भाई रणबीर के प्री-वेडिंग फंक्शन में करीना और करिश्मा ट्रेडिशनल आउटफिट में लगीं बेहद सुंदर

स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के प्री-वेडिंग फंक्शन में कपूर सिस्टर्स करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर ट्रेडिशनल आउटफिट में पहुंचीं। आइए आपको दिखाते हैं इसकी झलकियां।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

भाई रणबीर के प्री-वेडिंग फंक्शन में करीना और करिश्मा ट्रेडिशनल आउटफिट में लगीं बेहद सुंदर

कपूर खानदान में जश्न शुरू हो गया है, क्योंकि सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे स्टार कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी करने के लिए एकदम तैयार हैं। दोनों की प्री-वेडिंग सेरेमनी आज यानी 13 अप्रैल 2022 को शुरू हो चुकी हैं और कपूर सिस्टर्स करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) अपने भाई की शादी में जलवा बिखेर रही हैं।

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

जी हां, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। रणबीर के बांद्रा स्थित घर ‘वास्तु’ में आज मेहंदी सेरेमनी और पूजा है। इसलिए पूरा कपूर खानदान इस सेलिब्रेशन में शिरकत करने के लिए पहुंच गया है। शादी सख्त सिक्योरिटी में हो रही है, इसलिए प्री-वेडिंग फंक्शन की झलकियां तो हाथ नहीं लग पाई हैं, लेकिन शादी में पहुंचने के लिए तैयार करीना और करिश्मा को स्पॉट किया गया है।

(ये भी पढ़ें- रणबीर-आलिया के रिसेप्शन की तारीख ताऊ रणधीर कपूर करेंगे फाइनल, गोवा से मुंबई के लिए हुए रवाना)

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

दरअसल, 13 अप्रैल 2022 को करीना कपूर और करिश्मा कपूर को अपनी बुआ रीमा जैन के साथ वेडिंग वेन्यू के लिए रवाना होते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों ही बहनें अपने भाई रणबीर की शादी के लिए एकदम तैयार लग रही थीं। नारंगी रंग के आउटफिट में करिश्मा बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिसमें फ्लोरल ज़री वर्क्स के साथ मैचिंग ब्लाउज़ था। उन्होंने अपने लुक को गोल्डन ज्वेलरी और स्लीक बन के साथ टीमअप किया था।

दूसरी ओर, करीना सफेद रंग के भारी कढ़ाई वाले लहंगे में अपने सिंपल ढीले हेयरडू के साथ बेहद स्टनिंग लग रही थीं। ‘फिल्मफेयर’ की एक रिपोर्ट के अनुसार, उनकी बुआ रीमा जैन और अरमान जैन को भी कपूर बहनों के साथ रणबीर के वास्तु घर के लिए जाते हुए देखा गया।

आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट और सौतेली बहन पूजा भट्ट को भी वेडिंग वेन्यू के बाहर स्पॉट किया गया है। इससे पहले, नीतू कपूर, उनकी बेटी रिद्धिमा साहनी कपूर, नातिन समारा और दामाद भरत साहनी को कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन को अटेंड करने के लिए वेडिंग वेन्यू में जाते हुए देखा गया था।

(ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर शादी में 'जूता चुराई' रस्म के लिए आलिया भट्ट की गर्ल गैंग को देंगे 1 लाख रुपए)

वहीं, रणधीर कपूर ने अपने भतीजे रणबीर की शादी को लेकर ‘पिंकविला’ संग बातचीत में कहा है, “रणबीर शादी करने वाले हैं, लेकिन आज नहीं, 15 तारीख के आस-पास, मैं उसके लिए बहुत खुश हूं।" वहीं रिसेप्शन के सवाल पर रणधीर ने जवाब दिया, "हम इस पर चर्चा कर रहे हैं। मैं रास्ते में हूं (मुंबई के लिए)। गोवा में था और मैं अब वापस आ रहा हूं। आज हम इस पर चर्चा करेंगे और फैसला लेंगे।”

Randhir Kapoor

(ये भी पढ़ें- क्या प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ! एक्ट्रेस के एयरपोर्ट लुक को देख नेटिजंस बोले- 'वह गर्भवती हैं')

फिलहाल, हम कपल को दूल्हा-दुल्हन बनते देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वैसे, आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.