सानिया मिर्जा के बेटे ने खाला को इस तरह किया बर्थडे विश, पति का सरप्राइज देख खुश हुईं अनम मिर्जा

शोएब मलिक (Shoaib Malik) और सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के बेटे इजहान मिर्जा मलिक (Izhaan Mirza Malik) फिर सुर्खियां में हैं। उन्होंने खाला अनम मिर्जा (Anam Mirza) को बर्थडे विश किया है। यही नहीं, अनम पति असद का सरप्राइज देखकर भी काफी खुश हैं।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

सानिया मिर्जा के बेटे ने खाला को इस तरह किया बर्थडे विश, पति का सरप्राइज देख खुश हुईं अनम मिर्जा

कहते हैं कि बच्चे भगवान का रूप होते हैं। वो अपने मन में कोई बात छुपाकर नहीं रखते हैं। उनका मन बेहद साफ़ होता है। यही वजह है कि बच्चों की हर एक हरकत सभी का मन मोह लेती है। ऐसे में स्टार किड्स कुछ कर दें तो वो रातोंरात फैंस और पैपराजी के बीच चर्चा का विषय बन जाते हैं। कुछ ऐसी ही स्थिति में स्टार क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) और भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के बेटे इजहान मिर्जा मलिक (Izhaan Mirza Malik) भी हैं। उनके पेरेंट्स काफी मशहूर हैं। ऐसे में इजहान के चर्चे ना हों तो ऐसा हो ही नहीं सकता। मालूम हो, हाल ही में इजहान फैंस की जुबान पर चढ़े हुए थे।

दरअसल सोशल मीडिया पर उनके एक क्यूट वीडियो ने काफी धमाल मचाया हुआ था। हालांकि, इस वीडियो से पहले आपका जानना जरुरी है कि 'पेंगुइन डैड' (Penguin Dad) किसे कहते हैं। पेंगुइन में बच्चे पालने की जिम्मेदारी सिर्फ मां की नहीं होती। नर पेंगुइन भी अपने बच्चे की परवरिश में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं। ऐसे में जो पिता मां की गैर-मौजूदगी में बच्चे का ख्याल रखते हैं, उन्हें 'पेंगुइन डैड' कहा जाता है। दरअसल अब महिलाओं के अलावा पुरुष भी अपने बच्चों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना चाहते हैं, इसलिए वो बच्चों की देखभाल में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं। (ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने कुछ यूं बिताया क्वालिटी टाइम, फुटबॉल मैच के बीच से वायरल हुआ वीडियो)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

कुछ समय पहले शोएब भी ऐसा ही करते थे। शोएब तो अभी भी समय मिलने पर खुद इजहान के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताते हैं। इसी क्रम में एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें इजहान पापा शोएब के नक्शेकदम पर चलते हुए नजर आ रहे थे। जो वीडियो वायरल हुआ था, उसमें इजहान मिर्जा मलिक अपने डैडी शोएब मलिक की तरह ‘स्वीप’ शॉट मारते हुए नजर आ रहे थे। इस वीडियो को इजहान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया था। इसके साथ एक क्यूट कैप्शन भी लिखा गया था। कैप्शन में लिखा था, 'मुझे लगता है मेरा सबसे पसंदीदा शॉट स्वीप शॉट है।'  

वहीं, अब किसी और वजह से इजहान के चर्चे हो रहे हैं। दरअसल सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में इजहान ने अपनी खाला (मौसी) अनम को क्यूट अंदाज में बर्थडे विश किया है। इजहान के सोशल मीडिया अकाउंट से अनम के साथ एक तस्वीर शेयर की गई है और इसपर कैप्शन लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे कू। आई लव यू और आप सबसे बेस्ट हो। आप अम्मा से छुपाकर मुझे चॉकलेट और केक खिलाती रहिए, तभी मैं आपको और प्यार करूंगा। ओके बाय।’ अनम ने भी इस तस्वीर पर कमेंट किया है। उन्होंने लिखा है, ‘आई मिस यू।’ (ये भी पढ़ें: बिपाशा बसु ने खास अंदाज में पति करण सिंह ग्रोवर को विश किया बर्थडे, यहां देखिए वायरल तस्वीरें)

वैसे अनम के जन्मदिन के मौके पर मोहम्मद असदुद्दीन (Mohammad Asaduddin) ने भी उन्हें सरप्राइज दिया है। आपको बता दें कि असद ने पत्नी अनम के लिए एक सरप्राइज पार्टी प्लान की थी। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अनम के साथ केक के पास नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही असद ने कैप्शन लिखा है कि मेरी जिंदगी के प्यार को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। आज अनम अपना 26वां जन्मदिन मना रही हैं। अनम और असद के निकाह को अभी कुछ समय ही हुआ है। (ये भी पढ़ें: श्रीदेवी की दूसरी पुण्यतिथि पर भावुक हुईं जाह्नवी कपूर, मां को याद कर शेयर किया दिल छूने वाला पोस्ट)

फिलहाल, अपने जन्मदिन के मौके पर इतना खास सरप्राइज पाकर अनम मिर्जा काफी खुश हैं। वैसे आपको अनम मिर्जा के साथ इजहान मिर्जा मलिक और मोहम्मद असदुद्दीन की ये तस्वीरें कैसी लगीं, हमें हमें कमेंट करके बताइएगा। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.