भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन को गिफ्ट में दी 3.72 करोड़ रुपये की मैक्लॉरेन जीटी कार, जानें डीटेल

फिल्म निर्माता भूषण कुमार ने फिल्म 'भूल भुलैया 2' की अपार सफलता से खुश होकर अभिनेता कार्तिक आर्यन को एक बेहद महंगी कार गिफ्ट की है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन को गिफ्ट में दी 3.72 करोड़ रुपये की मैक्लॉरेन जीटी कार, जानें डीटेल

अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है, जिसने दुनिया भर में 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। 19 जून 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रीमियर होने के बाद से फिल्म को 'मिड-डे' के अनुसार 4.12 मिलियन घंटे से अधिक समय तक देखा जा चुका है। 

kartik

(ये भी पढ़ें- Shahrukh Khan Car Collection: वैनिटी वैन से 12 करोड़ की लग्जरी कार तक के मालिक हैं एक्टर)

'टी-सीरीज फिल्म्स' के बैनर तले बनी इस फिल्म को भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने प्रोड्यूस की है, जिसे 'नेटफ्लिक्स' पर भी रिकॉर्ड व्यूअरशिप मिली है। जैसा कि, फिल्म करीब दो सौ करोड़ रुपए के साथ अभी भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस बीच कार्तिक आर्यन को निर्माता भूषण द्वारा उपहार के रूप में एक शानदार कार दी गई। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

दरअसल, फिल्म की सफलता को एंजॉय कर रहे भूषण कुमार ने मुख्य अभिनेता कार्तिक आर्यन को 3.72 करोड़ रुपये की एक मैक्लॉरेन जीटी कार उपहार में दी है। ये कार ​​भारत की पहली और सबसे किफायती मैक्लॉरेन 4.0-लीटर ट्विन-टर्बो V8 इंजन द्वारा संचालित है, जो 611 bhp और 630 Nm का पीक टॉर्क देता है। यह कार 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार महज 3.2 सेकेंड में पकड़ लेती है और इसकी टॉप स्पीड 327 किमी प्रति घंटा है। इसमें चार एयरबैग, एक एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, क्रूज़ कंट्रोल, लेदर सीट अपहोल्स्ट्री और एक इंटीग्रेटेड म्यूजिक सिस्टम समेत कार द्वारा दी जाने वाली सुविधाओं की लिस्ट में बहुत कुछ हैं।

(ये भी पढ़ें- चारु असोपा ने पति राजीव संग तलाक की खबरों के बीच 'रिश्ता खत्म' होने पर किया क्रिप्टिक पोस्ट)

भारत में 'McLaren GT' का मुकाबला 'Porsche 911 Turbo S', 'Lamborghini Huracan EVO RWD Coupe', 'Ferrari Roma' और 'Aston Martin Vantage' जैसी कारों से है। एक 'लेम्बोर्गिनी', 'बीएमडब्ल्यू' और 'पोर्शे' पहले से ही कार्तिक आर्यन के बड़े कार कलेक्शन का हिस्सा हैं।

kartik

फिलहाल, ये बात तो साफ है कि, यह स्पोर्ट्स कार कार्तिक आर्यन की कड़ी मेहनत और धैर्य के लिए प्रशंसा का प्रतीक है। तो आपको उनकी ये नई कार कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.