पहले करवा चौथ पर लाल साड़ी में नजर आईं काजल अग्रवाल, यहां देखें खूबसूरत तस्वीरें

साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) की करवा चौथ लुक की तस्वीर सामने आई है। तो चलिए देखते हैं फोटो।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

पहले करवा चौथ पर लाल साड़ी में नजर आईं काजल अग्रवाल, यहां देखें खूबसूरत तस्वीरें

आज यानी 04 नवंबर 2020 को पूरे देश में करवा चौथ की धूम है। लगभग हर शादीशुदा कपल इस त्यौहार को सेलिब्रेट कर रहा है, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के कई न्यूली मैरिड कपल भी शामिल हैं और इनमें से एक नाम है साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) का। काजल 30 अक्टूबर 2020 को अपने मंगेतर गौतम किचलू (Gautm Kitchlu) संग शादी के पवित्र बंधन में बंधी हैं। ऐसे में उनका ये पहला करवा चौथ है। तो चलिए देखते हैं काजल अग्रवाल की करवा चौथ की फोटोज।

Kajal Aggarwal and Gautam Kitchlu

दरअसल, काजल अग्रवाल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने करवा चौथ गेटअप की एक फोटो शेयर की है, जिसमें देखा जा सकता है कि उन्होंने सेक्विन बॉर्डर वाली लाल साड़ी और चेहरे पर मैचिंग मास्क पहना हुआ है। साथ ही उनके गले में मंगलसूत्र की थोड़ी सी झलक देखी जा सकती है। तस्वीर को शेयर करते हुए काजल ने लिखा, "पहले करवा चौथ की शुभकामनाएं @kithclug" (ये भी पढ़ें: इस बार मीरा राजपूत ने नहीं रखा है करवा चौथ का व्रत, लिखा- 'अगले साल कोशिश करूंगी')

Kajal Aggarwal Karwa Chauth

वहीं, जहां एक तरफ काजल ने अपने करवा चौथ लुक को फैंस के साथ शेयर किया, तो वहीं दूसरी ओर उनके पति गौतम ने अपने नए घर में पूजा करते हुए दोनों की एक तस्वीर साझा की। शेयर की गई फोटो में काजल हरे रंग के सूट में काफी प्यारी लग रही हैं, वहीं गौतम नीले रंग के कुर्ते में काफी हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीर को साझा करते हुए गौतम ने लिखा है, 'नई शुरुआत का जश्न। पिछले हफ्ते, मेरी पत्नी और हमारे नए घर के आशीर्वाद के लिए आभारी हूं।'

Kajal Gautam

साली ने लगाई जीजा को मेहंदी

काजल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक फोटो शेयर की, जिसमें मेहंदी लगे कई सारे हाथ नजर आ रहे हैं। काजल ने इस फोटो पर लिखा है कि, बताओ मेरा हाथ कौन सा है, लेकिन कोई भी आसानी से काजल के हाथ का पता लगा सकता है, क्योंकि उनकी सगाई की अंगूठी, चूडा और हाथों की मेहंदी अलग ही नजर आ रही है। वहीं, सोशल मीडिया पर हमें एक तस्वीर और मिली, जिसमें हमें काजल के पति गौतम की एक झलक मिली। इस फोटो में गौतम की साली निशा अग्रवाल को उनके हाथ पर मेहंदी लगाते हुए देखा जा सकता है। साथ ही निशा, काजल और गौतम कैमरे के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें: करवा चौथ पर अंकिता हुईं थी साड़ी में तैयार, तस्वीरें देख फैंस ने पूछा था- सुशांत के लिए रखा है व्रत?)

Kajal Aggarwal First Karwa Chauth

Kajal Aggarwal First Karwa Chauth

ऐसे हुई थी काजल और गौतम की मुलाकात

'वॉग इंडिया' से बातचीत के दौरान, काजल ने गौतम के साथ अपनी फर्स्ट मीटिंग से लेकर दोनों के शादी के फैसले से जुड़ी कई बातें शेयर की हैं। काजल ने बताया, “मैंने और गौतम ने एक-दूसरे को 3 साल तक डेट किया है, हम उससे पहले 7 सालों तक दोस्त रह चुके हैं। हम दोस्ती की हर स्टेज पर आगे बढ़े और एक-दूसरे की जिंदगी के लिए बहुत जरूरी बन गए थे।”

इस दौरान काजल ने ये भी बताया कि कैसे लॉकडाउन ने उन्हें ये एहसास कराया कि वो दोनों हमेशा अपनी जिंदगी एक-दूसरे के साथ बिताना चाहते हैं। काजल ने आगे कहा, “हमें एक-दूसरे से हमेशा मिलने की आदत पड़ गई थी। कोई भी सोशल पार्टी, प्रोफेशनल काम या कुछ भी हो, हम अक्सर मिलते रहते थे। लेकिन, लॉकडाउन के दौरान हम दोनों कुछ हफ़्तों तक एक-दूसरे से नहीं मिल पाए थे, तभी हमें एक ग्रॉसरी स्टोर पर मास्क के पीछे से एक-दूसरे की झलक दिखी जिसने हमें ये एहसास कराया कि हम साथ रहना चाहते हैं।” (ये भी पढ़ें: पति आमिर से अलग होने के बीच बेटी पर खुलकर बोली संजीदा शेख, कहा- 'वो मेरी जिंदगी है')

इसके अलावा काजल ने ये भी शेयर किया कि कैसे गौतम ने उन्हें इमोशनल तरीके से शादी के लिए प्रपोज किया था। काजल ने कहा, “गौतम रोमांस के मामले में बिल्कुल भी फ़िल्मी नहीं हैं, और मैं इसकी शुक्रगुजार हूं क्योंकि मैं फिल्मों में काम कर के ये सब काफी बार देख चुकी हूं। इसलिए, ये प्रपोजल हमारे बीच हुई एक इमोशनल बातचीत थी। उन्होंने जिस इमोशनल तरीके से मेरे साथ फ्यूचर बिताने को लेकर अपनी फीलिंग्स मुझसे जाहिर कीं, उसके बाद मुझे पूरा यकीन हो गया था कि मैं अपनी जिंदगी उन के साथ ही बिताना चाहती हूं।”  

फिलहाल, काजल का ये पहला करवा चौथ है, ऐसे में उनके लिए ये दिन बेहद खास है। तो आपको काजल के करवा चौथ लुक की फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

Images courtesy: Kajal AggarwalStories by Joseph Radhik
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.