करणवीर बोहरा की जुड़वा बेटियों ने रखा अपनी छोटी बहन का नाम, पत्नी टीजे ने किया शेयर

एक्टर करणवीर बोहरा और उनकी पत्नी टीजे ने बताया है कि उनकी दोनों जुड़वा बेटियां अपनी नन्ही बहन को क्या कहकर बुलाती हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

करणवीर बोहरा की जुड़वा बेटियों ने रखा अपनी छोटी बहन का नाम, पत्नी टीजे ने किया शेयर

साल 2020 बेशक हर किसी के लिए ही बेहद खराब रहा था। लेकिन फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकारों के लिए ये साल काफी खास रहा था। पिछले साल कई स्टार्स ने अपनी जिंदगी के नए सफर की शुरूआत की, तो कई स्टार कपल्स ने अपने घर में नन्ही जान का स्वागत किया। साल 2020 में टीवी एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) की पत्नी टीजे सिद्धू (TJ Sidhu) ने भी एक नन्ही परी को जन्म दिया, जिसकी तस्वीरें कपल अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करता रहता है। अब करणवीर बोहरा ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें एक्टर ने बताया है कि उनकी दोनों बेटियां अपनी नन्ही बहन को क्या कहकर बुलाती हैं।

आपको ये तस्वीर दिखाने से पहले बता देते हैं कि, करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू ने 3 नवंबर 2006 में शादी रचाई थी। पिछले साल ही टीजे ने अपनी तीसरी बेटी को जन्म दिया था। इससे पहले टीजे ने दो जुड़वा बेटियों को जन्म दिया था, जिनका नाम बेला और वियना हैं। ये दोनों अभी बच्चों के साथ अपने पेरेंट्स के घर कनाडा में रह रहे हैं। यहां से करणवीर बोहरा अपनी स्वीट फैमिली की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। (ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर की फेवरेट 'जर्सी' को आलिया भट्ट ने करवाया है फ्रेम, फोटो पर पड़ी फैंस की नजर)

अब आपको वो तस्वीर दिखाते हैं, जिसमें करणवीर बोहर ने अपनी नन्ही परी के नाम का जिक्र किया है। 13 जनवरी 2020 को करणवीर बोहरा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी हैप्पी फैमिली की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में करणवीर के साथ उनकी पत्नी टीजे और तीनों बेटियां नजर आ रही हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि करणवीर बोहरा अपने परिवार के साथ सीढ़ियों में बैठे नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक्टर अपनी दोनों जुड़वा बेटियों के बीच में बैठे हैं और उन्होंने अपनी नन्ही परी को गोद में लिया हुआ है। (ये भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत के साथ अपनी पहली लोहड़ी की सेलिब्रेट, सिंगर के चूड़े ने खींचा सारा ध्यान)  

इस तस्वीर को शेयर करते हुए करणवीर बोहरा ने लिखा है, ‘सबसे दर्दभरी फीलिंग अपने प्रियजनों को पीछे छोड़ने के बाद होती है....अपने लिटिल वन के साथ लोहड़ी पर नहीं हूं। बेला और वियना उसे स्नोफ्लेक बोलती हैं। आप लोगों की बहुत याद आती है। आप सभी को हैप्पी लोहड़ी।’ (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी का फनी वीडियो शेयर कर राज कुंद्रा ने लिखा- 'अगर गांव की लड़की से शादी होती तो...')

करणवीर बोहरा के अलावा टीजे ने भी लोहड़ी के खास मौके पर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कपल की नन्ही बेटी ने लाल रंग का कंबल ओढ़ रखा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए टीजे ने कैप्शन में लिखा है, ‘बेबी की पहली लोहड़ी... लेकिन यह वास्तव में हर दूसरे दिन की तरह एक दिन है- सुंदर। आज हम हंसते हैं, हम प्यार करते हैं, हम सपने देखते हैं, हम धन्यवाद देते हैं। सभी को हैप्पी लोहड़ी। एक नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है, हालांकि उसकी दो बड़ी बहनें उसे स्नोफ्लेक कहती हैं!’

इससे पहले, बेटी के जन्म के बाद 'स्पॉटबॉय' से बातचीत के दौरान करणवीर ने बताया था कि, ‘हां यह हमारी फैमिली की एक और लड़की है। हमने पहले ही तय कर लिया था कि लड़की या लड़का दोनों का समान रूप से स्वागत करेंगे। अगर यह लड़का होता तो हमारे परिवार में लक्ष्मी, सरस्वती और गणेश होते। चूंकि वह एक लड़की है, तो यह लक्ष्मी, सरस्वती और पार्वती हैं। मैं खुद को सबसे ज्यादा धन्य मानता हूं। ओम नम: शिवाय।” हंसते हुए करणवीर ने कहा था, "मैं चार्ली बन गया हूं, अब मुझे तीन स्वर्गदूत मिल गए हैं। चार्लीज एंजल्स, लक्ष्मी सरस्वती और पार्वती।’

फिलहाल, करणवीर और टीजे अपने घर में नन्ही परी के आने से बहुत ज्यादा खुश हैं। तो आपको कपल की बेटियों द्वारा अपनी छोटी बहन को दिया गया नाम कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.