अनुषा दांडेकर संग ब्रेकअप पर करण कुंद्रा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं मूव ऑन नहीं हो सकता हूं'

टीवी एक्टर करण कुंद्रा का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें एक्टर ने अपने और एक्ट्रेस अनुषा दांडेकर के ब्रेकअप पर चुप्पी तोड़ी है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

अनुषा दांडेकर संग ब्रेकअप पर करण कुंद्रा ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं मूव ऑन नहीं हो सकता हूं'

टीवी के पॉपुलर एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) बीते कुछ समय से अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ समय पहले ही, एक्टर का अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) से ब्रेकअप हो गया था, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी थी। इस दौरान अनुषा ने करण कुंद्रा पर धोखा देने का आरोप लगाया था। वहीं, अब इस पूरे मामले पर करण कुंद्रा का रिएक्शन सामने आया है। हाल ही में, करण कुंद्रा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अनुषा दांडेकर संग अपने ब्रेकअप पर खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं एक्टर ने क्या कहा है।

karan kundra

पहले आप ये जान लीजिए कि, वीजे अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा ने एक-दूसरे को 5 सालों तक डेट किया था। दोनों ने एमटीवी के शो ‘लव स्कूल’ के तीन सीजन को एक साथ होस्ट किया था। अनुषा और करण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। दोनों ही अपने रिलेशनशिप के दिनों में अपनी लवली तस्वीरें शेयर करते रहते थे। खास बात ये है कि करण अनुषा की बहन की शादी में भी शामिल हुए थे, जिस वजह से माना जा रहा था कि दोनों कभी अलग नहीं हो सकते हैं। लेकिन साल 2020 में दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने फैंस का दिल तोड़ दिया था। वहीं, अब अनुषा टीवी एक्टर जैसोन शाह को डेट कर रही हैं। (ये भी पढ़ें: अनिता हस्सनंदनी के पति रोहित रेड्डी ने प्राइवेट फोटोज कीं शेयर, लिपलॉक करता दिखा कपल)

karan kundrra

आइए अब आपको एक्टर के इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, करण कुंद्रा ने ‘ई-टाइम्स’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें एक्टर ने बताया है कि, वह अपने ब्रेकअप को लेकर इतने समय तक चुप क्यों रहे थे? करण कुंद्रा ने कहा है कि, ‘मैं अपने रिश्ते के सम्मान की वजह से चुप रहा था और मैं अपने रिश्ते में एक सम्मान रखना चाहता हूं। लेकिन इस समय मैं दो परिवारों के बारे में सोच रहा हूं। मैं भी कई चीजों को घुमा सकता हूं और उन्हें अपने हिसाब से बता सकता हूं, लेकिन मैं ऐसा नहीं हूं। उसने (अनुषा) जो भी बताया, वो उसका दृष्टिकोण था। कभी-कभी मुझे बातें सुनकर हंसी आती है। मुझे नहीं पता कि, कोई व्यक्ति किसी दूसरे व्यक्ति के लिए अपने मन में इतनी नफरत कैसे रख सकता है। हम दोनों ने साढ़े तीन साल तक एक खूबसूरत रिश्ता साझा किया था।’ (ये भी पढ़ें: शहीर शेख और रुचिका ने सेलिब्रेट की अपनी सिक्स मंथ वेडिंग एनिवर्सरी, शेयर की खूबसूरत तस्वीर)

actor

इसके आगे करण कुंद्रा ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि, ‘मैंने अनुषा से बहुत कुछ सीखा है। मैं उसका और उसके परिवार का सम्मान करता हूं। जब मैं अपने करियर में आगे बढ़ रहा हूं, तो मेरे खिलाफ इस तरह के आरोप क्यों लगाए जा रहे हैं? जिसके साथ मैं एक खूबसूरत रिश्ते में था, वह मेरे ऊपर कैसे इतने गंभीर आरोप लगा सकती हैं?' (ये भी पढ़ें: पूजा बनर्जी ने पति कुणाल वर्मा के साथ सेलिब्रेट की गणगौर, शेयर कीं खूबसूरत फोटोज)

actor karan

करण कुंद्रा ने कहा कि, ‘मेरे अनुसार, हम एक साल पहले ही अलग हो गए थे। एक रिश्ते में कई बातों पर विचार किया जाता है। हम सभी का जीवन को लेकर अलग दृष्टिकोण होता है। हम दोनों प्यार में पागल थे और दोनों एक-दूसरे के लिए चीजों का त्याग भी करते थे। हम दोनों ने अपने रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन दुर्भाग्य से सब खराब हो गया। एक रिश्ते में ये बात मायने रखती है कि, आप कैसे समस्याओं से निपटते हैं। मैं लड़ाई-झगड़ों में विश्वास नहीं रखता हूं और लोगों के विश्वास को तोड़ने की कोशिश भी नहीं करता हूं। मैं लाइफ को पॉजिटिव होकर देखता हूं और हमेशा अपने काम पर ध्यान देता हूं।’ (ये भी पढ़ें: 'लूडो' फेम पर्ल माने ने अपनी बेबी गर्ल का बताया यूनिक नाम, शेयर की ब्यूटीफुल फैमिली फोटो)

tv couple

बता दें कि, कुछ समय पहले ही टीवी एक्टर जैसोन शाह ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि, वह अनुषा दांडेकर को डेट कर रहे हैं। वहीं, करण कुंद्रा से भी उनके इंटरव्यू में ये पूछा गया कि, क्या वह अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए एक्टर ने कहा है कि, ‘मैं सिंगल हूं। मुझे नहीं लगता है कि, मैं मूव ऑन हो पाया हूं। मेरे दोस्त और मेरे कुछ करीबी लोग मुझे आगे बढ़ने में मदद कर रहे हैं और मुझे एक नए रिश्ते में लाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन इस समय एक नए रिश्ते में आना मेरे लिए काफी मुश्किल है। मेरे साथ अगर यह 10 साल पहले होता, तो मैं तुरंत एक नए रिश्ते में बंध जाता, क्योंकि तब मैं समय के साथ संभल जाता। हालांकि, मुझे खुशी है कि मैं अपने परिवार के करीब आ गया हूं।’

tv actor

कुरण कुंद्रा ने अपने इंटरव्यू के आखिर में ये भी बताया कि, वह अनुषा द्वारा लगाए गए सभी आरोपों से काफी आहत हुए थे, लेकिन वह हर चीज में सकारात्मक पक्ष देखना ही पसंद करते हैं। एक्टर ने कहा है कि, ‘अगर मुझे उसकी बातों से फर्क नहीं पड़ता, तो उसने ऐसा कभी नहीं किया होता। ये सच है कि गुस्से में भी प्यार होता है। जब मैं अपनी इमेज को खराब होते देखता हूं, तो मन करता है कि मैं भी अपने पक्ष की बात दुनिया के सामने पेश करूं, लेकिन फिर मुझे एहसास होता है कि, गुस्से में भी कहीं न कहीं प्यार होता है। मुझे उम्मीद है कि, जब एक दिन सारा गुस्सा खत्म हो जाएगा, तब हम बात कर सकेंगे। मैंने कुछ कहा नहीं है, तो इसका मतलब ये नहीं है कि, मुझे चीजों से फर्क नहीं पड़ता है। वह आगे बढ़ सकती हैं, लेकिन मैं नहीं।’

karan kundrra interview

फिलहाल, करण कुंद्रा के इस इंटरव्यू से साफ है कि, उनके दिल में अभी भी अनुषा के लिए प्यार है। एक्टर के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.