काजल अग्रवाल बनीं मां, पति गौतम किचलू संग बेटे का किया स्वागत!

एक लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अपने पति गौतम किचलू के साथ एक बेटे का स्वागत किया है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

काजल अग्रवाल बनीं मां, पति गौतम किचलू संग बेटे का किया स्वागत!

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) अब मां बन चुकी हैं। जी हां, एक्ट्रेस ने अपने पति गौतम किचलू के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। एक्ट्रेस ने एक बेटे को जन्म दिया है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

Kajal Aggarwal with hubby Gautam Kitchlu

पहले ये जान लीजिए कि, काजल अग्रवाल ने बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ 30 अक्टूबर 2020 को धूमधाम से शादी रचाई थी। शादी के बाद कपल ने 1 जनवरी 2022 को अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। अब एक्ट्रेस मां बन चुकी हैं।

(ये भी पढ़ें- 'केजीएफ 2' फेम रवीना टंडन अपने दिवंगत पिता को याद कर हुईं भावुक, कहा- 'सबकुछ उनसे सीखा')

Kajal Aggarwal with hubby Gautam Kitchlu

दरअसल, ‘बॉलीवुड बबल’ की रिपोर्ट के मुताबिक, काजल अग्रवाल और गौतम किचलू ने अपने घर में एक बेटे का स्वागत किया है। बताया जा रहा है कि, दोनों पहली बार माता-पिता बनकर काफी ज्यादा खुश हैं। हालांकि, काजल और गौतम की तरफ से अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं हुई है।

इससे पहले, 25 फरवरी 2022 को काजल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से अपने पति गौतम किचलू के साथ अपनी गोद भराई के दौरान की एक खूबसूरत तस्वीर साझा की थी। फोटो में दोनों को प्यार और जोश से एक-दूसरे की आंखों में देखते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया था, "#nofilter #sunshine #stealingmoments।"

Kajal Aggarwal with hubby Gautam Kitchlu

(ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर बेटी मीशा और मीरा राजपूत बेटे जैन के साथ खेलते आए नजर, तस्वीरें जीत लेंगी आपका दिल)

11 अप्रैल 2022 को काजल अग्रवाल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी बहन निशा अग्रवाल द्वारा साझा किए गए एक पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए बताया था कि, कैसे उनके भांजे ईशान अपने होने वाले छोटे भाई के आने की तैयारी कर रहे हैं। तस्वीर में हम देख सकते हैं कि, काजल के भांजे ईशान आने वाले भाई के लिए रखे गए सामान की जांच कर रहे हैं। इसके साथ काजल ने कैप्शन में लिखा था, “चलो हमारे बच्चे के आने से पहले आराम से परीक्षण करें।”

Kajal Aggarwal Niece

(ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने शेयर की प्यारी तस्वीर, रूमर्ड BF सिद्धांत चतुर्वेदी ने दी प्रतिक्रिया)

फिलहाल, अगर ये खबर सच है, तो हम कपल को उनके माता-पिता बनने की ढेर सारी बधाई देते हैं। वैसे, आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.