आइरा खान अपनी मां रीना दत्ता से शेयर करती हैं अपने दिल की बात, कंफर्ट जोन पर दिया ये रिएक्शन

हाल ही में, अभिनेता आमिर खान की बेटी आइरा खान ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कर बताया है कि, वह अपनी मां रीना दत्ता के साथ सब कुछ शेयर करती हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

आइरा खान अपनी मां रीना दत्ता से शेयर करती हैं अपने दिल की बात, कंफर्ट जोन पर दिया ये रिएक्शन

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ यानी अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की लाडली बेटी आइरा खान (Ira Khan) हमेशा किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। आइरा एक पॉपुलर स्टार किड हैं और वह हमेशा अपनी पर्नसल लाइफ पर खुलकर बोलती नजर आती हैं। हाल ही में, आइरा ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके जरिए उन्होंने बताया है कि, वह अपनी मां रीना दत्ता (Reena Dutta) से अपने दिल की सारी बात शेयर करती हैं। इतना ही नहीं, इस पोस्ट में आइरा ने कंफर्ट जोन पर भी अपनी राय रखी है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीरें।

ira khan

पहले आप ये जान लीजिए कि, आइरा खान अभिनेता आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। वह अपनी पर्नसल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहती हैं। आइरा खान इन दिनों अपने पिता आमिर खान के फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे को डेट कर रही हैं। दोनों ने फरवरी 2021 के ‘वैलेंटाइन वीक’ में अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था। इसके बाद से ही आइरा अपने बॉयफ्रेंड नुपुर संग रोमंटिक तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

(ये भी पढ़ें: मनीष रायसिंघन ने को-स्टार अविका गौर संग 'सीक्रेट बेबी' पर दिया रिएक्शन, पिता वाले बयान पर कही ये बात)

ira khan boyfriend

आइए अब आपको आइरा की लेटेस्ट तस्वीरें दिखाते हैं। दरअसल, आइरा खान ने 21 जुलाई 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में देखा जा सकता है कि, आइरा अपनी मां रीना के साथ एक कार में बैठी हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान मां-बेटी मिलकर सफर का मजा ले रही हैं। इस तस्वीर के साथ आइरा ने बताया है कि, वह अपनी मां के साथ ‘पिंकी प्रॉमिस टू मी’ के जरिए अपने दिल की बात को शेयर करती हैं। आइरा ने तस्वीर के साथ लिखा है, ‘मैं अपनी मां से भी बात करती हूं कि, मुझे कैसा लगता है। और आमतौर पर चीजें मुझे टाइप करनी पड़ती हैं, क्योंकि मैं इन बातों को व्यक्तिगत रूप से करने पर बहुत रोती हूं।’

(ये भी पढ़ें: सपना चौधरी ने फ्लॉन्ट किया पति वीर के नाम का टैटू, ब्लैक एंड व्हाइट पोल्का डॉट साड़ी में ढाया कहर)

ira khan with mother reena

इसके अलावा, आइरा खान ने अपनी एक सेल्फी शेयर की है, जिसमें उन्होंने कंफर्ट जोन से बाहर निकलने की बात की है। इस तस्वीर के साथ आइरा ने लिखा है, 'अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलना हमेशा अच्छा नहीं लगता है, और कभी-कभी ऐसा कुछ भी महसूस नहीं होता है। आपको ऐसा लगता है कि यह प्रतिकर्ष संबंधी था। लेकिन यह जिंदगी बदलने वाला नहीं है। ज्यादातर समय...यह एक छोटा कदम और छोटी बात होती है, है ना?’ आइरा खान ने अपनी इन दोनों तस्वीरों के साथ #PINKIPROMISETOME हैशटैग दिया है और उन्होंने अपनी इन दोनों तस्वीरों में @agatsufoundation को टैग किया है, जो मानसिक स्वास्थ्य को लेकर उनके द्वारा शुरू किया गया एक फाउंडेशन है।

(ये भी पढ़ें: मंदिरा बेदी ने पति राज के निधन के बाद शेयर की हैप्पी फैमिली फोटो, एक्ट्रेस की आंखों में दिखा दर्द)

ira khan with mother reena dutta

फिलहाल, इस बात में कोई शक नहीं है कि, आइरा खान अपनी मां रीना दत्ता और पिता आमिर खान से बेहद प्यार करती हैं। तो आइरा खान द्वारा शेयर की गई तस्वीरों पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.