राकेश रोशन की वाइफ पिंकी रोशन ने अपनी 50वीं मैरिज एनिवर्सरी पर शेयर किया यादों से भरा खास वीडियो

एक्टर ऋतिक रोशन के माता-पिता राकेश रोशन और पिंकी रोशन आज यानी 22 अप्रैल 2021 को अपनी 50वीं मैरिज एनिवर्सरी मना रहे हैं। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

राकेश रोशन की वाइफ पिंकी रोशन ने अपनी 50वीं मैरिज एनिवर्सरी पर शेयर किया यादों से भरा खास वीडियो

मशहूर प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और एक्टर राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ने 22 अप्रैल 1971 को एक्ट्रेस पिंकी रोशन संग शादी रचाई थी। दोनों की शादी को आज यानी 22 अप्रैल 2021 को 50 साल पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर कपल के चाहने वाले उन्हें मैरिज एनिवर्सरी की बधाई दे रहे हैं। वहीं, पिंकी रोशन ने इस स्पेशल मौके पर अपनी वेडिंग की कई सारी फोटोज को मिलाकर बनाया हुआ एक वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

rakesh

पहले आप ये जान लीजिए कि, राकेश रोशन का जन्म 6 सितंबर 1949 में हुआ था। जहां उनके पिता बॉलीवुड की दुनिया में अपने संगीत के लिए जाने जाते थे, तो वहीं राकेश रोशन बतौर एक्टर के रूप में सबके सामने उभरे। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1970 की फिल्म ‘कहानी घर-घर की’ से की थी। इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दीं। राकेश रोशन ने अपने करियर में लगभग 60 से ज्यादा फिल्में की हैं, जिसमें ‘पराया धन’, ‘जख्मी’, ‘खानदान’, ‘हमारी बहू अल्का’, ‘महागुरू’ जैसी फिल्में शामिल हैं। वहीं, बॉलीवुड में कदम रखने के महज 10 साल बाद यानी 1980 में एक्टर ने अपना एक प्रोडक्शन हाउस भी खोल लिया था, जिसके बाद उन्होंने निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा। राकेश रोशन ने शादी ने 70 के दशक की शुरूआत में पिंकी रोशन से शादी रचाई थी। शादी के बाद कपल को एक बेटा ऋतिक रोशन और बेटी सुनैना रोशन हुए। ऋतिक रोशन आज इंडस्ट्री के सुपरहिट अभिनेता हैं। (ये भी पढ़ें: लॉकडाउन के बीच गौरी खान बेटे आर्यन संग न्यूयॉर्क जाते हुए हुईं स्पॉट, लोगों ने किया ट्रोल)

news

अब आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो। दरअसल, पिंकी रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी से लेकर अब तक की लाइफ की कई सारी तस्वीरों को मिलाकर बनाया गया एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में राकेश और पिंकी की शादी से लेकर अब तक की कई अनदेखी तस्वीरों को दिखाया गया है। इसमें ऋतिक रोशन के बचपन की भी फोटो को देखा जा सकता है।

इसे शेयर करते हुए पिंकी ने कैप्शन में लिखा है, '50 साल का उत्सव। मैं परफेक्ट नहीं हूं, न ही तुम हो। फिर भी हमने अपनी खुद की एक खूबसूरत दुनिया बनाई। यहां 50 साल सीखने, बढ़ने, समझने, प्यार करने और बिना शर्त प्यार करने के हैं। मेरे जीवन के सबसे सुखद 50 वर्षों के लिए धन्यवाद। और भी कई वर्षों तक के लिए।'' पिंकी रोशन द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। (ये भी पढ़ें: वरुण धवन को नताशा दलाल संग ट्रैवल करने पर यूजर ने किया ट्रोल, एक्टर ने जवाब देकर बोलती की बंद)

इसके पहले, पिंकी रोशन ने अपने लविंग हसबैंड राकेश रोशन के साथ स्वीमिंग पूल में मस्ती करते हुए कुछ वीडियोज शेयर किए थे। यहां देखें वो वीडियोज। (ये भी पढ़ें: ज्वाला गुट्टा की हल्दी-मेहंदी रस्मों की फोटोज आईं सामने, इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती दिखीं प्लेयर)

फिलहाल, राकेश रोशन और पिंकी रोशन की शादी को पचास साल पूरे हो चुके हैं। तो इस खास मौके पर पिंकी रोशन द्वारा शेयर किया गया वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: Pinkie Roshan)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.