प्रेग्नेंसी की खबरों पर इशिता दत्ता ने कहा- 'लोगों को लग रहा कि ये प्रेग्नेंट होने का सीजन है'

एक्ट्रेस इशिता दत्ता (Ishita Dutta) ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

प्रेग्नेंसी की खबरों पर इशिता दत्ता ने कहा- 'लोगों को लग रहा कि ये प्रेग्नेंट होने का सीजन है'

मनोरंजन जगत के पॉपुलर कपल वत्सल सेठ (Vatsal Sheth) और इशिता दत्ता (Ishita Dutta) आए दिन अपने फैंस के लिए तस्वीरें व वीडियोज शेयर करते रहते हैं, जिस पर फैंस अपना प्यार न्यौछावर करते हैं। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने जब करवा चौथ के मौके पर कुछ तस्वीरें शेयर की तो उन तस्वीरों को देखकर फैंस एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट ​होने का अंदाजा लगाने लगे। जिस पर, अब इशिता ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

दरअसल, फिल्म 'दृश्यम' फेम एक्टर इशिता दत्ता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 4 नवंबर को करवा चौ​थ के दिन पति वत्सल सेठ के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में ये कपल बेहद खूबसूरत लग रहा है। जहां इशिता ​हल्के लाल कलर की साड़ी में जच रही हैं तो वहीं वत्सल भी ब्लैक कुर्ते में कम हैंडसम नहीं लग रहे हैं। (ये भी पढ़ें: गौहर खान की सास ने किया अपनी होने वाली बहू का स्वागत, ननद ने कमेंट कर कही ये बात)

Vatsal Sheth and Ishita Dutta

फैंस को इन तस्वीरों में इशिता का बेबी बंप नजर आ गया था। यही नहीं फैंस ने कमेंट में एक्ट्रेस से उनके प्रेग्नेंट होने को लेकर कई सारे सवाल भी पूछे थे। यहां देखें स्क्रीनशॉट-

Comments

Comments

यही नहीं, इसके पहले इशिता ने अपने पति वत्सल सेठ के साथ एक विज्ञापन शूट किया था। इस विज्ञापन फिल्म में इशिता प्रेग्नेंट दिखाई गई थीं। इसके बाद से ही उनके प्रेग्नेंट होने की खबरें उड़ने लगीं। जिस पर अब एक्ट्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। (ये भी पढ़ें: नकुल मेहता और जानकी पारेख के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, एक्टर की पत्नी ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप)

प्रेग्नेंसी की खबरों पर क्या कहा एक्ट्रेस ने?

दरअसल, हाल ही में इशिता ने अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर स्पॉटबॉय के साथ बातचीत में बताया कि, 'मुझे इस तरह के कयासों के बाद फोन कॉल्स आ रहे हैं, मेरे रिश्तेदार मुझे बधाई दे रहे हैं और मुझसे कह रहे हैं- बताया भी नहीं? लेकिन सच कहूं तो मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। ये बंप बहुत सारी मिठाइयां खाने से आया है। मुझे लगता है कि अब वर्कआउट करने का वक्त है क्योंकि लोगों को लगने लगा है कि मैं प्रेग्नेंट हूं। अब जिम भी खुल गए हैं, जो लोग मुझे प्रेग्नेंट समझ रहे थे वो मुझे अगले महीने शेप में देखेंगे।' इशिता ने आगे कहा, 'हाल ही में कई सेलेब्रिटीज ने प्रेग्नेंसी एनाउंस की है और लोगों को लग रहा है कि ये प्रेग्नेंट होने का सीजन है। मैं उन लोगों के लिए बहुत खुश हूं, जो माता-पिता बनने वाले हैं, लेकिन मैं बिल्कुल भी प्रेग्नेंट नहीं हूं।' (ये भी पढ़ें: काजल अग्रवाल को इस सरनेम से बुलाते हैं पति गौतम किचलू, एक्ट्रेस ने किया खुलासा)

वहीं, इशिता के पति वत्सल सेठ ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर पत्नी की प्रेग्नेंसी की एक खबर को शेयर करते हुए लिखा है कि, कोई गुड न्यूज नहीं है, बस मीठा थोड़ा ज्यादा खा रहे हैं।

Vatsal Sheth

गुपचुप तरीके से कपल ने रचाई थी शादी

टीवी एक्टर वत्सल सेठ और एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने 28 नवंबर 2017 को मुंबई के जुहू में स्थित इस्कॉन मंदिर में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। इस शादी की जानकारी मीडिया और उनके फैंस को नहीं दी गई थी, लेकिन इंडस्ट्री के कुछ लोग इसके बारे में जानते थे और कपल को आशीर्वाद देने के लिए शादी में मौजूद भी थे।

Vatsal Sheth And Ishita Dutta

फिलहाल, इशिता ने अपने इस बयान से प्रेग्नेंसी की अटकलों पर विराम लगा दिया है। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.