क्या तापसी पन्नू बॉयफ्रेंड माथियास संग लेने वाली हैं सात फेरे? एक्ट्रेस ने इस सवाल पर दिया ये जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड माथियास बो से शादी को लेकर बातचीत की है। आइए जानते हैं इस बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

क्या तापसी पन्नू बॉयफ्रेंड माथियास संग लेने वाली हैं सात फेरे? एक्ट्रेस ने इस सवाल पर दिया ये जवाब

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने साल 2020 कोरोना वायरस महामारी के चलते हम सभी की तरह अपने घर में बिताया। इसके बाद साल 2021 की शुरुआत में ही अब एक्ट्रेस की झोली में एक से बढ़कर एक फिल्में लगी हुई हैं। इनमें फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’, ‘रश्मि रॉकेट’ और ‘लूप लपेटा’ शामिल हैं। हालांकि, तापसी की प्रोफेशनल लाइफ के अलावा फैंस एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने को लेकर उत्सुक रहते हैं। हाल ही में, तापसी ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी मैरिज के बारे में बातचीत की है।

जब 'टाइम्स ऑफ़ इंडिया' के इंटरव्यू में तापसी से पूछा गया कि इतने बिजी शेड्यूल के बावजूद उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ के लिए कैसे टाइम मिल पाता है। इस पर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा कि, मैंने हमेशा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच में बैलेंस बनाने की कोशिश की है और ये साल उससे कुछ भी अलग नहीं होगा। यहां तक ​​कि अगर यह केवल अपने माता-पिता के साथ रहने या उन्हें यहां बुलाने के लिए दिल्ली की एक छोटी सी यात्रा करनी हो, मैं हमेशा इसके लिए समय निकालती हूं। जब मैं ‘लूप लपेटा’ की शूटिंग पूरी कर लूंगी, मैं वेकेशन पर जाऊंगी। (ये भी पढ़ें: रोमांटिक अंदाज में अक्षय और ट्विंकल ने एक-दूसरे को विश की मैरिज एनिवर्सरी, लिखा इमोशनल नोट)

इसके अलावा, एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड माथियास बो के बारे में भी बात की है। जब तापसी से पूछा गया कि वो अपनी रिलेशनशिप को कब ऑफिशियल करेंगी, तब उन्होंने इस पर जवाब देते हुए कहा, “मैंने कभी भी जानबूझकर कुछ नहीं छिपाया है लेकिन मैं इसका शो-ऑफ भी नहीं करती क्योंकि मैं सोशल मीडिया पर दिखावे में विश्वास नहीं करती। मैं इस इंडस्ट्री में किसी को डेट इसी वजह से नहीं करना चाहती थी। मैं अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ अलग रखना चाहती थी। मैं हमेशा उन लोगों के साथ बर्थडे पर एक तस्वीर साझा करती हूं जो मेरे जन्मदिन के दिन मायने रखते हैं और मैंने माथियास के लिए भी वही किया, जो मेरे इनर सर्कल का हिस्सा हैं।”

शादी के बारे में बात करते हुए तापसी ने कहा, “मैंने अपने प्रोफेशनल लाइफ में कुछ बेंचमार्क सेट करके रखे हैं। जब मैं वो कर लूंगी, तब मैं शायद चीजों को स्लो करने की कोशिश करूं। तब मैं शायद 5-6 फिल्मों की जगह दो-तीन फिल्में करने लगूं। मेरे पास तभी अपनी पर्सनल लाइफ को डेडीकेट करने के लिए काफी टाइम होगा।” (ये भी पढ़ें: इस दिन होगी वरुण धवन और नताशा दलाल की 'चुन्नी चढ़ाना' रस्म, हनीमून प्लान भी आया सामने)

इंटरव्यू के आखिरी में तापसी ने कहा कि अगर साल 2020 से हमें कुछ सीखना चाहिए, तो वो ये है कि फ्यूचर को प्लान करने में टाइम मत बर्बाद करिए।

जब तापसी ने खोला था रिलेशनशिप का सीक्रेट

इससे पहले, पिंकविला से इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बातचीत करते हुए तापसी पन्नू ने बताया था कि-''मैं किसी से भी कुछ भी छुपाना नहीं चाहती हूं। मेरी जिंदगी में एक स्पेशल व्यक्ति है, और मुझे इस बात को अपनाने में गर्व महसूस हो रहा है। लेकिन हां, मैं सिर्फ इसके बारे में इसलिए बात नहीं करना चाहती हूं कि मैं सुर्खियों में आ जाऊंगी। मेरे रिलेशनशिप पर हेडलाइंस बनेंगी। मैं जो आज हूं वह अपनी मेहनत से हूं और मैं नहीं चाहती कि मेरे काम को लेकर कोई समझौता किया जाए या एक एक्ट्रेस के रूप में मेरी इमेज को खराब किया जाए, क्योंकि मैं अब रिलेशनशिप में आ गई हूं।'' (ये भी पढ़ें: जावेद अख्तर ने बेटे फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर से शादी पर दिया ये रिएक्शन)

तापसी ने आगे कहा था, ''हां, मेरी जिंदगी में कोई है, जिसके बारे में मेरे परिवार को भी पता है। मेरे लिए यह बहुत जरूरी है कि मेरे परिवार (बहन, माता-पिता) को वह व्यक्ति पसंद आना चाहिए। उन्हें पता होना चाहिए कि मैं किसके साथ हूं। अगर मैंने उन्हें नहीं बताया तो यह मेरे लिए ही मुश्किल भरा होगा। मुझे अभी भी वह वाक्य याद है जब मैं यह कहा करती थी कि अगर मम्मी पापा नहीं मानें, तो मुझे नहीं लगता कि कुछ हो सकता है।''

फिलहाल, तापसी की बातों से लग रहा है कि वो इस साल शादी करने के मूड में बिल्कुल भी नहीं हैं। तो आपको तापसी और माथियास की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-taapsee
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.