पति गौतम ने सबसे पहले देखा था काजल की मैडम तुसाद म्यूजियम में लगी मूर्ति, एक्ट्रेस ने दी जानकारी

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने हाल ही में अपने पति गौतम के साथ मोम की प्रतिमा की फोटो शेयर की है। आइए जानते हैं इसके बारे में..

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

पति गौतम ने सबसे पहले देखा था काजल की मैडम तुसाद म्यूजियम में लगी मूर्ति, एक्ट्रेस ने दी जानकारी

मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। उन्होंने बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। अभिनय के क्षेत्र में काजल ने अपनी सफलता का परचम लहराया। इसका सबूत सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम (Madame Tussauds Museum) में बनी उनकी मोम की प्रतिमा है। हाल ही में, काजल ने सोशल मीडिया पर अपनी मोम की प्रतिमा के साथ अपने पति गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) की एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही, उन्होंने एक खुलासा भी किया है। (ये भी पढ़ें- ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने दोनों बेटों के साथ शेयर कीं मजेदार तस्वीरें, लिखा मजेदार कैप्शन)

इसके बारे में बताने से पहले, ये जान लीजिए कि, काजल अग्रवाल ने 30 अक्टूबर 2020 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ शादी रचाई थी। दोनों की शादी मुंबई के होटल ताज में धूमधाम से हुई थी। काजल और गौतम की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई थीं। शादी के बाद से ही काजल लगातार अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

अब बात करते हैं काजल के हालिया पोस्ट की। दरअसल, काजल अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने पति गौतम और अपनी मोम की प्रतिमा के साथ दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में गौतम अपनी पत्नी काजल को प्यार से देखते हुए नजर आ रहे हैं। (ये भी पढ़ें- अभिषेक बच्चन के 45वें बर्थडे पर चाची रमोला ने बनाया एक्टर का फेवरेट केक, एक प्यारा नोट भी किया शेयर)

इस तस्वीर को शेयर करते हुए काजल ने कैप्शन में खुलासा करते हुए लिखा है, ‘एक साल पहले @mtssingapore में मोम की प्रतिमा लॉन्च की गई थी। इसे पूरी दुनिया में लॉन्च करने से पहले सिर्फ गौतम ने प्राइवेट दृश्य देखा था। उन्होंने 4 फरवरी को सिंगापुर के लिए उड़ान भरी थी, ताकि वह मेरे बड़े पल के लिए मेरे साथ रहें और उन्हें 5 फरवरी को अपने वर्क कमिटमेंट के चलते जर्मनी भी पहुंचना था। कौन जानता था कि महामारी जीवन को ऐसे बदल देगी। समय उड़ जाता है। मैं प्यार करती हूं कि कैसे वह केवल मेरे लिए वहां आए थे।’

इससे पहले, काजल अग्रवाल ने फैंस के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में बात की थी। काजल ने बताया था कि दोनों ने कॉमन फ्रेंड्स के जरिए एक-दूसरे से बात की थी। इसके अलावा, 'वॉग इंडिया' से बातचीत के दौरान काजल ने बताया था, ‘मैंने और गौतम ने एक-दूसरे को 3 साल तक डेट किया है, हम उससे पहले 7 सालों तक दोस्त रह चुके हैं। हम दोस्ती की हर स्टेज पर आगे बढ़े और एक-दूसरे की जिंदगी के लिए बहुत जरूरी बन गए थे। लॉकडाउन के दौरान हम दोनों कुछ हफ़्तों तक एक-दूसरे से नहीं मिल पाए थे, तभी हमें एक ग्रॉसरी स्टोर पर मास्क के पीछे से एक-दूसरे की झलक दिखी जिसने हमें ये एहसास कराया कि हम साथ रहना चाहते हैं।’ (ये भी पढ़ें- 'सरस्वतीचंद्र' फेम गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी ने खास अंदाज में एक-दूसरे को दी एनिवर्सरी की बधाई)

फिलहाल, काजल और गौतम एक-दूसरे के साथ अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। वैसे, आपको काजल के द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.