क्या बॉलीवुड में एंट्री करेंगी करिश्मा कपूर की बेटी समायरा? एक्ट्रेस ने खुद दिया जवाब

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की बेटी समायरा (Samaira) के भी इंडस्ट्री में कदम रखने की खबरों पर एक्ट्रेस ने खुद जवाब दिया है। आइए आपको बताते हैं ​करिश्मा ने क्या कहा?

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

क्या बॉलीवुड में एंट्री करेंगी करिश्मा कपूर की बेटी समायरा? एक्ट्रेस ने खुद दिया जवाब

हर साल कुछ नए स्टार किड्स बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखते हैं। इस साल शाहरूख खान की बेटी सुहाना, जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर और अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन, जैसे स्टार किड्स के भी एंट्री करने की खबर है। वहीं अब एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की बेटी समायरा (Samaira) के भी इंडस्ट्री में कदम रखने की खबरों पर एक्ट्रेस ने खुद जवाब दिया है। आइए आपको बताते हैं ​करिश्मा ने क्या कहा?

स्पॉटबॉय से बातचीत में जब पूछा गया कि ऐसी खबरें हैं कि आपकी बेटी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है। इस पर करिश्मा बोलीं- हे भगवान! ये सच नहीं है। मेरी बेटी और उसके फ्रेंड ग्रुप को फिल्मों से जुड़ी हर चीज में रुचि है, अब वो पर्दे के पीछे है या कैमरे के सामने मैं अभी भी नहीं जानती हूं। वे अभी एक्सपेरिमेंट कर रही हैं और सीख रही हैं। इसलिए अभी ऐसी कोई योजना नहीं है। इन सबसे ऊपर, समायरा बहुत छोटी है और अभी भी स्कूल में है। ये सब जो भी है वो एक्सट्रा करिकुलम एक्टिविटी है। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप)  

क्या आप समायरा को अपनी तरह एक्ट्रेस बनते देखना चाहती हैं?

इस सवाल के जवाब पर करिश्मा बोलीं- ईमानदारी से कहूं तो ये उसके ऊपर ही है। मैं कभी भी उसे फोर्स नहीं करूंगी, लेकिन हैं मैं अपने बच्चों के हर फैसले के पीछे खड़ी हूं। मेरा मानना है कि खुद पर विश्वास रखो और चीज आपको खुशी दे वो करो। (ये भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना से पहले इन 7 हिरोइनों से अफेयर में रह चुके हैं अक्षय कुमार, यहां जानें आखिर कौन थीं वो)  

हाल ही में करिश्मा कपूर ने किया है डिजिटल डेब्यू

बता दें कि 90 की दशक में लोगों को अपनी अदाओं से दीवाना बनाने वाली करिश्मा कपूर ने हाल ही में लंबे समय के बाद डिजिटल डेब्यू किया है। एकता कपूर के ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज मेंटलहुड का जरिए उन्होंने वापसी की। (ये भी पढ़ें: सारा अली खान की ये फोटो देख चक्कर खा जाएंगे आप, अब्बू सैफ अली खान की तीसरी गर्लफ्रैंड भी हैं साथ)  

सीरीज देखने के बाद बच्चों ने कैसे प्रतिक्रिया की?

इस पर करिश्मा ने बताया कि मेरे परिवार के बहुत से सदस्यों ने इसे देखा है और उनकी ओर से प्रतिक्रिया अच्छी रही है। वे जानते थे कि भावनाएँ बहुत वास्तविक थीं और साथ ही यह हास्यप्रद थीं। इसके अलावा, मेरा बेटा वास्तव में मेंटलहुड के गीत को पसंद करता है।

लॉकडाउन के दौरान बच्चों को प्रबंधित करना कितना मुश्किल है? 

इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि टचवुड...मेरे बच्चे बहुत कॉपरेटिव हैं। दुनिया में जो हो रहा है, उसके लिए आज के बच्चे बहुत जागरुक हैं। बात करें करिश्मा कपूर के वर्कफ्रंट की तो अफवाह है कि करीना और करिश्मा दोनों बहनों को फिल्म ‘जुबैदा (2001)’ का सीक्वल ऑफर हुआ है। लेकिन यह बात कितनी सच है यह तो वक्त ही बताएगा। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.