शहीर शेख और रुचिका ने सेलिब्रेट की अपनी सिक्स मंथ वेडिंग एनिवर्सरी, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

टीवी एक्टर शहीर शेख ने अपनी सिक्स मंथ वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें एक्टर अपनी वाइफ रुचिका कपूर के साथ नजर आ रहे हैं।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

शहीर शेख और रुचिका ने सेलिब्रेट की अपनी सिक्स मंथ वेडिंग एनिवर्सरी, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्टर शहीर शेख (Shaheer Sheikh) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। शहीर ने कड़ी मेहनत के साथ टीवी इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है। एक तरफ उनकी दमदार एक्टिंग देख फैंस हैरान रह जाते हैं, तो दूसरी तरफ उनकी एक स्माइल पर हजारों लड़कियां दीवानी हो जाती हैं। लेकिन ये भी सच है कि, शहीर शेख तो अपनी लेडीलव रुचिका कपूर (Ruchika Kapoor) के प्यार में दीवाने हैं। शहीर शेख और रुचिका की शादी को 6 महीने पूरे हो चुके हैं। हाल ही में, एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमें कपल अपनी सिक्स मंथ वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करता नजर आ रहा है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

actor

पहले आप ये जान लीजिए कि, शहीर शेख ने 27 दिसंबर 2020 को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसके जरिए उन्होंने अपनी और रुचिका कपूर की कोर्ट मैरिज की जानकारी दी थी। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, दोनों ने हाथ में फूलों का बुके लिया हुआ है और कपल एक-दूसरे की आंखों में खोया हुआ है। इस तस्वीर के साथ शहीर ने कैप्शन में लिखा था, ‘जिंदगी ख़त्म भी हो जाए अगर...न कभी खत्म हो उल्फत का सफ़र। #chaloDildarChalo #ikigai।’ हालांकि शादी के बाद कपल शहीर के होमटाउन जम्मू भी गया था। यहां पर शहीर और रुचिका ने शादी के बाद की रस्म अदा की थी। दावा किया जा रहा है कि, ये लव बर्ड्स जून 2021 में एक ग्रैंड और ट्रेडिशनल वेडिंग करेगा, लेकिन बढ़ते कोरोना केसेस की वजह से दोनों की शादी का ग्रैंड सेलिब्रेशन अब शायद ही हो पाएगा। (ये भी पढ़ें: नव्या नंदा ने मां श्वेता व नानी जया बच्चन का उदाहरण देकर महिलाओं की समस्याओं पर रखी अपनी बात)

actor wedding

आइए अब आपको एक्टर का लेटेस्ट पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, शहीर शेख ने 16 अप्रैल 2021 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी लेडीलव रुचिका के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, शहीर शेख और रुचिका एक साथ बैठे हुए हैं और कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। इस दौरान रुचिका ने अपने हैंडसम हसबैंड का हाथ पकड़ रखा है। इस तस्वीर में दोनों एक साथ काफी प्यारे लग रहे हैं। लुक की बात करें तो, शहीर व्हाइट शर्ट में हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे हैं और रुचिका ने प्रिंटेड आउटफिट कैरी किया है। एक्टर द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: 'लूडो' फेम पर्ल माने ने अपनी बेबी गर्ल का बताया यूनिक नाम, शेयर की ब्यूटीफुल फैमिली फोटो)

Shaheer Sheikh

इस तस्वीर के साथ शहीर ने महज दो शब्दों का लेकिन प्यारा कैप्शन दिया है। एक्टर ने लिखा है, ‘6 महीने और गिनती जारी है।’ (ये भी पढ़ें: सबा अली खान ने भाई सैफ और बहन सोहा के साथ बचपन की अनदेखी फोटो की शेयर)

Shaheer Sheikh post

इससे पहले, शहीर शेख ने ‘स्पॉटबॉय’ को एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें एक्टर ने बताया था कि, उन्होंने कोर्ट मैरिज क्यों की है? शहीर ने कहा था कि, ‘मुझे अपना बर्थडे सेलिब्रेट करना भी नहीं पसंद है, तो आप खुद ही कल्पना कर सकते हैं। मैं हमेशा से अपनी मैरिज सिंपल तरीके से चाहता था। रुचिका और मेरे परिवार के लोग सिंपल तरीके से मैरिज के लिए राजी नहीं थे, लेकिन पैनडेमिक की वजह से, हमें शादी के सेलिब्रेशन को छोटा और प्राइवेट रखने का अवसर मिला।’ एक्टर ने आगे बताया कि, उनकी शादी में सिर्फ 10 लोग ही शरीक हुए थे।

shahir with ruchika

शहीर ने इस इंटरव्यू में अपनी शादी पर फैमिली के रिएक्शन के बारे में भी बताया था। एक्टर ने कहा था कि, ‘मेरी फैमिली काफी समय से चाहती थी कि मैं शादी कर लूं। मेरी मॉम ने मुझे कहा कि, ‘ठीक है, तू कर रहा है न कर ले।’ शहीर ने अपनी वेडिंग की अनाउंसमेंट की वजह बताते हुए कहा था कि, ‘ये बात सबको पता थी और लोगों को इसका आईडिया भी था। मैं एक ऐसा इंसान हूं, जो अपनी पर्सनल लाइफ को शोकेस करने में यकीन नहीं रखता हूं। मुझे नहीं पता इस बारे में मैं क्या कहूं, लेकिन मुझे ऐसा फील होता है कि नजर लग जाती है (हंसते हुए)। तो इसलिए, अपनी जिंदगी जिएं, खुश रहें और सुनिश्चित करें कि आप जो कुछ भी सोशल मीडिया पर डालते हैं, वो इंस्पायरिंग हो और एक राइट मैसेज दे। तो, जब भी मुझे लगता है कि मुझे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कुछ शेयर करने की जरूरत है, तो मैं करता हूं। मैं गलत हो सकता हूं, लेकिन मैं एक ऐसा इंसान हूं, जो अपनी भावनाओं से प्रेरित है, तो मुझे जो फील होता है मैं वही करता हूं।’

shahir wife

फिलहाल, शहीर शेख और रुचिका की ग्रैंड वेडिंग की तस्वीरों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन कोरोना के बढ़ते केसेस की वजह से फैंस का ये इंतजार लंबा हो सकता है। तो आपको एक्टर द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते है, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.