फ्रंट की बात करें, तो मेघा इन दिनों 'इमली' में नजर आ रही हैं। टीवी शो 'इमली' टेलीविजन पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले शोज में से एक है, जो अपने रोचक ट्विस्ट और टर्न्स के साथ टीआरपी चार्ट में टॉप पर रहा है। 'इमली' के निर्माताओं ने अपने शो को दर्शकों के बीच लोकप्रिय बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। खैर, 'आर्यन' और 'इमली' की मौत के बाद अब शो ने एक बड़ा मोड़ ले लिया है और निर्माताओं ने 'इमली' सीजन 2 के लिए नए अभिनेताओं को लिया है। 'इमली' और 'आर्यन' का किरदार सुंबुल तौकीर और फहमान खान ने निभाया था। दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद भी किया गया था। बी-टाउन में सुंबल और फहमान के अफेयर की भी खबरें हैं।

fehmaan

(ये भी पढ़ें- कैटरीना कैफ ने दिवाली बैश में पहना 70,000 रुपए का लाल घरारा सेट, दिखीं बेहद सुंदर)

फिलहाल, मेघा और साहिल के अफेयर की खबरों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.