कार्तिक आर्यन ने खुलेआम सारा अली खान को किया प्रपोज, कहा- तू हां कर या ना कर तू है मेरी सारा, वीडियो

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म लव आज कल 2 (Love Aaj Kal 2) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस दौरान कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान पर अपना क्रश स्वीकार कर लिया। यहां देखिए वीडियो।

img

By Tripti Sharma Last Updated:

कार्तिक आर्यन ने खुलेआम सारा अली खान को किया प्रपोज, कहा- तू हां कर या ना कर तू है मेरी सारा, वीडियो

किसी का मिलना बस इत्तेफाक़ नहीं होता, एक उम्र की तन्हाई का मुआवज़ा होता है। एक दौर ऐसा भी था जब अपना प्यार जाहिर करने के लिए हम ब्लैंक कॉल-लेटर्स और घंटो-घंटो उसके आने का इंतजार करते थे। लेकिन डिजिटल युग में प्यार की परिभाषा थोड़ी बदल गई है। अब यहां प्यार दिखाने के लिए जनाब घंटो किसी का इंतजार करने की जरुरत नहीं बल्कि 'ब्लू टिक' और 'इन ए रिलेशनशिप' के स्टेट्स से ही सामने वाले को जज कर लिया जाता है और जब ये पैंतरा भी काम न आए तो सरल इमोजी के माध्यम से आप सामने वाले से अपने दिल की बात आसानी से व्यक्त कर सकते हैं। आज के समय में प्यार करना या उसका इजहार करना मुश्किल नहीं बल्कि उससे भी ज्यादा कठिन है उसको निभाना लेकिन जिन्होंने इस बात को समझ लिया उनका तो कहना ही क्या है। आपसे बेहद मुहब्बत है मुझे, आप क्यों चुप हैं ये हैरत है मुझे। आजकल कुछ इसी कश्मकश में बॉलीवुड के दो सितारें भी हैं। जो ये नहीं समझ पा रहे कि उन्हें मोहब्बत है या बस ये समय का इत्तेफाक। 

ऐसे में अब तो आप समझ ही गए होंगे कि आखिरकार हम यहां किसकी बात कर रहे हैं तो हुजूर ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के न्यू लवबर्ड्स सर्तिक उर्फ सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) हैं। बीते दिन साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लव आज कल 2' (Love Aaj Kal 2 Trailer) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) की बाकी फिल्मों की तरह ही ये फिल्म भी काफी शानदार मालूम हो रही है। फिल्म के ट्रेलर में सारा-कार्तिक की केमिस्ट्री इतनी खूबसूरत दिख रही है कि इन दोनों को आप देखते ही रह जाएंगे। इस ट्रेलर लॉन्च के दौरान ऐसे कई मौके आए जब सारा और कार्तिक ने खूब सारी बातें की लेकिन इसी बीच हमारे हाथ एक ऐसा वीडियो लगा है जिसमें कार्तिक आर्यन-सारा अली खान के सामने अपने दिल की बात रख रहे हैं। दोनों का ये वीडियो फैंस के बीच काफी वायरल हो रहा है। (ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने खूंखार तस्वीर शेयर कर ट्विंकल खन्ना को दी शादी की बधाई, लिखा- वैवाहिक जीवन कुछ ऐसे...)

लक्स गोल्डन अवार्ड्स 2018 के रेड कार्पेट का मजंर तो आपको बखूबी याद होगा जब कार्तिक आर्यन से सारा अली खान के कॉफी प्रस्ताव के बारे में बात करते हुए कहा था कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं। ऐसे में कार्तिक से जब सारा की इस ख्वाहिश के बारे में पूछा गया तो उन्होंने शर्माते हुए कहा कि, ‘मुझे सच में नहीं पता कि मुझको क्या करना चाहिए, लेकिन मैं ये जरूर चाहूंगा कि सारा बेहद खूबसूरत हैं और मैं उनकी पहली फिल्म के लिए काफी उत्साहत हूं। कार्तिक ने आगे कहा कि, ‘मौका मिलने पर वो भी सारा के साथ कॉफी जरूर पीना चाहेंगे। बता दें कि करण जौहर के शो पर गई सारा अली खान ने इस बात का खुलासा किया था कि वो कार्तिक आर्यन को काफी पसंद करती हैं और मौका मिलने पर वो उन्हें डेट करना चाहती हैं। जिस पर अब कार्तिक आर्यन ने ये मजेदार जवाब दिया था। 

बीते दिन फिल्म लव आज कल के ट्रेलर लॉन्च पर जब कार्तिक आर्यन से सारा अली खान की कॉफी डेट के बारे में बात की गई तो इस पर कार्तिक ने जवाब दिया कि जब सारा ने राष्ट्रीय टेलीविजन पर उनके लिए अपना क्रश कबूल किया, तो उसी टाइम उनको उन पर क्रश हो गया था। आगे शर्माते हुए कार्तिक आर्यन ने साझा किया कि सारा ने तो बड़ी आसानी से अपने दिल की बात कह दी थी लेकिन वह इस सवाल का जवाब देना नहीं जानते हैं। अपनी बात को जारी रखते हुए कार्तिक ने कहा, ऐसे सवालों पर मैं क्या जवाब दूं। फिर ... तू हां कर या ना कर तू है मेरी सारा, दरअसल जबसे सारा ने करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में कहा था कि उन्हें कार्तिक आर्यन पर क्रश है, तभी से उनका नाम कार्तिक के साथ जोड़ा जाने लगा था और वह लाइमलाइट में आ गई थीं। सबसे पहले तो आप दोनों का ये क्यूट सा वीडियो देखिए। (ये भी पढ़ें: पिता राकेश रोशन का खुलासा, बताया आखिर क्यों खुद को कमरे में बंद करके रोते थे ऋतिक रोशन)

वहीं जब आगे सारा और कार्तिक से पूछा जाता है कि उनके वैलेंटाइन डे का क्या प्लान है? इस पर सारा कहती हैं, यही देखना है, लव आजकल देखना है, वैलेंटाइन डे के दिन और क्या करना है। इसके बाद कार्तिक से भी यही सवाल पूछा जाता है। इससे पहले कि कार्तिक कोई जवाब दे पाते, सारा कहती हैं- ये भी आएंगे, इनसे क्या पूछ रहे हो ? सारा ने इसके बाद कार्तिक से पूछा, नहीं आओगे? वही कार्तिक उनसे पूछते हैं कि साथ में ? जिस पर सारा कहती हैं कि और नहीं तो क्या, हमारी पिक्चर है और किसी के साथ चले जाओगे? जिसके बाद ऑडियन्स उनकी बात सुनकर जोर-जोर से हंसने लगती है। बता दें कि लव आज कल की कहानी वीर और जोई की है, जो अपने करियर के साथ अपने रिश्ते को चलाने की कोशिश कर रहे हैं। दोनों का रोमांस और मुश्किलें देखने लायक हैं लेकिन लोग इस ट्रेलर को देखकर मिश्रित प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: गीता फोगाट ने खूबसूरत फोटो शेयर कर बताया बेटे का नाम, फैंस बोले- दिख रही मां की ममता)

इतना ही नहीं जब कार्तिक से उनकी सारा के साथ पहली मुलाकात और उसमें रणवीर के रोल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'रणवीर ने बहुत अच्छे से दोस्ती करवाई थी। वह खुद भी काफी जिंदादिल हैं तो इसलिए जिस तरीके से उन्होंने हम दोनों को मिलवाया था उसकी वजह से काफी मीम्स भी बने थे। वैसे आपको दोनों की जोड़ी कैसी लगती है हमें कमेंट करके बताना न भूलें। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.