काजल अग्रवाल ने शेयर की अपनी शादी की थ्रोबैक फोटो, काफी क्यूट दिख रहा कपल

बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

काजल अग्रवाल ने शेयर की अपनी शादी की थ्रोबैक फोटो, काफी क्यूट दिख रहा कपल

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड व बिजनेसमैन गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) के साथ शादी के बाद से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। काजल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, काजल ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की अनदेखी तस्वीर शेयर करते हुए अपनी बहन निशा अग्रवाल (Nisha Agarwal) के पति करण वालेचा (Karan Valecha) को बर्थडे विश किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

पहले काजल और उनके हसबैंड गौतम की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। काजल और गौतम एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे, जहां दोनों के बीच दोस्ती हुई और इसके बाद दोनों धीरे-धीरे एक-दूसरे के प्यार में गिरफ्त हो गए। करीब 9 सालों तक डेट करने के बाद 30 अक्टूबर 2020 को काजल ने गौतम से शादी रचाई थी। दोनों की शादी मुंबई के होटल ताज में धूमधाम से हुई थी, जिसकी तस्वीरें जमकर वायरल हुई थीं। (ये भी पढ़ें- माधुरी दीक्षित के पति श्रीराम नेने ने शेयर की अपने बचपन की फोटो, माता-पिता व चाचा के साथ आए नजर)

अब आपको दिखाते हैं काजल का लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, ‘सिंघम’ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जो उनकी शादी के दौरान की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने जीजू करण को बर्थडे विश किया है। इस तस्वीर में करण गौतम के माथे पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस अनदेखी तस्वीर को शेयर करते हुए काजल ने कैप्शन में लिखा है, ‘हम आपसे प्यार करते हैं @mastkarandar।’ जानकारी के लिए बता दें कि, काजल की बहन निशा अग्रवाल साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री हैं। निशा ने साल 2013 में बिजनेसमैन करण वालेचा संग शादी की थी।

इसके पहले, काजल ने अपने इंस्टा हैंडल से एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो अपने पति गौतम और अपनी मोम की प्रतिमा के साथ दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में गौतम अपनी पत्नी काजल को प्यार से देखते हुए नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए काजल ने कैप्शन में लिखा था, ‘एक साल पहले @mtssingapore में मोम की प्रतिमा लॉन्च की गई थी। इसे पूरी दुनिया में लॉन्च करने से पहले सिर्फ गौतम ने प्राइवेट दृश्य देखा था। उन्होंने 4 फरवरी को सिंगापुर के लिए उड़ान भरी थी, ताकि वह मेरे बड़े पल के लिए मेरे साथ रहें और उन्हें 5 फरवरी को अपने वर्क कमिटमेंट के चलते जर्मनी भी पहुंचना था। कौन जानता था कि महामारी जीवन को ऐसे बदल देगी। समय उड़ जाता है। मैं प्यार करती हूं कि कैसे वह केवल मेरे लिए वहां आए थे।’ (ये भी पढ़ें- अभी पैरेंट्स नहीं बनना चाहते हैं एक्टर आशीष शर्मा और उनकी वाइफ अर्चना, इंटरव्यू में कही ये बात)

यही नहीं, अपनी शादी के बाद काजल ने अपने फैंस के साथ गौतम संग अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया था। 'वॉग इंडिया' से बातचीत के दौरान काजल ने बताया था, ‘मैंने और गौतम ने एक-दूसरे को 3 साल तक डेट किया है, हम उससे पहले 7 सालों तक दोस्त रह चुके हैं। हम दोस्ती की हर स्टेज पर आगे बढ़े और एक-दूसरे की जिंदगी के लिए बहुत जरूरी बन गए थे। लॉकडाउन के दौरान हम दोनों कुछ हफ़्तों तक एक-दूसरे से नहीं मिल पाए थे, तभी हमें एक ग्रॉसरी स्टोर पर मास्क के पीछे से एक-दूसरे की झलक दिखी जिसने हमें ये एहसास कराया कि हम साथ रहना चाहते हैं।’ (ये भी पढ़ें- टीना अंबानी ने जेठ मुकेश अंबानी को विश किया 64वां बर्थडे, तस्वीरें शेयर कर लिखा नोट)

फिलहाल, काजल अग्रवाल सोशल मीडिया की एक एक्टिव यूजर हैं और अपनी पुरानी यादों को शेयर करने का एक मौका भी नहीं गंवाती हैं। तो आपको काजल के द्वारा शेयर की गई तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- काजल अग्रवाल)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.