क्या अभय देओल को मिला नया प्यार! शिलो शिव सुलेमान संग रोमांटिक फोटोज शेयर कर की तारीफ

अभिनेता अभय देओल ने हाल ही में, अपनी ​कथित लेडीलव के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

क्या अभय देओल को मिला नया प्यार! शिलो शिव सुलेमान संग रोमांटिक फोटोज शेयर कर की तारीफ

बॉलीवुड एक्टर अभय देओल (Abhay Deol) इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर नहीं, बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक महिला के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जो कि इशारा कर रही हैं कि, वे रिलेशनशिप में हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटोज और बताते हैं उस महिला के बारे में।

Abhay Deol

पहले ये जान लीजिए कि, 15 मार्च 1976 को फिल्म निर्माता-निर्देशक अजीत देओल के बेटे के रूप में जन्मे अभय देओल सुपरस्टार धर्मेंद्र के भतीजे हैं। एक्टर ने न्यूयॉर्क सिटी से एक्टिंग की पढ़ाई कंप्लीट की थी और साल 2005 में उन्होंने फिल्म ‘सोचा ना था’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वहीं एक्टर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो, 45 साल के अभय देओल ने अभी तक शादी नहीं की है। लेकिन उनका नाम कई लोगों के साथ जुड़ चुका है। इनमें सेलिब्रिटी मैनेजर साइरीना मामिक और प्रीति देसाई का नाम भी शमिल है। एक्टर प्रीति के साथ रिलेशनशिप में थे। चार साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद उनका ब्रेकअप हो गया था। वहीं, अब वह एक बार फिर अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं।

Abhay Deol

(ये भी पढ़ें: रणधीर कपूर ने कपिल के शो में रोमांटिक सीन्स पर कही ऐसी बात, करिश्मा ने बंद कर लीं आंखें)

दरअसल, 26 सितंबर 2021 को अ​भय देओल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शिलो शिव सुलेमान नाम की महिला के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में दोनों के बीच की नजदीकियां उनके रिश्ते को बयां करने के लिए काफी हैं। 

Abhay Deol, Shiv Suleman

Abhay Deol, Shiv Suleman

Abhay Deol, Shiv Suleman

इसे शेयर करते हुए अभय ने कैप्शन में लिखा है, ‘फ्लूएड, आजाद, बह रहा हूं, रचनात्मक, सुखदायक, मजेदार, निडर, कामुक, शांत, इंस्पायरिंग, गतिशील, टैलेंटेड, सेक्सी। ओह और शिलो शिव सुलेमान में ये सब मौजूद है।‘ अभय के इस पोस्ट पर शिलो ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘इस टेबल पर किसी चीज की भी रोक नहीं है, जल्द ही और रोमांचक चीजें आने वाली हैं।‘ एक्टर द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों के सामने आने के बाद सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Abhay Deol, Shiv Suleman

(ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की वो 6 फिल्में जो असली प्रेम कहानी पर हैं आधारित, देखकर हो जायेगा सच्चे प्यार पर यकीन)

रिपोर्ट के मुताबिक, शिलो फियरलेस कलेक्टिव नाम के आर्ट कलेक्टिव की फाउंडर और डायरेक्टर हैं। इसके तहत 400 आर्टिस्ट्स काम करते हैं, जो लैंगिंक हिंसा के खिलाफ विरोध के लिए कला का इस्तेमाल करते हैं। फिलहाल, अभय द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.