जैस्मिन भसीन ने फ्लॉन्ट किया 2 लाख से भी महंगा बैग, बॉयफ्रेंड अली गोनी ने किया था गिफ्ट

बीते दिन, एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन और एक्टर अली गोनी को मुंबई के खार इलाके में स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस के एक्सपेंसिव बैग ने हमारा ध्यान अपनी ओर खींच लिया। आइए आपको कपल का वीडियो दिखाते हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

जैस्मिन भसीन ने फ्लॉन्ट किया 2 लाख से भी महंगा बैग, बॉयफ्रेंड अली गोनी ने किया था गिफ्ट

टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसे कपल्स हैं, जिन्होंने अपने रिश्ते को हमेशा दोस्ती का नाम दिया। हालांकि समय के साथ उन्होंने अपने रिलेशन​शिप को पब्लिक कर दिया। इस लिस्ट में एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और एक्टर अली गोनी (Aly Goni) का नाम भी शामिल है। रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14' की खूबसूरत जर्नी ने जैस्मिन और अली की डेटिंग कपल कंफर्म कर दिया। आज के समय में दोनों अपनी क्यूट कैमिस्ट्री के जरिए लाखों कपल्स को इंस्पायर करते हैं। जैस्मिन और अली एक-दूसरे को स्पेशल फील करवाने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में, सोशल मीडिया पर दोनों का एक खूबसूरत वीडियो सामने आया है, जिसमें जैस्मिन अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी द्वारा गिफ्ट में दिया गया बैग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

jasmin bhasin

पहले आप ये जान लीजिए कि, अली गोनी और जैस्मिन भसीन की दोस्ती रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सेट से शुरू हुई थी। हालांकि, उन दिनों से ही दोनों के अफेयर के रूमर्स काफी ज्यादा हेडलाइंस में बने हुए थे, लेकिन दोनों ने खुद को एक-दूसरे का बेस्ट फ्रेंड बताया था। इसके बाद जैस्मिन भसीन रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में नजर आईं और फिर अली गोनी ने अपनी बेस्ट फ्रेंड जैस्मिन को सपोर्ट करने के लिए शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री मारी थी। इस शो में दोनों की क्यूट केमिस्ट्री को कोई नजरअंदाज नहीं कर पाया था। हालांकि, जब शो से जैस्मिन एविक्ट हुईं, तब दोनों ने नेशनल टीवी पर एक-दूसरे को प्रपोज किया था। इसके बाद से ही दोनों एक-दूसरे के लिए खुलकर प्यार जाहिर करते हैं, जिसकी झलकियां सोशल मीडिया पर साफ देखने को मिलती हैं।

(ये भी पढ़ें: बॉबी देओल ने बेटे आर्यमन को विश किया बर्थडे, शेयर कीं खूबसूरत तस्वीरें)

jasmin bhasin with aly

आइए अब आपको कपल का वो वीडियो दिखाते हैं। दरअसल, अली गोनी और जैस्मिन भसीन को 15 जून 2021 को मुंबई के खार इलाके में स्पॉट किया गया। दोनों यहां पर एक लंच डेट के लिए आए थे। मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कपल का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों कार से उतरते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, अली गोनी बाहर खड़े हैं और जैस्मिन कार से उतरकर अपने बॉयफ्रेंड अली के पास आ जाती हैं। इस दौरान अली ने ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू डैनिम जींस कैरी किया है। इसके साथ उन्होंने सिर पर कैप, आखों में गॉगल्स और मुंह पर मास्क लगाया हुआ है। वहीं, जैस्मिन ग्रीन आउटफिट में काफी स्टनिंग लग रही हैं। इस वीडियो में जिसने सबसे ज्यादा हमारा ध्यान खींचा, वो जैस्मिन का क्रिश्चियन डायर टोट बैग है, जो एक्ट्रेस के हाथ में काफी अच्छा लग रहा है। ये बैग जैस्मिन को अली गोनी ने गिफ्ट किया था।

(ये भी पढ़ें: दिशा परमार ने वीडियो शेयर कर कहा- 'मैं आलसी नहीं हूं', तो राहुल वैद्य ने किया मजेदार कमेंट)

बता दें कि, अली गोनी ने अपनी लेडीलव जैस्मिन भसीन को बीते दिनों ईद के मौके पर ये क्रिश्चियन डायर टोट बैग गिफ्ट किया था, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर दी थी। इस वीडियो में जैस्मिन ने अपने लवली बैग की झलक दिखाई थी। इस बैग पर बड़े-बड़े अक्षरों में जैस्मिन का नाम लिखा हुआ है। इस वीडियो के साथ जैस्मिन ने लिखा था, ‘तुम्हारा बहुत-बहुत धन्यवाद अली गोनी।’ जैस्मिन भसीन के इस बैग की कीमत लाखों में है। दुबई वेबसाइट ‘Dior’ के अनुसार, इस बैग की कीमत 12,000 दिरहम (दुबई की करेंसी) है, जो भारतीय करेंसी के अनुसार, लगभग 2,40,237 रुपये है।

(ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने BF विक्की जैन के लिए लिखा स्पेशल नोट, कहा- 'दुनिया के सबसे अच्छे बॉयफ्रेंड')

jasmin bhasin expensive bag

फिलहाल, इस बात में कोई शक नहीं है कि, जैस्मिन भसीन और अली गोनी एक-दूसरे से बेहद करते हैं और दोनों ही एक-दूसरे को काफी खूबसूरत गिफ्ट देते हैं। तो आपको जैस्मिन भसीन का ये बैग कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट:Viral Bhayani, Jasmin)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.