सारा अली खान की ये फोटो देख चक्कर खा जाएंगे आप, अब्बू सैफ अली खान की तीसरी गर्लफ्रैंड भी हैं साथ

क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की अमृता राय (Amrita Rai) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) के अलावा भी एक गर्लफ्रैंड थी। नहीं जानते! तो आइए हम आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सारा अली खान की ये फोटो देख चक्कर खा जाएंगे आप, अब्बू सैफ अली खान की तीसरी गर्लफ्रैंड भी हैं साथ

बॉलीवुड के नवाब खान यानी सैफ अली खान (Saif Ali Khan) एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) से शादी करके खुशहाल जीवन बिता रहे हैं। इसके पहले सैफ ने अमृता राय (Amrita Rai) से शादी की थी। सैफ और अमृता के दो बच्चे हैं जिनका नाम सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम (Ibrahim) है, तो वहीं करीना को एक बेटा है ​जिसका नाम तैमूर (Taimur Ali Khan) है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सैफ की इन दोनों के अलावा भी एक गर्लफ्रैंड थी। नहीं जानते! तो आइए हम आपको बताते हैं।

रोज़ा केटालानो ऐसे बनी थी सैफ की गर्लफ्रेंड 

बात करते हैं सैफ की एक्स गर्लफ्रेंड रोजा केटालानो (Rozza Catalano) की। रोजा केटालानो करीना कपूर से पहले सैफ अली खान की एक विदेशी प्रेमिका थी। रोजा से सैफ की मुलाकात केन्या में एक शो के दौरान हुई थी। जिसके बाद रोजा काम की तलाश में भारत भी आयी लेकिन जब उन्हें सैफ की शादीशुदा जिंदगी के बारे में पता चला तो वह चौंक गईं। बता दें कि रोजा कैटलानो एक स्विस मॉडल हैं जो इटली में पैदा हुई थीं। सैफ और रोज़ा ने 2004 से 2008 तक यानी करीब चार साल एक दूसरे को डेट किया था। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के ऐसे 10 'खान' जिन्होंने हिंदू लड़कियों से की शादी, नहीं जानते होंगे आप) 

बता दें कि एक इंटरव्यू में रोजा ने बात का खुलासा किया कि सैफ ने उनसे उनकी शादी के बारें में कुछ नहीं बताया था। इस बीच अमृता और सैफ में रोजा को लेकर अनबन होना शुरू हो गई। जिसके बाद दोनों में तलाक हो गया। लेकिन उधर रोजा ने भी सैफ से रिश्ता तोड़ लिया। इसके बाद तो सैफ ने कोई देर ना करते हुए 2012 में करीना कपूर से शादी कर ली।

सारा की एक फोटो सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

हाल ही में सारा की एक 15 साल पुरानी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो पापा सैफ अली खान और उनकी इटालियन गर्लफ्रेंड रोज़ा केटालीनो के साथ नजर आ रही हैं। इस फोटो में सैफ ब्लैक कलर के कपड़े पहने हुए हैं, उनकी गर्लफ्रेंड ब्लू कलर की साड़ी पहनी हुई हैं और सारा ने पिं​क कलर का सूट पहना है। सैफ ने बेटी सारा का हाथ पकड़ा हुआ है और दूसरी तरफ रोजा खड़ी हैं। बताया जा रहा है कि  ये फोटो फिल्म ‘डॉन’ के प्रीमियर के दौरान की है।  (ये भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना से पहले इन 7 हिरोइनों से अफेयर में रह चुके हैं अक्षय कुमार, यहां जानें आखिर कौन थीं वो)  

वायरल हो रही इस फोटो में फैंस सारा के इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। फोटो को देखकर ये कहा जा सकता है कि सारा फिल्मों में आने से पहले अपने काफी वजनदार हुआ करती थीं। वहीं इस फोटो पर कई फैंस का ये भी कहना है कि सारा ने इंडस्ट्री में आने के लिए अपनी फिटनेस पर काफी मेहनत की है। फिलहाल अब सारा अपनी एक्टिंग के साथ ही साथ अपनी फिटनेस पर भी काफी ध्यान देती हैं। (ये भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने बताई उस रात की कहानी, जब अगली सुबह अरबाज खान से लेना था तलाक)  

सारा कर चुकी हैं बॉलीवुड में बेहतर शुरुआत

बता दें कि सारा अली खान बॉलीवुड में बेहतरीन शुरुआत कर चुकी हैं और वे रणवीर सिंह, कार्तिक आर्यन और सुशांत सिंह राजपूत जैसे स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान की हाल ही में फिल्म लव आजकल रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन ने काम किया था। वैलेंटाइन डे पर रिलीज हुई इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें थीं लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं कर पाई। सारा अब अपनी फिल्म 'कुली नं 1' को लेकर चर्चा में है। ये फिल्म गोविंदा और करिश्मा स्टारर फिल्म कुली नं 1 का रीमेक है। इस फिल्म में वे वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। वरुण के पिता डेविड धवन फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। सारा इसके अलावा अक्षय कुमार और धनुष के साथ भी फिल्म 'अतरंगी रे' में काम कर रही हैं।

फिलहाल, आपको ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट में जरूर बताएं, और हमारे लिए कोई सलाह हो तो भी बताएं।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.