पिता राकेश रोशन का खुलासा, बताया आखिर क्यों खुद को कमरे में बंद करके रोते थे ऋतिक रोशन

फिल्म कहो ना प्यार है (Kaho Naa Pyaar Hai) के 20 साल पूरे होने के मौक पर राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताई वो वजह जिसके चलते कमरे में खुद को बंद करके रोते थे ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

पिता राकेश रोशन का खुलासा, बताया आखिर क्यों खुद को कमरे में बंद करके रोते थे ऋतिक रोशन

बॉलीवुड में सबसे ज्यादा प्रेशर उन पिताओं पर देखने को मिलता है, जोकि अपने बच्चों का भविष्य सिनेमा जगत में बनाने का सपना देखते हैं। किसी का ये सपना पूरा हो जाता है तो वहीं, कुछ की उम्मीदें पूरी तरह से बिखर जाती है। कई स्टारकिड्स अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों को इम्प्रेस करने में सफल होते हैं। तो कुछ अपने करियर में असफलता को देखते हैं। लेकिन ​फिल्म डायरेक्टर राकेश रोशन (Rakesh Roshan) के बेटे ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ तो बिल्कुल अलग ही हुआ। फिल्म कहो ना प्यार है के 20 साल पूरे होने के मौके पर हम आपको ऐसी चीज बताने जा रहे हैं, जिसे जनाने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। फिल्म कहो ना प्यार (Kaho Naa Pyaar Hai) हिट होने के बाद ऋतिक अपने स्टारडम से इतने घबरा गए थे कि कमरे में छुपकर रोने लगे थे। ये बात खुद उनके पिता राकेश रोशन हाल ही में बताते हुए नजर आए हैं।

फिल्म कहो ना प्यार है के 20 साल पूरे होने पर डायरेक्टर राकेश रोशन अपने बेटे ऋतिक रोशन को लेकर कई खुलासे करते हुए नजर आए। उन्होंने द क्विंट को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि कहो ना प्यार है के रिलीज होने के तीन-चार माह बाद की बात है, जब ऋतिक रातों-रात मिले स्टारडम से इतना घबरा गया था कि अपने कमरे में छुपकर रोने लगा था। (ये भी पढ़ें: दिव्यांका त्रिपाठी भी हुई थीं डिप्रेशन की शिकार, बताया कैसे पति विवेक दहिया ने दिया था उनका साथ)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

राकेश रोशन ने आगे बात रखते हुए कहा कि ऋतिक कहते थे, 'मैं ये नहीं संभाल सकता, मैं काम नहीं कर सकता, स्टूडियो नहीं जा सकता। मुझसे मिलने के लिए लड़कों और लड़कियों से भरी बसें आ रही हैं, मुझे काम सीखने का मौका नहीं मिल रहा है। सभी मुझसे मिलना चाहते हैं।' ऐसे में मैंने उन्हें समझाते हुए कहा कि सोचो यह नौबत कभी नहीं आती, तो क्या होता? तुम्हें इसे आशीर्वाद के तौर पर लेना चाहिए। इसे एडजस्ट करो और बोझ की तरह मत लो और ऋतिक ने मेरी ये बात समझी भी।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

अपनी पहली फिल्म के बाद ऋतिक रोशन को रातोंरात स्टारडम मिल गया था और वे इसे संभाल नहीं पाए थे और उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का भी विचार बना लिया था। फैंस उनके लिए पागल थे और उनके बारे में अधिक जानना चाहते थे और जहां भी वह जाते उन्हें फॉलो करते। राकेश रोशन ने ये भी खुलासा किया कि इन सभी चीजों ने उन्हें बहुत प्रभावित किया था। उन्हें लगातार फोन कॉल आ रहे थे और कहीं भी वो जाते तो उन्हें घेर लिया जाता था। उनके जीवन में अचानक आया यह बदलाव उनके लिए सदमे की तरह था। (ये भी पढ़ें: BB 13: हिमांशी खुराना को हुआ असीम रियाज से प्यार, इस वजह से टूटा मंगेतर संग 10 साल पुराना रिश्ता)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि फिल्म कहो ना प्यार है साल 2000 में आई थी। इसी फिल्म के जरिए बॉलीवुड को आज एक बेहतरीन एक्टर और डांसर दोनों मिला है। इस फिल्म ने एक साथ 102 अवॉर्ड जीते हैं। ऋतिक रोशन के साथ इस फिल्म में अमीषा पटेल नजर आईं थीं। (ये भी पढ़ें: जान्हवी कपूर ने मां श्रीदेवी के लिए कही ये बड़ी बात, जानिए क्यों कहा नहीं बनना उनके जैसी सुपरस्टार)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे आपको एक्टर ऋतिक रोशन और एक्ट्रेस अमीषा पटेल की ये फिल्म कैसी लगती है हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।
 

latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.