Kareena Kapoor ने बेटों Taimur-Jehangir को दिखाई आर्ट की प्रदर्शनी, तरबूज में खोए दिखे 'छोटे नवाब'

हाल ही में, एक्ट्रेस करीना कपूर खान को अपने बेटों तैमूर व जहांगीर के साथ 'NMACC' में आयोजित एक आर्ट एग्जीबिशन की शोभा बढ़ाते हुए देखा गया। उन्होंने वहां खूब एंजॉय किया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Kareena Kapoor ने बेटों Taimur-Jehangir को दिखाई आर्ट की प्रदर्शनी, तरबूज में खोए दिखे 'छोटे नवाब'

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने पति सैफ अली खान के लिए एक प्यारी पत्नी और बेटों तैमूर व जहांगीर के लिए एक लविंग मॉम हैं। अपने बच्चों को शूटिंग, वेकेशन, स्कूल, स्पोर्ट प्रैक्टिस सेशन से लेकर छोटी-छोटी सैर पर ले जाने तक, करीना को अक्सर उनका पूरा ख्याल रखते हुए देखा जाता है। अन्य जिम्मेदार मांओं की तरह करीना भी तैमूर व जहांगीर के साथ इनफॉर्मेटिव एग्जीबिशन और शोज में कुछ क्वालिटी टाइम बिताने का मौका नहीं छोड़ती हैं।

करीना कपूर ने बेटों तैमूर-जहांगीर को दिखाई 'NMACC' में आयोजित प्रदर्शनी

दरअसल, 20 अगस्त 2023 को करीना कपूर अपने बेटों तैमूर व जहांगीर के साथ 'नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र' में आयोजित 'Run As Slow As You Can' एग्जीबिशन देखने गईं। इंटरनेट पर सामने आई कुछ तस्वीरों में मां-बेटे की तिकड़ी को इनोवेटिव बैकग्राउंड के सामने पोज़ देते और अच्छा टाइम बिताते देखा गया। करीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर संडे आउटिंग से कुछ शानदार तस्वीरें साझा कीं। एक कार्टून वाले वाटरमेलन (तरबूज) के साथ पोज देते हुए जहांगीर की प्यारी तस्वीर के साथ करीना ने लिखा, "वाटरमेलन मेरा पसंदीदा फल है।"

kareena kapoor

kareena kapoor

प्रदर्शनी में इटैलियन विजुअल आर्टिस्ट Maurizio Cattelan और फोटोग्राफर Pierpaolo Ferrari के बेस्ट वर्क को दिखाया गया है। इसके अलावा, इसमें 'TOILETPAPER' मैगजीन की हाइपररियलिस्ट इंस्टॉलेशन और इमेजेस हैं। प्रदर्शनी 22 अक्टूबर 2023 तक चलेगी। इसमें 7 वर्ष से कम उम्र के बच्चों, वरिष्ठ नागरिकों और आर्ट स्टूडेंट्स के लिए एंट्री पूरी तरह से फ्री है।

kareena

करीना कपूर ने 'NMACC' आयोजित में 'Run As Slow As You Can' प्रदर्शनी में अपने अनुभव के बारे में भी बात की और बताया कि कैसे उन्होंने और उनके बच्चों ने आर्टिस्टिक वर्ल्ड में कदम रखा। करीना ने साझा किया, "हमें इंसटेंटली मिलान (इटली) ले जाया गया और अमेजिंग बात यह थी कि बच्चों ने खूब आनंद लिया और उन्हें वास्तव में लगा कि वे स्पेगेटी वर्ल्ड में हैं, जो एक यूनिक एक्सपीरियंस है।"

kareena kapoor

यूरोप वेकेशन से लौटने के बाद जब करीना ने अपनी मॉम ड्यूटी को किया याद

2 अगस्त 2023 को करीना कपूर खान ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपनी एक सेल्फी शेयर की थी। फोटो में वह अपनी कार के अंदर बैठी नजर आ रही थीं और हमेशा की तरह वह अपने नो-मेकअप लुक और मेसी बन हेयरस्टाइल में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि, यह उनका नोट था, जिसने हमारा ध्यान खींचा। अपनी शानदार तस्वीर के साथ उन्होंने एक प्यारी मां के रूप में अपने जीवन के संघर्षों के बारे में बात की थी। उन्होंने लिखा था, "स्कूल की दौड़... ग्रेड 1 का तनाव.. जेट लैग.. ओह और कसरत करने की जल्दी, लेकिन चलते-फिरते एक सेल्फी लेना ज़रूरी है।"

kareena

जब करीना कपूर खान ने लंदन में अपने समर वेकेशन से एक फैमिली फोटो की शेयर

27 जून 2023 को करीना ने लंदन में अपनी छुट्टियों की पहली पारिवारिक तस्वीर साझा की थी। फोटो में करीना सैफ और उनके बेटे स्वादिष्ट नाश्ते का आनंद लेते नजर आ रहे थे। जहां करीना ने ऑरेंज कलर की शर्ट और ब्लू जींस पहनी हुई थी, वहीं सैफ ग्रीन कलर की शर्ट में बेहद हैंडसम लग रहे थे। हालांकि, उनके बच्चों ने कई दिलों को पिघला दिया। जहां तैमूर ने खूबसूरत पोज दिए, वहीं जेह ने कैमरे की तरफ प्यार से आंख मारी थी।

kareena

जब Kareena Kapoor ने बेटों तैमूर-जेह की पैपराजी द्वारा फोटो लिए जाने पर की थी बात, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, करीना द्वारा संडे को अपने बेटों के साथ प्रदर्शनी में घूमने के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.