इरफान पठान ने अपनी 5वीं मैरिज एनिवर्सरी पर 'डार्लिंग' सफा बेग को खास अंदाज में किया विश

पूर्व इंडियन क्रिकेटर इरफ़ान पठान ने अपनी शादी के 5 साल पूरे होने पर वाइफ सबा बेग के साथ एक एडोरेबल तस्वीर शेयर की है। आइये देखते हैं वो फोटो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

इरफान पठान ने अपनी 5वीं मैरिज एनिवर्सरी पर 'डार्लिंग' सफा बेग को खास अंदाज में किया विश

हम हमेशा अपनी जिंदगी ऐसे व्यक्ति के साथ गुजारने के सपने देखते हैं, जो न ही सिर्फ हमें प्यार करता है, बल्कि हमारे मूड स्विंग्स भी हैंडल करना अच्छे तरीके से जानता है। इसलिए वो लोग काफी लकी माने जाते हैं, जिनको अपने पार्टनर में ही एक अंडरस्टैंडिंग फ्रेंड भी मिल जाता है। एक ऐसे ही लकी कपल पूर्व इंडियन क्रिकेटर इरफ़ान पठान (Irfan Pathan) और उनकी वाइफ सफा बेग (Safa Baig) हैं, जो आज यानी 3 फरवरी 2021 को अपनी शादी की 5वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रहे हैं। अपने इस स्पेशल डे पर इरफ़ान ने अपनी पत्नी सफा के लिए सोशल मीडिया पर एक प्यारा पोस्ट भी शेयर किया है।

ये पोस्ट देखने से पहले जान लीजिए कि इरफ़ान ने सऊदी अरब की मॉडल सफा बेग से 3 फरवरी, 2016 को निकाह किया था। इसके एक महीने बाद दोनों ने अपने क्रिकेट जगत के दोस्तों के लिए एक वेडिंग रिसेप्शन भी होस्ट किया था। 20 दिसंबर, 2016 को कपल के घर एक बेबी बॉय ने जन्म लिया था, जिसका नाम इमरान पठान है। इसके बाद से ही इमरान अपने बेबी की एडोरेबल तस्वीरें फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। इरफ़ान सिर्फ एक बिंदास पिता ही नहीं, बल्कि एक लविंग हसबैंड भी हैं। (ये भी पढ़ें: संजय दत्त की बेटी त्रिशाला एक्स-BF से हो गई थीं परेशान, लिखा 'वो मुझे कूड़े की तरह ट्रीट करता था')

Irfan Pathan

अब आपको दिखाते हैं वो पोस्ट, जो इरफ़ान ने अपनी मैरिज एनिवर्सरी पर शेयर किया है। दरअसल, पूर्व क्रिकेटर ने अपनी वाइफ सफा के साथ इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारी तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में दोनों पति-पत्नी व्हाइट कलर के एटायर में ट्विनिंग करते हुए कैमरे के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं। हर बार की तरह इस बार भी इरफ़ान की पत्नी का पूरा चेहरा इस तस्वीर में नहीं दिखाई दे रहा है। सफा ने अपने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है, वहीं इरफान स्माइल करते हुए देखे जा सकते हैं।

Safa

इस तस्वीर के कैप्शन में इरफ़ान ने लिखा है, “हैप्पी वेडिंग एनिवर्सरी माय डार्लिंग। मुझे अभी भी वो मोमेंट याद है, जब मैं तुमसे पहली बार मिला था। वो फीलिंग जरा भी नहीं बदली है। #loveyou #anniversary #safairfan।” (ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंट अनिता हस्सनंदनी ने अपने बेबी के लिए बनवाई खूबसूरत नर्सरी, जल्द हो सकती है डिलीवरी)

पिछले साल, अपनी चौथी एनिवर्सरी पर इरफ़ान ने अपनी शादी की एक तस्वीर फैंस के साथ शेयर की थी। इस फोटो में जहां इरफ़ान ब्लैक सूट और पिंक टाई में बेहद हैंडसम लग रहे हैं, वहीं सफा की सादगी लोगों का दिल जीत रही है। सफा गोल्डन एम्ब्रॉयडरी वाले रेड कलर के लहंगे में काफी खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को हाथों में गोल्डन चूड़ियां डालकर कंप्लीट किया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए इरफ़ान ने अपने कैप्शन में लिखा था, “वे कहते हैं कि समय उड़ जाता है, लेकिन सिर्फ एक चीज है जो अभी उड़ रही है वो मैं हूं। प्यार में उड़ता हुआ। हैप्पी एनिवर्सरी वाइफी। #love #anniversary #4years।”

Irfan Pathan and Safa Baig

शादी के बाद ‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ को दिए गए एक इंटरव्यू में इरफ़ान ने सभी लोगों की बधाइयों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा था, ‘मियां-बीवी का रिश्ता बहुत ही खूबसूरत होता है और लाइफ की नई इनिंग्स शुरू करने का वाकई एक अच्छा एहसास है। ऊपरवाले का बड़ा एहसान है और मैं, सफा व बाकी फैमिली मेंबर्स आज बहुत खुश हैं। मैं इस बात का भी शुक्रगुजार हूं कि मेरे दोस्त, क्रिकेटर्स जिनके साथ मैंने खेला, सीनियर्स व क्रिकेट जगत के बाहर के और यहां तक कि विदेश से मेरे वेल-विशर्स हमें आशीर्वाद देने के लिए मेरे होमटाउन आये। मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं मांग सकता और उन सभी के आशीर्वाद से मुझे लगता है कि हमारी आगे काफी ग्रेट जर्नी होगी।” (ये भी पढ़ें: कंगना रनौत के भांजे पृथ्वी ने पापा अजय को विश किया बर्थडे, मां रंगोली ने शेयर की तस्वीर)

Irfan

फ़िलहाल, हम भी इरफ़ान और सबा को उनकी शादी के पांच साल पूरे होने पर कपल को बधाई देते हैं। तो आपको इरफ़ान द्वारा शेयर किया गया ये पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.